क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#एक्शन में एमपी की मोहन यादव सरकार... सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक चलेंगे सरकारी विभाग... अब सब टाईम पर आओ साहब...!

#एक्शन में एमपी की मोहन यादव सरकार... सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक चलेंगे सरकारी विभाग... अब सब टाईम पर आओ साहब...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 मई 2024 / #कहने को तो अभी मप्र की मोहन यादव सरकार अच्छे कामों को पहल कर रही है... आम जन के हित में कई बड़े फैसले ले रही है... पर क्या वाकई में सुधार हो पाएगा... आम जन को इसका लाभ हो पाएगा... ये प्रश्न अब भी ज्यों का त्यों खड़ा है... खैर उम्मीद पर दुनिया कायम है... तो हम भी उम्मीद करते है कि सरकार जो काम कर रही है उससे आज नही तो कल कुछ तो ठीक होगा... इसी उम्मीद के बीच मोहन सरकार का एक आदेश कामचोरी, लापरवाही करने वाले सरकारी कर्मचारियों के माथे पर लकीरे खींच रहा है... और वो है शासन के समस्त विभागों के लिए... वल्लभ भवन से जारी हुआ आदेश क्रमांक एफ3-4/2010/1/4 भोपाल दिनांक 26/06/2023... जो कि अपर सचिव सामान्य प्रशासन विभाग के यहां से जारी हुआ है... और जिसमें कहा गया है कि संपूर्ण प्रदेश के समस्त शासकीय कार्यालयों के कार्यालयिन समय प्रातः 10 बजे से शाम 6 बजे नियत किया गया है... निर्देशानुसार सभी शासकीय कर्मियों को प्रतिदिन कार्यालय प्रारंभ होने के निर्धारित समय प्रातः10 बजे कार्यालय में उपस्थित होना सुनिश्चित किया जावे...। यही नहीं इसी दिन एक और आदेश क्रमांक 85/नि.का./आउशि/24 भोपाल दिनांक 26/06/2023 आयुक्त उच्च शिक्षा मप्र कार्यालय से भी जारी हुआ है... अटैकमेंट वाले समस्त अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से उनके मूल पदस्थापना स्थल हेतु कार्यमुक्त किया जाता है... संबंधित अधिकारी आज ही कार्यमुक्त हो कर अपनी मूल पदस्थापना शैक्षणिक संस्थान में संस्था के प्राचार्य को उपस्थित देंगे... यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया जाता है...। सूत्र बताते हैं कि सीएम मोहन यादव के आदेश से ऐसे कई आदेश सभी विभागों में जारी हुए है... जिनमे तत्काल अटैकमेंट समाप्त कर अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने मूल पदस्थापना पर जाने को कहा गया है...! अब देखना यह है कि अटैकमेंट की आड़ में चलने वाले भ्रष्टाचार के इस बड़े खेल को वाकई में मोहन सरकार या उनका प्रशासन रोक पाएगा... या आदेश के बावजूद यही सब चलता रहेगा... यही नहीं कार्यालय समय 10 बजे होने के बाद भी अधिकारी कर्मचारी 11 से 11.30 बजे तक कार्यालय में आएगा... या फिर सीएम मोहन यादव के एक्शन से कुछ बदलाव आएगा... और हर विभाग टाइम पर खुल कर टाइम पर बंद होगा... जहां का कर्मचारी और अधिकारी टाइम टेबल का पालन करेगा...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का...

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का जिम्मेदार कोन... पर इस बात पर ध्यान दे कोन...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 सितंबर 2024 / #कल रात मिड इंडिया रेल्वे अंडर ब्रिज में...

#मल्हारगढ़ नपा के 2G यानी CMO गुप्ता और इंजी. गगरानी... कर रहे...

#मल्हारगढ़ नपा के 2G यानी CMO गुप्ता और इंजी. गगरानी... कर रहे नपाध्यक्ष भाभीजी को जेल भिजवाने की तैयारी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अगस्त 2024 / #अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक प्रादेशिक अखबार...

#इन दिनों पमनानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बड़ा...

#इन दिनों पमनानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बड़ा सुर्खियों में है... एक बोला यहां पैसा कमाने के लिए बड़े बड़े रिसर्च जो होते है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 अगस्त 2024 / #जिले का स्वास्थ विभाग हो या जिले के निजी...

#CMHO को जिसको हटाना था... उसको फिर से वही बिठा दिया... एक बोला...

#CMHO को जिसको हटाना था... उसको फिर से वही बिठा दिया... एक बोला भूपेंद्र व्यास वसूली अच्छी जो कर लेता...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 अगस्त 2024 / #जिले के स्वास्थ विभाग और उसके लापरवाह...

#पहली बार आज सीएमएचओ कार्यालय में लगी जिला पंचायत......

#पहली बार आज सीएमएचओ कार्यालय में लगी जिला पंचायत... भ्रष्टाचार के खिलाफ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पक्ष, विपक्ष के सदस्य सब हुए एक मत...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 अगस्त 2024 / #कुछ भी कहो पर वर्तमान में जिले के अधिकतर...