क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर काला दिवस मनाने से क्या फ़ायदा होगा... #जनता से जुड़े मुद्दों पर बात करो, तो ही कुछ भला होगा...!

#शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर काला दिवस मनाने से क्या फ़ायदा होगा... #जनता से जुड़े मुद्दों पर बात करो, तो ही कुछ भला होगा...!
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) जून 2020 / #आज पूरे प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने और शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने काला दिवस मनाया... विरोध प्रदर्शन किया... थोड़ी देर प्रदर्शन करके सबके सब कांग्रेस नेता गर्मी उमस ज्यादा होने से जल्दी अपने एयरकंडीशनर वाले घर और ऑफिस चले गए...! अब इस प्रदर्शन से जनता को तो ठीक कांग्रेस को क्या फ़ायदा हुआ... शायद कांग्रेसियों को भी नही पता...? क्रांतिकारी रिपोर्टर इस काले दिवस की आड़ में कांग्रेसियों की छिलाई नही कर रहा है... बल्कि जनता के मन में चलने वाले प्रश्न को जाहिर कर रहा है... जनता ये चाहती है कि कांग्रेस राष्ट्रीय, अंतराष्ट्रीय मुद्दों को ज्यादा उठाने की बजाए लोकल स्तर पर हो रही जनता की परेशानियों पर भी बात करे... उन्हें दमदारी से उठाए... क्योंकि लोकल मुद्दों से ही लोकल जनता प्रभावित होती है... और वोट भी वही देती है...। ख़ास कर मंदसौर ज़िले में व्याप्त भ्रष्टाचार कांग्रेसियों को अपना मुँह खोलना चाहिए... कमलनाथ सरकार में गुंडाराज, माफियाराज और भ्रष्टाचार पर हुई कार्यवाहियों को जनता के बीच रखना चाहिए... कमलनाथ सरकार के 15 माह में हुए अच्छे कामों के मुक़ाबले... 3 माह के शिवराज सरकार में हुई लापरवाहियों और भ्रष्टाचार पर बात करना चाहिए... मीडिया लगातार मंदसौर जिले में हो रहे भ्रष्टाचार पर लिख रहा है... पर लोकल कांग्रेसी या कांग्रेस का इन मुद्दों पर चुप रहना समझ में नही आ रहा है... ढेड़ साल बाद फिर से नालों को नालियां बनाने का काम तेजी से हो रहा है... नगर पालिका में सरकारी जमीनों का नामान्तरण होने लगा है... बेबस मजदूरों को बसों से उनके घर भेजने के नाम पर RTO में लाखों का भ्रष्टाचार हुआ है... कोरोना काल में पाँच सौ क्विंटल गरीबों के चावल गोलमाल हुआ है... आबकारी विभाग में शराब ठेकों में करोड़ो का घपला हुआ... और अब भी हो रहा है... किसानों द्वारा दान और कोविड के हजारों क्विंटल गेँहू में गोलमाल हुआ है... आम जन की जान के साथ खिलवाड़ करने वाला हजारों क्विंटल अमानक मावा कांड हुआ है... इन मुद्दों को मीडिया ने खूब उठाया... पर कांग्रेस चुप रही... मीडिया के दबाव में कार्यवाहियां हुई... भाजपा के ही कुछ जनप्रतिनिधि आगे आये... पर कांग्रेस कुछ नही बोली...! पर इस बात से भी कांग्रेसियों का कोई लेना देना नही है... क्योंकि कांग्रेसियों को भी तो अपना निजी व्यवहार निभाना है...? इसी व्यवहार निभाने की रस्म अदायगी के चलते कभी कांग्रेस को मंदसौर जिले में अपने पैरों पर खड़े होने का मौका भी नही दिया...! और इसी लिए आज इतना भ्रष्टाचार, लापरवाही, गोलमाल चल रहा है... पर कोई कांग्रेसी अब भी इस पर कुछ बोलना नही चाह रहा है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि जब तक लोकल मुद्दों पर लोकल कांग्रेस बात नही करेगी... तब तक कांग्रेस की हालत वीआईपीयों जैसी नही बल्कि लोकल ही रहेगी... और चुनाव में भी हार ही नसीब होगी...? - KR.

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र बताते है कि मामले को चुपचाप निपटाने में कुछ लोग भिड़े है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 फरवरी 2022 / #हमारे देश में कानून बनने से पहले... उस कानून...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस गरीब, फोकटियों को इसका लाभ नही मिलेगा...!

#मंदसौर - ( उमेश नेक्स KR ) आईएमआई यानी डॉक्टरों का कोई संगठन है भाई... कोरोना काल को देखते हुए......