क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#इतना बड़ा रेत का चल रहा है... और #खनिज विभाग को पता ही नही चल रहा है या...?

#इतना बड़ा रेत का चल रहा है... और #खनिज विभाग को पता ही नही चल रहा है या...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 फरवरी 2020 / #एक तरफ कांग्रेस की कमलनाथ सरकार माफियाओं के हाथ धो कर पीछे पड़ी है... दूसरी तरफ कई चर्चित कांग्रेस नेता ठेकेदारी की आड़ में माफ़िया बन कर कमलनाथ सरकार को बदनाम करने में लग गए है...? पर शायद इनके मंसूबे कामयाब नही होंगे... क्योंकि कमलनाथ सरकार की मंशा के अनुरूप जिला प्रशासन के मुखिया मनोज पुष्प सा. काम कर रहे है... और वे माफ़िया तो क्या अपने ही अंग खनिज विभाग की मिलीभगत के खेल तक बिगाड़ रहे है...! रविवार को तहसीलदार नारायण नांदेड़ा और नायाब तहसीलदार मृणालिनी तोमर ने सीतामऊ फाटक से अवैध रेत परिवहन करते हुए 9 ट्रैक्टरों को पकड़ा... उनको जप्ती में ले कर नई आबादी थाने को सौंपा...! इनके पास अवैध रॉयल्टी रसीदें मिली जो भगवती कंट्रक्शन के कांग्रेसी ठेकेदार ने उन्हें दी थी... खनिज विभाग की मिलीभगत से रॉयल्टी चोरी का बड़ा खेल हो रहा है... जिससे शासन के राजस्व को प्रतिदिन करीब 20 लाख का नुक़सान या यूं कहा जाए कि चूना लगाया जा रहा है...? कमलनाथ सरकार की नई रेत नीति के साथ एनजीटी के नियमों का भी उल्लंघन हो रहा है... लबालब पानी से भरी हुई नदियों में से मशीनों से रेत अवैध खनन हो रहा है... जिससे जलियजीवों के जीवन को भी खतरा उत्पन्न हो रहा है...? शायद इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए किसी नेता ने खनिज विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से चल रहे उक्त अवैध काम की शिकायत बड़े अधिकारी से की... उसके बाद मिलीभगत का खेल करने वाले खनिज विभाग को अलग रखते हुए तहसीलदार साहब की टीम ने अवैध रेत परिवहन करने वालों पर बड़ी कार्यवाही की है... जिला प्रशासन के मार्गदर्शन में हुई ये कार्यवाही वाकई में तारीफ ए काबिल है... क्योंकि कांग्रेस राज में कांग्रेसी ठेकेदार पर कार्यवाही करना अपने आप में एक बड़ा काम है...! ऐसे में क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि जब माफियाओं को ले कर बदनाम रही भाजपा सरकार में भाजपाई ठेकेदार, विधायकजी के खासमखास आशीष गुप्ता पर फर्जी रॉयल्टी रसीद के चक्कर में चार सौ बीसी का मामला दर्ज हो सकता है... तो आज माफियाओं की नींव हिलाने वाली कमलनाथ सरकार में कांग्रेसी ठेकेदार पर भी तो फर्जी रॉयल्टी रसीदें चलाने के जुर्म में मामला दर्ज होना चाहिए... साथ ही अवैध रेत खनन पर भी रोक लगना चाहिए... और सरकार की रेत नीति और एनजीटी के नियमों का पालन करवाते हुए... ठेकेदारों से मिलीभगत करने वाले खनिज अधिकारियों पर भी कार्यवाही होना चाहिए... वरना जो कमलनाथ सरकार आज इतने अच्छे काम कर रही है... वो सरकार कुछ लालची लोगों के चक्कर में बदनाम हो जाएगी...?

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...