क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#उज्जवला योजना में ही छाया धांधलियों का अंधेरा... शिकायत हुई तो खाद्य अधिकारी ही गड़बड़ी करने वाले की पैरवी करने लगा...!

#उज्जवला योजना में ही छाया धांधलियों का अंधेरा... शिकायत हुई तो खाद्य अधिकारी ही गड़बड़ी करने वाले की पैरवी करने लगा...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 नवंबर 2022 / #मोदी सरकार का स्लॉगन है कि ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा... पर निचले स्तर पर ना खाने दूंगा वाला आधा नारा तो विफल होता दिख रहा है... क्योंकि मिलीभगत का बड़ा खेल जो चल रहा है... ऐसा ही मिलीभगत का एक बड़ा चौकाने वाले खेल मोदी सरकार की अति महत्वाकांक्षी योजना... गरीब महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन देने वाली उज्जवला योजना में चलता दिखाई दिया... हुआ ये कि वर्ष 2016 में बेहपूर की कमला बाई पति किशनलाल ने उक्त योजना का लाभ उठाने के लिए... हरिओम गैस एजेंसी बेहपुर को आवेदन दिया... गैस एजेंसी ने तो उक्त आवेदन पर गैस कनेक्शन जारी कर दिया... पर कलाबाई को नही बताया... अभी कुछ दिन पहले सब्सिडी की राशि वाले एक मोबाईल मैसेज को देखकर... कलाबाई के परिजन जब उक्त गैस एजेंसी पहुंचे तो... पहले तो गैस एजेंसी वालों ने कनेक्शन जारी करने से मना ही कर दिया... कलाबाई के परिजन ने जब पूरी तलाश की... बैंक पास बुक में इंट्री करवाई तो पता चला कि उक्त कनेक्शन तो 2016 से लगातार चल रहा है... गैस कनेक्शन चाहे कलाबाई को नही मिला... पर बैंक खाते में सब्सिडी का आना जारी रहा... जब बात बड़ी और कलाबाई ने उक्त मामले की शिकायत कलेक्टर गौतम सिंह सा को की... तो फिर मंदसौर से समझौता एक्सप्रेस ले कर खाद्य विभाग के चर्चित अधिकारी चंद्रावत सा बेहपुर पहुंच गए... और कागजों में गैस कनेक्शन जारी करके गड़बड़ी करनें वाले... हरिओम गैस एजेंसी के संचालक पर कार्यवाही की बजाए... उल्टा शिकायतकर्ता को समझौते का पाठ पढ़ाने लगे... और कहने लगे कि एक घर में एक ही कनेक्शन मिलता है... तो एक कनेक्शन सरेंडर कर दो... और बाकी सब भूल जाओ...! तब शिकायतकर्ता ने कहा कि जब हम पात्र नहीं थे तो हमारे नाम से गैस एजेंसी वालो ने चुपचाप कनेक्शन केसे जारी कर दिया... और हमे क्यों नही बताया...! पर शिकायतकर्ता की शिकायत दूर करने की बजाए... खाद विभाग गैस एजेंसी का वकील बन कर बचाव करने लगा... और अब तक कोई कार्यवाही नही की... जबकि ये बहुत गंभीर मामला है... जिले में ऐसे और कितने गैस कनेक्शन गैस एजेंसी वालो ने खाद्य विभाग की मिलीभगत से जारी करवा रखे है... और योजना का लाभ लेने वालो को उक्त कनेक्शन के बारे में पता ही नही है...! क्रांतिकार रिपोर्टर का मानना है कि ऐसे मामले को दबाने की बजाए इसकी जांच होना बेहद जरूरी है... और उक्त मामले में भी गैस एजेंसी वाले के साथ मिलीभगत करके शिकायत दबाने वाले खाद्य विभाग के भ्रष्ट कारिंदो पर भी सख्त कार्यवाही की आवश्यकता है... सांसद सुधीर गुप्ता सा. और कलेक्टर गौतम सिंह सा को मामले की गंभीरता को समझना चाहिए... और मामले में जांच करवा कर दोषियों पर कार्यवाही करवाना चाहिए... ताकि ऐसी योजनाओं में फिर से कोई गड़बडी ना करें...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकार...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...