क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

मालवा निमाड़ की 64 सीटों पर हार्दिक पटेल संभालेंगे कमान... फिर तो भाजपा की बजाए कांग्रेस की होगी राह आसान...?

मालवा निमाड़ की 64 सीटों पर हार्दिक पटेल संभालेंगे कमान... फिर तो भाजपा की बजाए कांग्रेस की होगी राह आसान...?
भोपाल / मन्दसौर | MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 अप्रेल 2018 / गुजरात में भाजपा की नींद हराम करने के बाद अब मध्यप्रदेश में भाजपा को भयभीत करने... और प्रदेश में कांग्रेस की डूबती नाव को बचाने के लिए हार्दिक पटेल आ गये... कल हार्दिक पटेल मंदसौर आये, मीडिया से रूबरू हुए... और छोटा मुँह बड़ी बात कहते हुए भाजपा की नींद हराम कर गए... जिस ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम को ले कर शिवराज और भाजपा दोनो ही परेशान है उसी सिंधिया के खुले समर्थन की बात हार्दिक कह गए...? गुजरात में पटेल आरक्षण से पैदा हुए इस नेता ने अब देश की दुःखती रग पर हाथ रख दिया है... कल तक सिर्फ एक जात का नेता आज किसान और परेशान लोगों का देशव्यापी नेता बन गया... 24 साल का ये गुजराती छोरा अब छिछोरा नही रहा... बल्कि अच्छे अच्छे तीस मार खां को छटी का दूध याद दिलाने वाला गांव या गुजरात प्रदेश का नही पूरे देश का पटेल बन गया...! विरोधी इसे लाख कुछ भी कहे... पर ये हार्दिक पटेल किसानों की हार्दिक ईच्छा बन उनके दिलोदिमाग पर तो छाने लगा है... इसकी बातों से किसानों में भी जोश भरने लगा है... और अब मृत पड़ी कांग्रेस में जान फूंकने का काम भी ये कर रहा है... आगामी विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश के मालवा निमाड़ की 64 सीटों की बागडोर अपने हाथ में ले कर ये हार्दिक पटेल कांग्रेस की हार्दिक ईच्छा को पूरा करने में लग गया है...! ओर जिस अंदाज में ये आक्रामक खेल खेल रहा है उस अंदाज में तो ये भाजपा को क्लीन बोल्ड भी कर सकता है... क्योंकि आज प्रदेश में किसान, आमजन, व्यापारी सब परेशान है... हार्दिक पटेल कहते है कि मैं किसानों, आमजनों की समस्या का ब्लूप्रिंट बना रहा हूँ... पर भाजपा ब्लू फिल्म बनाने में लगी रहती है...? जो भी हो हार्दिक पटेल का क्षेत्र में हार्दिक स्वागत और भाजपा के लिए आफ़त का दौर शुरू हो गया है... इसका ट्रेलर कल हमनें भी देख लिया है... जब इनके आगमन को देख भाजपा को बड़ा परेशान होते देखा है...? साथ ही युवा नेताओं से उनकी मुलाक़ात भी बहुत मायने रखती है क्योंकि जनता भी युवा और अच्छा नेता चाहती है... फिर हार्दिक की हार्दिक इच्छा भी यही है कि प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया चाहिए... और जावद में सत्यनारायण पाटीदार, मंदसौर से सौमिल नाहटा, मल्हारगढ़ से परशुराम सिसोदिया जैसे लड़ाकू लोग चाहिए... जो किसानों और परेशान लोगों के अधिकार दिलवाने के लिए लड़ सके...! अंदर क्या है ये हमें नही पता पर कल के दौरे से तो यही सब निकल कर बाहर आया है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि हार्दिक का इस क्षेत्र में आना यानी भाजपा को तो रास नही आ रहा है... और कई नेताओं को हार्दिक पटेल जैसे ह्दय घात जैसा कोई गम्भीर रोग नजर आ रहा है... जिससे ताकवर आदमी भी बेचैन सा हो रहा है...?

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र बताते है कि मामले को चुपचाप निपटाने में कुछ लोग भिड़े है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 फरवरी 2022 / #हमारे देश में कानून बनने से पहले... उस कानून...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस गरीब, फोकटियों को इसका लाभ नही मिलेगा...!

#मंदसौर - ( उमेश नेक्स KR ) आईएमआई यानी डॉक्टरों का कोई संगठन है भाई... कोरोना काल को देखते हुए......