क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#पूरा शहर कोरोना का जनाजा निकालने की कोशिश में लगा था... पर एक #जनाजे ने शहर की उम्मीदों का ही जनाजा निकाल दिया...!

#पूरा शहर कोरोना का जनाजा निकालने की कोशिश में लगा था... पर एक #जनाजे ने शहर की उम्मीदों का ही जनाजा निकाल दिया...!
#MDS ( उमेश नेक्स क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) अप्रैल 2020 / #दुनिया में पिछड़ा और गरीब कहलाने वाला 135 करोड़ आबादी वाला हमारा भारत आज नागरिकों के सब्र और समझदारी से कोरोना को कड़ी टक्कर दे रहा है... दुनिया के सर्वगुण संपन्न देशों से बहुत ज्यादा बेहतर कर रहा है... पर कुछ जाहिल नासमझों की समझ में अब भी यह नही आ रहा हैं... कि 40 दिन से जो देश में लॉक डाउन चल रहा है... उसमें फ़ायदा किसका है... वो तो इस बात को समझने को तैयार नही हो रहा है... तभी तो करोड़ों मजबूर, परेशान लोगों की मेहनत पर पानी फेरा जा रहा है...! मेरे मंदसौर में भी यही हुआ है... 40 दिनों से यहाँ भी हर शहरवासी सब्र के साथ लॉक डाउन का पालन कर रहा है... पर कुछ नासमझ जाहिलों की वजह से 99% लोगों की मेहनत पर 1% लोगों ने पानी फेर दिया है...? सोचा था शहर का हर नागरिक सब्र के साथ कोरोना का जनाजा निकालेगा... पर कुछ लोगों ने इस उम्मीद का ही जनाजा निकाल दिया... गुदरी तोड़ा से निकले जनाजे ने रमजान को जाम और मीठी ईद का स्वाद कड़वा करके रख दिया... दूसरों की तो दूर इन लापरवाह लोगों ने अपनों का भी भला नही सोचा... सुबह तक शहर की सबसे पहली पोजेटीव रिपोर्ट नेगेटिव आई तो आस जगी की अब मेरा शहर और जिला ओरेंज ज़ोन से बाहर आएगा... ग्रीन ज़ोन में चल जाएगा... पर हमारी उम्मीदों का जनाजा ही निकाल दिया... और एक पल में कोरोना पोजेटीव का आंकड़ा 19 हो गया...! जो भी हो अब भी हमें यह समझना आवश्यक है कि कोरोना शहर के चौराहों की सुनसान सड़कों पर ही नही घूमता है... बल्कि गली मोहल्लों की सकड़ी गलियों में भी घूमता है... सड़क पर नही निकल रहे हो अच्छी बात है... पर घर के बाहर टहलना या पट्टियां तोड़ना ज्यादा खतरनाक है... पता नही कब कौन कहाँ से आपके बीच आ जाये... और महीने से घर में बैठे किसी सदस्य को कोरोना पोजेटीव आ जाये...? कई लोग अब भी अपने थोड़े से लालच के चक्कर में बड़ी रिस्क ले रहे है... वे लोग निम्बाहेड़ा के सोनी से कुछ तो सबक ले... वो भी लॉक डाउन में लालच कर बैठा और जान से ही हाथ दो बैठा... गली में जिन जिन के साथ बैठा... उन उन को कोरोना पोजेटीव कर गया... एक अकेले आदमी ने पूरे चित्तौड़ जिले को रेड जोन में ला दिया... और अपने 25 परिचितों को कोरोना गिफ्ट दे कर चल दिया... क्रांतिकारी रिपोर्टर आप से निवेदन करता है कि इतने दिन निकाल लिए कुछ दिन ओर शांति से निकाला लीजिए... जान है तो जहान है... वरना मरने के बाद आप मुर्दा है... यही आपकी पहचान है... प्लीज़ घर में रहे... सुरक्षित रहे... जिंदा रहोगे तो खूब कमाओगे... मर गए तो आप तो ठीक आपके परिजन किसके भरोसे रहेंगे...? लापरवाही करने से पहले... ये विचार जरूर कीजिये... - KR.

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना...

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना लिए... और फ्री फोकट की मलाई सूत रहे...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 मार्च 2024 / #जिले में मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना......

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता...

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता लगाया जा रहा है... लाखों खर्च करनें के बाद भी गांव में हर तरफ गंदगी का बसेरा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 दिसंबर 2022 / #मोदी सरकार ने सबसे पहला काम स्वच्छता पर...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...