क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#आखिरकार सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे ही दिया... यानी अब कमलनाथ सरकार का ही नही कांग्रेस अस्तित्व ही ख़तरे में आ गया...!

#आखिरकार सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे ही दिया... यानी अब कमलनाथ सरकार का ही नही कांग्रेस अस्तित्व ही ख़तरे में आ गया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2020 / #मप्र की कमलनाथ सरकार पर आज से नही बल्कि 45 दिन पूर्व से ही ख़तरे के बादल मंडराने लगे थे... जब राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी बुआ वसुंधरा राजे के सम्पर्क में ज्योतिदराजे थे... आज उसका नतीजा सामने आ गया है... जब ज्योतिदराजे सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे कर भाजपा ज्वाइन करने का मन बना लिया है... और भाजपा ने भी उन्हें मप्र से राज्यसभा में पहुंचाने का निर्णय ले लिया है...! इसके साथ ही मप्र में कांग्रेस सरकार का जाना तय हो गया है... मप्र की कमलनाथ सरकार का अब कमल की सरकार होना पुख़्ता हो गया है... क्योंकि सिंधिया समर्थक 19 विधायकों ने मप्र विधानसभा स्पीकर को इस्तीफ़ा भेज दिया है...! क्रांतिकारी रिपोर्टर के उच्च सूत्र बताते है कि ये संकट सिर्फ कमलनाथ सरकार पर ही नही है बल्कि राजस्थान और महाराष्ट्र में भी ऐसा ही कुछ होने वाला है...? साथ में कांग्रेस का भी बंटाढार होने वाला है क्योंकि कांग्रेस के युवा राहुल गांधी के आगे कांग्रेस में और भी युवा नेता है... जो कुछ करना चाहता है... लेकिन उनकी हालत गम्भीर है... ऐसे में अब राजस्थान के सचिन पायलट, महाराष्ट्र के युवा नेता मिलिंद देवड़ा, उतरप्रदेश के जितेंद्र प्रसाद, हरियाणा के दीपेन्द्र हुड्डा सहित कई कांग्रेस के युवा नेता कांग्रेस छोड़ सकते है...! सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ने से एक दिन पहले सिंधिया ने सचिन पायलट और मिलिंद देवड़ा से मुलाकात की थी... और शायद सब ने अब कांग्रेस छोड़ने का मन बना लिया है... ऐसे में कांग्रेस के 48 वर्षीय युवा K चक्कर में कांग्रेस के 40 - 45 वर्षीय युवा अब कांग्रेस छोड़ रहा है...!

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना...

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना लिए... और फ्री फोकट की मलाई सूत रहे...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 मार्च 2024 / #जिले में मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना......

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता...

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता लगाया जा रहा है... लाखों खर्च करनें के बाद भी गांव में हर तरफ गंदगी का बसेरा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 दिसंबर 2022 / #मोदी सरकार ने सबसे पहला काम स्वच्छता पर...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...