क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

चुनाव हार कर कोई करोड़पति कैसे हो सकता? एक विशेषज्ञ ने मंदसौर मल्हारगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशीयों पर रिसर्च किया...!

चुनाव हार कर कोई करोड़पति कैसे हो सकता? एक विशेषज्ञ ने मंदसौर मल्हारगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशीयों पर रिसर्च किया...!
भोपाल / मन्दसौर | MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 जुलाई 2018 / कल तक यही कहा जाता है कि अच्छे ईमानदार लोगों को चुनाव में जितवाना है... और बुरे भ्रष्ट लोगों को हरा कर भगाना है...! ऐसे में कोई चुनाव जीत कर करोड़पति बन जाये तो भी समझ में भी आता है... पर हारने वाला कल का कड़का आज करोड़पति बन जाये तो फिर किसी को कुछ समझ में नही आता है...? इसे समझने के लिए क्रांतिकारी रिपोर्टर एक विशेषज्ञ के पास जाता है... विशेषज्ञ भी ठीक से समझ नही पाता है... फिर वो इस पर रिसर्च करता है... और जो रिसर्च में सामने जो आता है... उसे देख विशेषज्ञ खुद ही चक्कर खा कर गिर जाता है...? ये रिसर्च और कही नही बल्कि मध्यप्रदेश के मंदसौर, मल्हारगढ़ विधानसभा में 2 बार कांग्रेस प्रत्याशी रहे नेताओं पर हुआ है... जब 2 बार चुनाव हार कर भी कल तक पाई पाई को तरसने वाले दो कांग्रेस नेता उर्फ प्रत्याशी मेन्द्र भई और जोक्सचन्द माफ करना महेंद्र सिंह गुर्जर और श्यामलाल जोकचन्द आज करोड़ो के मालिक हो गए है...? रिसर्चकर्ता अनुसार इनके चुनाव हारने से इनको बड़ा फायदा हुआ है... चुनाव जीतने में तो पक्ष विपक्ष का मोटा पैसा खर्च होता है... लेकिन इन दोनों के मास्टरमाइंड ने दोनों पक्षों को पैसा बचाया है...? अगर पक्ष वाला चुनाव जीतने के लिए 10 करोड़ खर्च करता है तो विपक्ष वाले को भी कम से कम 5 - 6 करोड़ का खर्च तो करना ही पड़ता है... लेकिन इनके आइडिये ने पक्ष के साथ साथ अपना भी पैसा बचा लिया...! रिसर्चकर्ता के अनुसार शायद अंदर ही अंदर हार जाने का सौदा इनने दोनों बार सामने वाली पार्टी से किया है...? इससे पक्ष का भी 10 करोड़ का खर्चा आधा हो गया... यानी विपक्षी को हारने के लिए 5 करोड़ दिया और काम हो गया... इधर हारने वाले को भी डबल फायदा हो गया... चुनाव हार कर पार्टी का 5 - 6 करोड़ अंदर किया... फिर हारने का भी 5 करोड़ सामने वाली पार्टी ने दे दिया... तभी तो जो मल्हारगढ़ विधानसभा कांग्रेस के फ़ायदे की है... वहाँ से कांग्रेस का चुनाव हार जाना...! कम से कम कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं को तो समझ में नही आता है... इस हार के पीछे कुछ तो फ़ायदा है... यानी इस तरह एक बार चुनाव हार कर भी दोनो गरीब भाईयों को 10 करोड़ का फ़ायदा हुआ होगा...? दूसरी बार में भी ऐसा ही कुछ हुआ होगा और 2 बार चुनाव हार कर वो 20 करोड़ से भी ज्यादा का मालिक हो गया होगा...? तभी तो कल तक 2 - 3 बीघा जमीन का टुकड़ा आज 25 - 30 बीघा हुआ है... कल तक ठीक ढंग की मोटरसाइकिल नही थी... आज बोलेरों तक का सफर तय किया है... कल तक रहने के लिए ढंग का ठिकाना नही था... आज करोड़ो के बंगले मकान को मैनेज किया है...? कल तक शादी और मरण की पत्रिका छापने वाले ने आज बड़ा सा आरओ प्लांट लगा लिया है...? इतना सारा माल तो रिसर्चकर्ता के अनुमान के अनुसार ही आया होगा...! तभी तो कोई 2 बार चुनाव हार कर भी फिर से तीसरी बार चुनाव लड़ने को आतुर होगा...! हार की हैट्रिक लगाने को व्याकुल होगा...! क्योंकि जब हारने पर भी करोड़ो मिलते है... तो कोई जीत कर क्यों 5 साल तक जनता से किये वादों को निभाने की आफत मोल ले...? ( "इस पूरे रिसर्च से क्रांतिकारी रिपोर्टर का कोई लेना देना नही है... इसके लिए रिसर्चकर्ता ने एक पैसा तक लिया या दिया नही है... ये रिसर्च पूर्णतः काल्पनिक है... रिसर्चकर्ता ने ये सब अपने मन से और कांग्रेस के भले के उद्देश्य से किया है...!"

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र बताते है कि मामले को चुपचाप निपटाने में कुछ लोग भिड़े है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 फरवरी 2022 / #हमारे देश में कानून बनने से पहले... उस कानून...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस गरीब, फोकटियों को इसका लाभ नही मिलेगा...!

#मंदसौर - ( उमेश नेक्स KR ) आईएमआई यानी डॉक्टरों का कोई संगठन है भाई... कोरोना काल को देखते हुए......