क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भ्रष्टचारियो के आगे चुनाव आयोग भी बोना साबित हुआ... क्योंकि पशुपालन विभाग के #कारिंदों का राजनीतिक रिश्ता बड़ा गहरा दिख रहा...!

#भ्रष्टचारियो के आगे चुनाव आयोग भी बोना साबित हुआ... क्योंकि पशुपालन विभाग के #कारिंदों का राजनीतिक रिश्ता बड़ा गहरा दिख रहा...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 अक्टूबर 2018 / जिले का पशुपालन विभाग... जहाँ शासन तो ठीक चुनाव आयोग भी बोना साबित हो जाता है... राज्य की तो ठीक केंद्र की योजनाओं में भी गोलमाल हो जाता है...! विधानसभा चुनाव को ले कर चुनाव आयोग ने राज्य सरकार को सख्त निर्देश जारी किए थे... कि जिस किसी विभाग में 3 साल से अधिक समय से कोई भी अधिकारी कर्मचारी पदस्थ हो उन्हें तत्काल जिले से बाहर का रास्ता दिखाया जाए...! चुनाव आयोग के निर्देशों का कुछ विभागों में पालन भी हुआ... पर पशुपालन विभाग के पीछे तो पहले से पालन लिखा हुआ था... इस लिए यहाँ तो चुनाव आयोग भी बोना साबित हो गया... और 3 साल तो क्या 20 साल वाले का भी बाल बांका नही हुआ...! यहाँ कई पशु चिकित्सक और भ्रष्ट बाबू 20 सालों से एक ही जगह पदस्थ है... जिनके क्षेत्र के राजनीतिक लोगों से बड़े गहरे सम्बन्ध है... इस बात का क्रांतिकारी रिपोर्टर के पास पुख़्ता सबूत है...! यही नही पशुपालन विभाग के मुख्य सरगना का भी यही हाल है... उप संचालक मनीष इंगोले 3 साल से अधिक समय से यहाँ पदस्थ है... और पशु कल्याण समिति से लगा कर राज्य सहित केंद्र की हर योजना में गोलमाल कर रहे है...? केंद्र की अति महत्वाकांक्षी राष्ट्रीय कृषि विकास योजना में भी बड़ा गोलमाल कर रहे है... सूत्र बताते है कि इस योजना के तहत पूरे जिले में करीब 70 कैम्प लगाने के लिए लाखों रुपये आते है... मनीष इंगोले साहब से पहले तो सभी इन रुपयों को मिल बांट कर खाते थे... लेकिन अब साहब किसानों को तो ठीक अपनी गैंग को भी इस योजना का लाभ नही देते है...? यानी फूटी कौड़ी नही देते है...? इस तरह पशुपालन विभाग भ्रष्ट अधिकारियों कर्मचारियों के पालन में लगा हुआ है... और इस विभाग से जुड़ा आम आदमी, किसान और पशु इनके कर्मो से परेशान हो रहा है...! ऐसे में शासन प्रशासन के साथ चुनाव आयोग के लिए भी ये विभाग चुनोती बन रहा है... अब देखना यह है कि चुनावी माहौल में इनका क्या बिगड़ता है... सालों से एक ही जगह पदस्थ रहने वाले भ्रष्ट निकम्मों पर कार्यवाही का कोई डंडा चलता है... या फिर राजनेताओं के याराना इनके लिए फायदेमंद होता है...?

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...