क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन की #मीडिया से नाराजनगी आज की नही है...?

#कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन की #मीडिया से नाराजनगी आज की नही है...?
MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2019 / कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की खास कहलाने वाली मंदसौर, नीमच जावरा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन एन्ड कम्पनी आज से नही... बल्कि जब से इस क्षेत्र से गलती से चुनाव जीती है... तब से पत्रकारों और मीडिया से खफ़ा रहती है... तभी तो तत्कालीन मनमोहन सरकार में मैडम मीडिया की आजादी छिनने और उस पर उलूल जुलूल पाबंदी का एक प्रायवेट बिल 2012 में ले कर आई थी...? और जिसकी खबर रवीश कुमार की NDTV ने दिखाई थी... उसी में चलते जो मैडम 2009 में तीस हजार से अधिक वोटों से जीती थी... वही मैडम 2014 में साढ़े तीन लाख वोट यानी दस गुना अधिक वोटों से हारी थी... बावजूद इसके अब भी मैडम का रुख मीडिया को ले कर जैसे का तैसा है...! तभी तो कुछ दिनों पहले ही एक खबर को ले कर उन्होंने प्रदेश के एक मीडिया घराने सहित मंदसौर के एक पत्रकार अजय बडोलिया को एक करोड़ का मानहानि वाला नोटिस दिया...? ऐसा भी नही है कि मैडम का व्यवहार सिर्फ मीडिया को ले कर ऐसा है... बल्कि मैडम सबके साथ समानता का यानी एक जैसा ही व्यवहार करती है... वो चाहे क्षेत्र हो, क्षेत्र का आमजन हो, क्षेत्र के आमजन से जुड़ी कोई भी समस्या हो... या फिर कांग्रेस के कर्मठ, जुझारू कार्यकर्ता या नेता हो... सबके साथ मैडम का रुख एक जैसा होता है...! मैडम जब से इस क्षेत्र में आई है तब से इस क्षेत्र में विपक्ष को खत्म ही करके रख दिया था... सत्ता की बेरुखी और जनता की मजबूरी और परेशानियों को दरकिनार कर दिया गया...? कांग्रेस के नाम पर अपना दम दिखाने वाले दमदार कांग्रेसी नेताओं का भी दम निकाल कर रख दिया...? हम तो मीडिया वाले है... वो भी क्रांतिकारी रिपोर्टर है... इसलिए ये सब बोलने की हिम्मत भी रखते है... पर बेचारे तीस मार खा कहलाने वाले कांग्रेसी भी मैडम के सामने चु तक नही कर सकते है... और आमजन तो वैसे भी मैडम से अब दूर ही रहते है...! खैर जो भी हो अपने को क्या करना... मैडम और उनकी चंद लोगों की खाओ कमाओ कम्पनी का व्यवहार ही उनको सबसे बड़ा नुकसान दे रहा है...! अपने को कह के क्या करना...? पर मीडिया पर पाबंदी लगाने वाली मैडम का तो हम जैसे पत्रकारों को विशेष ध्यान रखना पड़ेगा... वरना क्षेत्र के पत्रकारों और मीडिया वालों की जरा सी चूक क्षेत्र और देश का तो नुक़सान करेगी ही... साथ में देश के पत्रकारों और मीडिया घरानों पर भारी पड़ जाएगी... और मीडिया की आजादी छीन जाएगी...?

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र बताते है कि मामले को चुपचाप निपटाने में कुछ लोग भिड़े है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 फरवरी 2022 / #हमारे देश में कानून बनने से पहले... उस कानून...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस गरीब, फोकटियों को इसका लाभ नही मिलेगा...!

#मंदसौर - ( उमेश नेक्स KR ) आईएमआई यानी डॉक्टरों का कोई संगठन है भाई... कोरोना काल को देखते हुए......