क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#बंशीलालजी टिकिट की दौड़ में तो सबसे आगे... पर #भाजपा कार्यकर्ताओं के भले में सबसे पीछे...?

#बंशीलालजी टिकिट की दौड़ में तो सबसे आगे... पर #भाजपा कार्यकर्ताओं के भले में सबसे पीछे...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 अक्टूबर 2018 / भाजपा पर लोग बड़ा विश्वास करते है... पर जो लो भाजपा से चुनाव लड़ते है... या बड़े पदाधिकारी बनते है वे आम जनता तो ठीक अपने कार्यकर्ताओं के भले की भी नही सोंचते है...? ऐसे लोगो को इस विधानसभा चुनाव में टिकिट देना भाजपा के लिए घातक साबित हो सकता है... यह क्रांतिकारी रिपोर्टर नही खुद भाजपा कार्यकर्ता कह रहा है...! इस बार भाजपा तभी जीत सकती है जब पुरानो को हटा कर नए लोगों को मौका दे तो... नये में भी उनको जो भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ आमजन के भी साथ खड़े रहते है... ऐसे कई युवा आज भाजपा के लिए जी तोड़ मेहनत भी कर रहे है...! बावजूद इसके इन दिनों टिकिट की दौड़ में भाजपा के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर सबसे आगे है... पर इनके बारे में आमजनता तो ठीक खुद भाजपा कार्यकर्ता अच्छे से जानते है... कि वो किस तरीके से और बस अपने परिवार के भले का काम करते है... पार्टी कार्यकर्ता तो इनके काम काज से सिर्फ परेशान ही होते रहते है... वर्षो से मंदसौर कृषि मंडी पर इनका और इनके परिवार राज है... पर कभी इस मंडी में भाजपा कार्यकर्ताओं का तो ठीक आम किसानों का भला नही हुआ है...? किसानों के साथ भी यहाँ दुर्व्यवहार होता है... अमीर गरीब का भेद होता है... रिश्वत और कमीशन के चक्कर में अमीर किसानों को मंडी में प्रवेश जल्दी मिल जाता है... उनका माल पहले बिक जाता है... हर योजना का लाभ भी मिल जाता है... और गरीब किसान घण्टों तक लाइनों में ही खड़ा रहता है... योजना के लाभ के चक्कर में न जाने कहाँ कहाँ चक्कर लगाता रहता है...? इसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी यही होता है... इनके आस पास वाले लोगों को मंडी में हर कमाई का काम मिल जाता है... पर गरीब भाजपा कार्यकर्ताओं को सुर्लभ शौचालय तक का ठेका नही मिलता है...! कमीशन और हिस्सेदारी के चक्कर में मंडी का हर विकास कार्य भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है... और सालों तक भ्रष्ट इंजीनियर सिंह घटिया काम करता रहता है... मुख्यमंत्री सभा से पहले इसकी देखरेख में बन रहा टिनशेड तक गिर जाता है पर इस भ्रष्ट इजि. सिंह का कुछ नही होता है...? इसके बाद भी अगर भाजपा के कर्ताधर्ताओं को लगता है कि इनको टिकिट देना ठीक है... तो ये निर्णय भाजपा के लिए घातक हो सकता है... आज सिर्फ साफ सुथरा नया नवेला युवा चेहरा ही भाजपा को जीता सकता है... और शिवराज का राज बचा सकता है...!

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...