क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

पुलिस कप्तान सिद्धार्थ चौधरी के मार्गदर्शन में कार्यवाही तो बड़ी हुई थी... पर क्रिकेट सटोरियों और हवाला वालों पर नकेल बड़ी नही कस सकी....!

पुलिस कप्तान सिद्धार्थ चौधरी के मार्गदर्शन में कार्यवाही तो बड़ी हुई थी... पर क्रिकेट सटोरियों और हवाला वालों पर नकेल बड़ी नही कस सकी....!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 मार्च 2021 / #जुआ सट्टा कैसा भी हो... समाज के लिए घातक ही होता है... इससे कई परिवारों का बड़ा नुकसान होता है... उनकी बर्बादी का कारण बनता है... और जो इन सटोरियों पर बड़ी और कड़ी कार्यवाही करता है... ये बड़े भले का काम होता है... और भगवान उसका भी बड़ा भला करता है... ऐसे ही भले का काम पुलिस कप्तान सिद्धार्थ चौधरी के कुशल मार्गदर्शन में उनकी टीम ने किया... जब बड़े बड़े क्रिकेट सटोरियों पर पुलिस ने तगड़ा हाथ डाला... और नेताओं के संरक्षण और पार्टनरशिप में लम्बे समय से चल रहे क्रिकेट सटोरियों पर कार्यवाही की... जिसमें अपने आपको दूध का धुला बताने वाला... सफेदपोश समाज सेवी राकेश दांत उर्फ राकेश अग्रवाल भी पहली बार पुलिस की चुंगल में फंसा... वरना सालों से सेटिंग के दम पर और नेताओं के संरक्षण में अपना अवैध कारोबार चला रहा है... और सट्टे की अवैध कमाई से समाजसेवी बन आलीशान ठप्पे की जिंदगी जी रहा था... इसके साथ में विकास जैन और कालू पंजाबी भी पुलिस के रिकॉर्ड में आ गया...। पर इतनी बड़ी कार्यवाही के बाद इस पूरे मामले में आगे कुछ नही हुआ...? जबकि एक बड़े हवाला कारोबार का लिंक कपिल सेवानी से हाथ लगा था... उसमें निम्बाहेड़ा वाला मोनू भी था... साथ में क्रिकेट सट्टे का क्षेत्र का सबसे बड़ा गिरोह हाथ लगा था... इनके सहारे इकबाल, चिंटू, शेनु, पप्पू, लवी को भी लपेटा जा सकता था...! पर ऐसा कुछ नही हुआ...? #चिंटू की सुपारी पर हुई कार्यवाही... वरना...! यूं तो क्रिकेट का सट्टा क्षेत्र में सालों से चल रहा है... कई युवाओं की जिंदगी बर्बाद कर चुका है... तो कईयों की जिंदगी भी लील चुका है... उसमें कालेखेत का दुग्गड़, तो पारख कॉलोनी का कपिल मनमानी जान गंवा चुका है... तो रामटेकरी का चाहूजा परिवार भी नुकसान उठा चुका है... पर अब जा कर कोई बड़ी कार्यवाही हुई... जिसमें बड़े सटोरिये लम्बे समय बाद पुलिस के हाथ लगे... उसमें भी तरह तरह की चर्चाएं हो रही है... क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि कुछ दिनों से क्रिकेट के सटोरियों में गैंगवार चल रही है... उसी में राकेश दांत और कालू को फ़साने की सुपारी क्रिकेट सट्टे के एक और छुपे रुस्तम बड़ी कोठी वाले चिंटू कोठारी ने दी थी...? बात में कितनी सच्चाई है ये तो नही पता... पर बात शहर की चर्चा में बाहर आई है... ये हमें पता है...! #नेताओं का संरक्षण और पार्टनरशिप... तभी तो कार्यवाही हो जाती शिथिल...! इतना बड़ा मामला था... करोड़ो का कारोबार का पता चल सकता था... पूरा गिरोह हाथ आ सकता था... पर ऐसा कुछ नही हुआ... क्योंकि बाद में जेक और चेक के दम पर बड़ा मामला मामूली सा हो गया... बड़े बड़े सटोरियों को रातों रात छोड़ दिया... राकेश दांत, विकास जेन को भी थोड़े में छोड़ दिया... पता चला कि नेताओ ने इसके लिए बड़ा काम किया...! जहाँ दांत को नेताओं का संरक्षण प्राप्त है... तो सूत्र बताते है कि इकबाल का इंकलाब... नेताओं की पार्टनरशिप में नालछा माता के पास एक फॉर्म हाउस से चलता है...?

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...