क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह के क्षेत्र में BJP में बवाल... सुवासरा, शामगढ़ के आयोजनों को ले कर सवाल पर सवाल...!

#शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह के क्षेत्र में BJP में बवाल... सुवासरा, शामगढ़ के आयोजनों को ले कर सवाल पर सवाल...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 17 फरवरी 2022 / #कमलनाथ सरकार को हटाने में नीव का पत्थर रख... कांग्रेस को चलो चलो कह कर प्रदेश में बवाल मचाने वाले... सुवासरा से विधायक और शिवराज सरकार के मंत्री हरदीप सिंह दंग साहब के क्षेत्र में... इन दिनों भाजपा में बड़ा बवाल मचा हुआ है... उनकी और उनके आसपास वालों की कार्यप्रणाली को ले कर... हर कोई सवाल कर पर सवाल कर रहा है... कुछ भी हो ये मंत्रीजी के लिए तो ठीक पर भाजपा के लिए भी ठीक नहीं हो रहा है...। इस मौके का फ़ायदा कांग्रेसी भी खूब उठा रहे है... और आग में देशी ना सही डालडा घी तो बहुत डाल रहे है...! हो यह रहा है कि इस क्षैत्र में होने वाले हर आयोजन में... भाजपा की नीव के पत्थर और कर्मठ लोगों को नजरअदाज किया जा रहा हैं... और अब ये बवाल बढ़ता जा रहा है...। बताते है कि शामगढ़, सुवासरा में कॉलेज लाने की योजना की जिस व्यक्ती ने नीव रखी थी... क्षेत्र में भाजपा की उसी नीव को अनदेखा किया जा रहा हैं... यही नहीं भाजपा के रीढ़ की हड्डी कहलाने वाले... युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुनील पटेल को भी उक्त कॉलेजों के लोकार्पण समारोह में नजर अंदाज किया गया था... बाद में सोशल मीडिया पर हुए बवाल के बाद शामगढ़ के आयोजन में उनका नाम जोड़ दिया गया... लेकिन जिस धामनिया दीवान में उक्त कॉलेज बन रहा है... वहां से भाजपा के सरपंच सोनू यादव तक को इस कार्यक्रम में महत्त्व देना... मंत्री जी एंड कंपनी ने वाजिब नहीं समझा...? आज सोशल मीडिया हो या समाचार पत्र... हर जगह ये बवाल धूम मचा रहा है... इस पर कोई सफाई दे रहा है... तो कोई अपना दर्द बयां कर रहा है...! जो भी हो क्रांतिकारी रिपोर्टर का यह मानना है कि जिस तरह की भाजपा की कार्यप्रणाली है... उसके मुताबिक तो यह सब ठीक नहीं है... क्योंकि भाजपा में सत्ता से ज्यादा संगठन का प्रभाव होता है... ऐसे में कोई संगठन को नजर अंदाज कर केसे चल सकता है...! भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया को समय रहते... इन परिस्थितियों को संभाल लेना चाहिए... वरना मंत्री दंग साहब का कुछ बिगड़ने ना बिगड़े... पर भाजपा का माहोल जरूर बिगड़ सकता है...। और इस चक्कर में कईयों को मजबूरन भाजपा को चलो चलो भी कहना पड़ सकता है...? - KR

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...