क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कमल वालों पर फिर लगा कमलनाथ सरकार गिराने का आरोप... #सीएम से ज्यादा तो काम धंधे में लगे कांग्रेस नेताओ को है इसका ख़ौफ़...!

#कमल वालों पर फिर लगा कमलनाथ सरकार गिराने का आरोप... #सीएम से ज्यादा तो काम धंधे में लगे कांग्रेस नेताओ को है इसका ख़ौफ़...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मार्च 2020 / #एक बार फिर मप्र में सियासी बवाल मच रहा है... 35 करोड़ में एक विधायक खरीद कर भाजपा वाले कमलनाथ सरकार गिराना चाह रहे है... ये बात हम नही बल्कि मप्र पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गी राजा ये बात कह रहे थे... परसों उन्होंने ये बात कही और कल कांग्रेस के 6 जिसमें एक सुवासरा विधायक हरदीपसिंह डंग भी है?, बसपा के 2 और 1 निर्दलीय विधायक यानी कमलनाथ सरकार के कुल 9 विधायक दिल्ली के पास गुड़गांव की फाइव स्टार होटल में पहुंच गए थे... जिसकी भनक लगते ही जीतू पटवारी और जयवर्धनसिंह दिल्ली पहुंच गए...! आज सुनने को मिल रहा है कि 9 में से 6 विधायक पुनः कमलनाथ सरकार की शरण में लौट आये है...? 3 अब भी लापता है... जिनके बेंगलोर की किसी बड़े होटल में होने की खबर है... ऐसे में अब कांग्रेस नेता भाजपा पर मप्र की कमलनाथ सरकार को गिराने का आरोप लगा रहे है... दूसरी तरफ भाजपा वाले इस कांग्रेस का आंतरिक कलह बता कर पल्ला झाड़ रहे है...! तो क्रांतिकारी रिपोर्टर को कुछ धंधेबाज नेता बता रहे है कि इस बवाल के पीछे प्रदेश के माफियाओं का हाथ है... बोले वे ही कमलनाथ सरकार में सबसे ज्यादा परेशान है... इस लिए वे सरकार गिराना चाहते है... खुद पैसा लगा कर भाजपा की सरकार बनाना चाहते है...? जो भी इस सियासी बवाल से जितने परेशान मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद नही है... उससे ज्यादा परेशान तो 15 साल बाद काम धंधे पर लगे कांग्रेस नेता है... दुखी तो बस कांग्रेस कार्यकर्ता है... जो अब बोल रहे है कि पार्टी चंद रुपयों में बिकने वाले विधायकों को टिकिट क्यों दे देती है...? इन कांग्रेसी विधायकों को अगर बिकना ही था तो 1 साल पहले बिक जाते... जब एक विधायक की कीमत 100 करोड़ थी... अभी तो सिर्फ 35 करोड़ हो गई... यानी भाव में 65 करोड़ की गिरावट आ गई... इतनी बड़ी गिरावट के बाद भी इन विधायकों ने इतनी गिरी हुई हरक़त क्यों कि है...! मात्र 1 साल में प्रदेश के आमजन को गुंडे, बदमाशों और माफियाओं भयमुक्त करने वाली कमलनाथ सरकार को अस्थित करने का प्रयास करना आमजन की भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसा है...? जो वाकई में ठीक भी नही है...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र बताते है कि मामले को चुपचाप निपटाने में कुछ लोग भिड़े है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 फरवरी 2022 / #हमारे देश में कानून बनने से पहले... उस कानून...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस गरीब, फोकटियों को इसका लाभ नही मिलेगा...!

#मंदसौर - ( उमेश नेक्स KR ) आईएमआई यानी डॉक्टरों का कोई संगठन है भाई... कोरोना काल को देखते हुए......