क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

ये देश के #545 सांसदों में से 25 श्रेष्ठ सांसदों में आते है... फिर भी न जाने क्यों कुछ #लोगो को नही भाते है...!

ये देश के #545 सांसदों में से 25 श्रेष्ठ सांसदों में आते है... फिर भी न जाने क्यों कुछ #लोगो को नही भाते है...!
#ये देश के #545 सांसदों में से 25 श्रेष्ठ सांसदों आते है... फिर भी न जाने क्यों कुछ #लोगो को नही भाते है...! #MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 9 जनवरी 2019 / कुछ राजनेताओं की वजह से आज अच्छे राजनेता भी बदनाम है... ये ठीक वैसा ही है जैसा कि खाते वक्त कोई एक बेर खट्टा निकल जाए तो खाने वाला सबकों खट्टा समझ कर नही खाता है...? ठीक उसी तरह कुछ नेताओं के द्वारा किया गलत काम हर नेता को कटघरे में खड़ा कर देता है...! लेकिन हक़ीक़त में हर नेता ऐसा नही होता... ऐसा ही एक लोकप्रिय नेता है हमारे लोकप्रिय सांसद सुधीर गुप्ता... देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह इनको ले कर भी कुछ लोग आए दिन अपने कपड़े फाड़ते रहते है... बावजूद ये उसकी परवाह किये बिना वे भी मोदी जी की तरह आगे बढ़ते रहते है...! कोई माने या ना माने पर वर्तमान में क्षेत्र में जितने भी जनप्रतिनिधि है उनमें तो आज भी सांसद सुधीर गुप्ता ही श्रेष्ठ है... क्रांतिकारी रिपोर्टर तो अपने क्षेत्र का आंकल कर सकता है पर देश का आंकल भी कोई करता होगा... और वही काम देश की प्रमुख मैगजीन ‘फेम इंडिया’ ने किया है... देश भर के 545 सांसदों को लेकर 10 श्रेणियों में किए गए ‘एशिया पोस्ट-फेम इंडिया सर्वे’ में 25 टॉप सांसदों को चुना है। इसमें मंदसौर, नीमच व जावरा के सांसद सुधीर गुप्ता का भी चयन किया है। उन्है संसदीय क्षेत्र में विकास के जागरूक श्रेणी की सूची में प्रथम स्थान दिया गया है। सांसद गुप्ता को 10 अलग-अलग श्रेणीयों में 90 से अधिक अंक प्राप्त हुए। उन्है 31 जनवरी को विज्ञान भवन में सम्मानित किया जाएगा। इन 10 बिंदुओं पर किया गया सर्वे 2018 के शक्तिशाली सांसदों का चयन करने के लिए किए गए सर्वे में 10 बिंदुओं को ध्यान में रखा गया। इनमें सांसद का सत्ता के गलियारों में प्रभाव, जनता से उनका जुड़ाव, लोकप्रियता, छवि, कार्यशैली, सामाजिक सहभागिता, सदन में उपस्थिति, संसदीय बहस में उनकी भागीदारी, सदन में पूछे गए प्रश्नों की संख्या और निजी विधेयक को ध्यान में रखा है। जनता से जुड़ाव के लिए सांसद गुप्ता को 98 प्रतिशत अंक दिए गए। मैगजीन द्वारा किए गए सर्वे के अनुसार सांसद सुधीर गुप्ता ने सभी वर्गों में बढ़त बनाई। सर्वे के नतीजों के अनुसार सांसद की सत्ता के गलियारों में पहुंच को 96 प्रतिशत अंक मिले जबकि क्षेत्र में लोकप्रियता को लेकर 97 प्रतिशत अंक दिए गए। जनता से जुड़ाव के लिए सांसद गुप्ता को 98प्रतिशत, स्वच्छ छवि में 96 प्रतिशत, कार्यशैली को 97 प्रतिशत, सामाजिक सहभागिता में 96 प्रतिशत, सदन में उपस्थिति के 90 प्रतिशत, बहस में हिस्सेदारी 94 प्रतिशत, सदन में पूछे गए प्रश्नों के आधार पर 97 प्रतिशत तथा निजी विधेयक में 91 प्रतिशत अंक मिले।

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना...

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना लिए... और फ्री फोकट की मलाई सूत रहे...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 मार्च 2024 / #जिले में मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना......

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता...

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता लगाया जा रहा है... लाखों खर्च करनें के बाद भी गांव में हर तरफ गंदगी का बसेरा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 दिसंबर 2022 / #मोदी सरकार ने सबसे पहला काम स्वच्छता पर...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...