क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कांग्रेस के गुलाम नबी कह रहे है कि #NSA डोभाल पैसे दे कर कश्मीरियों के साथ फोटो खिंचवा रहे...! यानी आपको पता है कि #कश्मीर में पैसे दे कर कुछ भी करवाया जा सकता है...?

#कांग्रेस के गुलाम नबी कह रहे है कि #NSA डोभाल पैसे दे कर कश्मीरियों के साथ फोटो खिंचवा रहे...! यानी आपको पता है कि #कश्मीर में पैसे दे कर कुछ भी करवाया जा सकता है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 अगस्त 2019 / #किसी मुद्दे पर यदि देश का भला हो रहा हो... तो उसका समर्थन करना देश के प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य होता है... पर मोदी सरकार विरोध के चक्कर में कुछ लोग देश के करोड़ो लोगो की मन की बात समझने की बजाए उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते है... और इन कर्मो से जब चुनाव में हार जाते है तो EVM को दोष दे कर जनमत को नजरअंदाज कर देते है...! 72 साल से देश की अखंडता को खंडित करने वाली धारा 370 आज जब मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से हटा दी है... तो इस देशहित के फैसले का समर्थन करने की बजाए कुछ लोग पाकिस्तान के सुर में सुर मिला रहे है... और इस मुद्दे पर पाक का साथ दे रहे है... जिसमें सबसे पहला नाम कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का है... जिस दिन से ये धारा 370 हटी है... उस दिन से गुलाम नबी की गुलाम मानसिकता रह रह कर झलक रही है... तभी तो कश्मीर में शांति स्थापित करने और कश्मीरियों को समझाने में लगे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के प्रयासों पर गुलाम साहब न सिर्फ उंगलियां उठा रहे है बल्कि कश्मीरियों की छवि को भी खराब कर रहे है...! और कह रहे है कि NSA डोभाल तो पैसे दे कर कश्मीरियों के साथ बिरियानी खाते हुए फोटो खिंचवा रहे है...? यानी उनका मानना है कि पैसे दे कर कश्मीरियों से कुछ भी करवाया जा सकता है...! और जो कुछ इतने सालों से कश्मीर में हो रहा है... वो सब पैसे दे कर ही करवाया जा रहा है... कश्मीरी पैसे ले कर देश के साथ ग़द्दारी भी कर लेते है... सेना के जवानों पर पत्थर भी फेंक देते है... यानी पैसों के लिए वे कुछ भी कर सकते है...? क्रांतिकारी रिपोर्टर गुलाम साहब से कहना चाहता है कि महोदय, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार किसी पार्टी के सलाहकार नही होता है... वो भारत देश के सुरक्षा सहलाकर है... उन पर उंगली उठाना यानी देश की सुरक्षा पर उंगली उठाने जैसा है...। बौखलाहट में गुलाम साहब देश की जनभावनाओं को समझने की बजाए चंद अलगवादियों की भावनाओं के अनुरूप काम कर रहे है... और अपने साथ अपनी पार्टी का बड़ा नुक़सान कर रहे है...! खैर ऐसे लोगों का कुछ नही हो सकता... क्योंकि जिनके ऐसे कर्मों की वजह से ही जब देश की जनता तक नकार देती है... उसके बाद भी जब उनको अक्ल नही आती है...? तो ऐसे लोगों पर ध्यान देना समय की बर्बादी ही है...

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना...

#जल मिशन के ठेकेदारों ने सरकारी जमीनों पर अपने यार्ड बना लिए... और फ्री फोकट की मलाई सूत रहे...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 मार्च 2024 / #जिले में मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना......

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता...

#जवासिया पंचायत में मोदीजी के स्वच्छता मिशन को पलीता लगाया जा रहा है... लाखों खर्च करनें के बाद भी गांव में हर तरफ गंदगी का बसेरा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 दिसंबर 2022 / #मोदी सरकार ने सबसे पहला काम स्वच्छता पर...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...