क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

थोड़े से लालच के चक्कर में डॉ मानावत ने ली जान! 20 लाख खर्च करने के बाद भी ना बची अंगुरबाला की जान

थोड़े से लालच के चक्कर में डॉ मानावत ने ली जान! 20 लाख खर्च करने के बाद भी ना बची अंगुरबाला की जान
मंदसौर | फिर क्या महिला रोग विशेषज्ञ ना होते हुए भी लालची मैडम उक्त महिला का इलाज करने लगे... और जब डिलेवरी का वक़्त आया तो मैडम ने परिजनों को डर बता कर सीजर करने को कहा और मरीजों को सप्लाय करने हेतु अपने ठेके पर लिए चर्चित पमनानी अस्पताल में भर्ती हो जाने को कहा... परिवार डर गया था इस लिए तत्काल अंगुरबाला को ले कर पमनानी अस्पताल पहुंचा... और वहां 17 हजार जमा करवा कर उक्त महिला का 26 नवम्बर 2014 को ऑपरेशन कर दिया गया... यानी गायनिक ना होते हुए भी थोड़े से लालच के चक्कर में मानवता छोड़ चुकी डॉ मानावत ने सीजर कर दिया... ऑपरेशन से बच्चा तो निकाल लिया पर लापरवाही बरतते हुए कई और नसों को काट दिया... फिर क्या मरीज की हालत बिगड़ने लगी और ऑपरेशन के 4 घण्टे बाद ही परिजन उसे ले कर उदयपुर चले गए, वहाँ 5 दिन उसे वेंटिलेटर पर रखा गया... और जांच में पता चला की मन्दसौर में हुए ऑपरेशन की वजह से उक्त मरीजों को भारी नुकसान हुआ... उससे पेशाब रुक गया और किडनी फेल हो गयी... उसके बाद परिजनों ने डॉ प्रीति से बात की और सब बताया, तो डॉ चोरी ऊपर से सीना जोरी करते हुए उल्टा परिजन पर भड़क गई? और कहने लगी कि अब क्या मैं अपनी किडनी दु क्या...! इस तरह उदयपुर में 5 लाख खर्च करने के बाद परिजन उसे अहमदाबाद ले गए, जहाँ अंगुरबाला को उसके मामा ने किडनी दी... इस तरह डॉ प्रीति की लापरवाही की सजा अंगुरबाला के परिजन 3 साल से भुगत रहे है और इसमें करीब 20 लाख रुपये खर्च चुके थे... कुछ समय बाद फिर से अंगुरबाला को किडनी में इंफेक्शन होने लगा और डॉ ने फिर से दूसरी किडनी डालने की बात कही... ये सब चल ही रहा था कि अंगुरबाला ने अपने पति की परेशानिया और लाखों का खर्च अपनी वजह से होते देख गत 17 जुलाई 2017 को आत्महत्या कर ली...! एक लालची डॉ प्रीति मानावत की वजह से 28 वर्षीय खुश मिज़ाज अंगुरबाला पाटीदार 2 मासूम बच्चों और जान से ज्यादा चाहने वाले पति को छोड़ कर दुनिया से चली गयी... परिजनों ने पुलिस को भी आत्महत्या का कारण में डॉ प्रीति मानावत को बताया... उक्त मामलें को 2015 में उपभोक्ता फोरम लगा रखा है... कल मंगलवार को भी गांव के करीब 100 लोगों ने कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव की जनसुनवाई में पहुंच कर डॉ प्रीति के ख़िलाफ़ शिकायत की है... लेकिन होना कुछ नही है क्योंकि बहाना केस का पुराना होना है... और जिसके खिलाफ केस है वो डॉ मानावत मैडम भी मानवता पर से ऊपर और धन, बल के मामलें में व्यवस्था की पकड़ से दूर है... पर क्रांतिकारी रिपोर्टर ऐसे लोगों से नही डरता है... मेरे लिखने से चाहे इस मामलें में कुछ हो ना हो, दोषी डॉ प्रीति मानावत को सजा मिले ना मिले... पर इसे पढ़ कर कुछ लोग ऐसी लालची, अनाड़ी डॉ प्रीति मानावत के हाथों बच जाए... तो मेरा लिखना सफल हो जायेगा... ऐसा ही मेरा प्रयास है...! : उमेश नेक्स, ( क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 )

पशुपतिनाथ मन्दिर की प्रसिद्धि में आरती मण्डक के युवाओं...

पशुपतिनाथ मन्दिर की प्रसिद्धि में आरती मण्डक के युवाओं का एक और बेहतरीन प्रयास! डीजे जय नमामि का शानदार प्रस्तुति करण।

मंदसौर - (उमेश नेक्स 9424538555 ) दुनिया की एक मात्र अष्टमुखी प्रतिमा शिवना के तट पर स्थित भगवान...

मामला जिला अस्पताल के डॉ श्रीमाल के गरीब मरीज के उपचार के...

मामला जिला अस्पताल के डॉ श्रीमाल के गरीब मरीज के उपचार के बदले माल लेने का... वीडियो सोश्यल मीडिया पर वायरल हुआ...!

भोपाल / मन्दसौर | MDS | ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 21 जनवरी 2018 / शिवराज सरकार का कहना है...

मामला तेलिया तालाब का, क्षेत्रीय पार्षद की सफ़ाई तो आ गयी......

मामला तेलिया तालाब का, क्षेत्रीय पार्षद की सफ़ाई तो आ गयी... पर जागरूक विधायकजी की चुप्पी समझ में ना आई...?

भोपाल / मन्दसौर | MDS | उमेश नेक्स, ( क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 दिसम्बर 2017 / लाखों लोगों को जीवनदान...

अब तक सिर्फ जात धर्म के नाम पर ही यात्राओं का आयोजन होते...

अब तक सिर्फ जात धर्म के नाम पर ही यात्राओं का आयोजन होते देखा... लेकिन पहली बार मन्दसौर का युवा देश के लिए तिरंगा हाथ में लिए निकला....!

मंदसौर | MDS | उमेश नेक्स, ( क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 अगस्त 2017 / मन्दसौर में अब तक आये दिन किसी ना...