क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#पुलिस और सरकार पर उंगलियां उठाने वालों... पुलिस ने तो पुलिस पर भी मुकदमा दर्ज कर दिया और #सत्ता पक्ष के नेताओं ने भी इसमें पूरा सहयोग दिया...!

#पुलिस और सरकार पर उंगलियां उठाने वालों... पुलिस ने तो पुलिस पर भी मुकदमा दर्ज कर दिया और #सत्ता पक्ष के नेताओं ने भी इसमें पूरा सहयोग दिया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 04 दिसम्बर 2019 / #मंदसौर के इतिहास में पहली बार पुलिस पर पुलिस की इतनी बड़ी कार्यवाही हुई है... जिसमें एक नही दो नही बल्कि तीन पुलिस वालों पर प्रकरण दर्ज कर उन्हें रिमांड पर लिया गया है... न जाने कितने पुलिस वालों को आमजन को परेशान करने पर बात बात पर लाइन हाजिर किया है... और यही कमलनाथ सरकार के सुशासन का सबूत है... और यही SP हितेश चौधरी का काम करने का जनहित वाला स्टाईल है...! विपक्ष के कुछ नेता आज कमलनाथ सरकार, पुलिस और कानून व्यवस्था पर उंगलियां उठा रहे है... और कह रहे है कि पुलिसवाले ही व्यापारियों को लूट रहे है... रक्षक ही भक्षक बन गए है... तो क्रांतिकारी रिपोर्टर उनको यह कहना चाहता है कि ये वही कमलनाथ सरकार है और ये वही पुलिस है... जिसने हमारे क्षेत्र के व्यापारियों को लूटने मारने वालो को ठिकाने लगाया है... जिनको पिछले 15 सालों से पालने का काम पिछली सरकार ने किया है... ये वही कमलनाथ सरकार है जिसने व्यापारी को लूटने वाले पुलिस वालों तक को नही बख्शा है... जबकि पिछली सरकार में तो पुलिस वाले व्यापारियों को मरवाने की लाखों की सुपारी लेते थे... वीरेंद्र ठन्ना हत्याकांड उसका सबूत है... जिसमें एक पुलिस अधिकारी ने ठन्ना की हत्या करने वाले बदमाशों से 10 लाख लिए थे...? तब मामला खूब सुर्ख़ियों में आया था... अखबारों ने भी इस खबर को छापा था... पर उस पुलिस वाले का कुछ नही हुआ था... और बेगुनाह व्यापारी वीरेंद्र ठन्ना बीच बाजार में बदमाशों की गोली का शिकार हों मारा गया था...! लेकिन आज परिस्थितियां बिल्कुल विपरीत है... बदमाश हो या पुलिस जो भी आमजन, व्यापारियों के साथ लूट पट्टी करता है... उसका हश्र बुरा ही होता है... और यही रतलाम के सर्राफा व्यापारी मामले में हुआ है... फिल्मी स्टाईल में व्यापारी से सोना लूटने वाले 4 पुलिस वालों में से 3 पर प्रकरण दर्ज हो गया है... एक सरकारी गवाह बन गया है...! ये कोई छोटी मोटी कार्यवाही नही है बल्कि ऐसे भ्रष्ट बेलगाम पुलिसकर्मियों के लिए एक सबक है...! कि बदमाश हो या पुलिस वाला... जो भी आमजन के साथ लूट खसौट करेगा... वो जेल की हवा जरूर खायेगा... उसे बख्शा नही जाएगा... ये कमलनाथ सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है... जिसमे क्षेत्र के कांग्रेस नेता नरेंद्र नाहटा सा. सहित ईमानदार पुलिस कप्तान हितेश चौधरी सा. की बड़ी मेहनत है... वरना पहले पुलिस तो क्या कोई गली का गुंडा भी किसी व्यापारी को धमका कर लूट लेता था तो व्यापारी चु तक नही करता था... कोई गलती से थाने पहुंच जाता था... तो कोई नेता बदमाश के समर्थन में खड़ा हो जाता था...? लेकिन आज कार्यवाही करने वाली पुलिस के बीच में सत्ता पक्ष का कोई नेता नही आता है... इस लिए बदमाश किसी को धमका नही पाता है... आज तो आमजन को धमकाने और लूटने वाले पुलिस वाले तक भी जेल जा रहे है... फिर बदमाशों की क्या औकात है... बदमाश तो बेचारे शरीफ हो गए और क्षेत्र छोड़ कर फ़रार हो गए है... पूरा क्षेत्र भयमुक्त हो गया है क्योंकि लोगों को भयभीत करने वाला खुद ही भययुक्त हो गया है... यही कांग्रेस के "वक़्त है बदलाव के नारे की सार्थकता है..."

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...