क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#एक तरफ कलेक्टर_तंत्र, गण को न्याय दिलाते हुए 'गणतंत्र' दिवस को सार्थक कर रहे है... तो दूसरी तरफ कुछ #डॉक्टर_तंत्र, गण के साथ अन्याय कर रहे है...?

#एक तरफ कलेक्टर_तंत्र, गण को न्याय दिलाते हुए 'गणतंत्र' दिवस को सार्थक कर रहे है... तो दूसरी तरफ कुछ #डॉक्टर_तंत्र, गण के साथ अन्याय कर रहे है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 जनवरी 2020 / #सोचा था इस बार सरकार बदल गई है... कमलनाथजी के साथ जिले के तंत्र का मुखिया मनोज पुष्प भी गण की चिंता करने वाला मिल गया था... सब कुछ अच्छा ही हो रहा है... इसलिए गणतंत्र दिवस अच्छे से मनेगा... कम से कम उस दिन तो गण को तकलीफ देने वाला कोई समाचार सुनने या पढ़ने को नही मिलेगा... लेकिन ये हो ना सका और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस की सुबह समाचार पत्रों में तंत्र ( सरकारी डॉक्टर ) की लापरवाही का एक बहुत बड़ा जानलेवा समाचार पढ़ने को मिला...! जिसमें सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही, मनमानी के चलते पीड़ित, मजबूर मरीजों की जान पर बन आई...! एक गर्भवती महिला ज्योति डोडिया डिलेवरी के दौरान होने वाले दर्द से कहराते हुए जिला अस्पताल पहुंची तो वहाँ की डॉक्टर रितु शर्मा दिखाया... डॉक्टर ने थानेदार की तरह मरीज के साथ अपराधियों सा व्यवहार किया... ढंग से देखने की बजाए बेढंगा सवाल जवाब किया... लोकल हो तो क्या जब मर्जी पड़े तब मुँह उठा कर चले आओगे क्या...? इसका ऑपरेशन करना पड़ेगा और अब वो सुबह होगा कहते हुए मरीज को गलियारे में जमीन पर लेटा दिया...! किंतु परिजन को कभी धरती के भगवान कहे जाने वाले आज के नरभक्षी डॉक्टर शर्मा पर विश्वास नही था... इसलिए मरीज को तड़फती हुए हालत में निजी अस्पताल ले जाना पड़ा... वहाँ उसका देर रात में ऑपरेशन हो गया... और जान पर बन आई जच्चा बच्चा बच गया... क्रांतिकारी रिपोर्टर यहाँ बताना चाहता है कि ये वही नरभक्षी डॉक्टर रितु शर्मा है... जिसने गरोठ में रहते हुए लापरवाही करते हुए दो महिलाओं को मौत के घाट उतारा था...? सरकार बदल गई... लापरवाहों पर लगाम कसने वाली कमलनाथ सरकार आ गई... गण को न्याय दिलाने वाले कलेक्टर मनोज पुष्प आ गए... पर आज भी इन डॉक्टर मैडम में कोई सुधार नही... आज भी ये डॉक्टर नरभक्षी बन कर काम कर रही...! यहाँ के जनप्रतिनिधियों को 300 रुपये की टिकिट ले कर अपने निजी मनोरंजन के मल्टीप्लेक्स में जाने वालों की फिक्र है... उनसे वहाँ पानी और खाद्य पदार्थों का ज्यादा पैसा लिया जाता है... ये ज्यादा बड़ा मुद्दा लगता है... जिसके लिए विधानसभा में सवाल तक पूछ लिया जाता है... पर उन जनप्रतिनिधियों को ना तो पक्ष, ना विपक्ष में रह कर कभी जिला अस्पताल का ख्याल आता है... डॉक्टरों की लापरवाही से मरने वाले गरीब, मजबूर लोगों पर भी इनको तरस नही आता है... विधानसभा में सवाल पूछना तो दूर कभी जिला अस्पताल में उनका हाल पूछना भी इन्हें नही आता है... तब हमें गणतंत्र दिवस पर ऐसा समाचार सुनना पड़ता है... जिससे गण का तंत्र पर से विश्वास उठता दिखता है... और गणतंत्र दिवस की सार्थकता पर प्रश्न चिन्ह उठने लगता है... अंत के क्रांतिकारी रिपोर्टर यही कहना चाहता है कि #गणतंत्र दिवस की सार्थकता तभी है, जब देश का गण, सरकारी तंत्र से संतुष्ट होगा और #संविधान की मूल भावना को समझ तंत्र काम करेगा...!

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब...

#पहले रतलाम का सुराणा, फिर इंदौर का मेवातीपूरा और अब खरगोन, सेंधवा बना यूपी का कैराना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2022 / #धर्म निरपेक्षता का अर्थ यही नहीं होता है...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने...

#दिल्ली के बाद पंजाब में ईमानदार राजनीति पड़ी भारी... आने वाले दिनों में भाजपा के लिए भी है ये बड़ी चेतावनी...!

*#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मार्च 2022 / #अन्ना आंदोलन के मंथन में जन्मी आम आदमी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी...

#कई लोगों का झूठा प्रकरण बना चुका... रिश्वत के मामले में भी पकड़ा गया... फिर भी CBN के मधुसूदन का कुछ नही बिगड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 8 मार्च 2022 / #सरकारे कितनी भी सख्त आ जाए... फिर भी...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र...

#315 करोड़ के GST घोटाले के तार मंदसौर से भी जुड़े है... सूत्र बताते है कि मामले को चुपचाप निपटाने में कुछ लोग भिड़े है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 फरवरी 2022 / #हमारे देश में कानून बनने से पहले... उस कानून...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस...

#मंदसौर के डॉक्टरों का संगठन भी समाज सेवा में आगे आया... बस गरीब, फोकटियों को इसका लाभ नही मिलेगा...!

#मंदसौर - ( उमेश नेक्स KR ) आईएमआई यानी डॉक्टरों का कोई संगठन है भाई... कोरोना काल को देखते हुए......