क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#दलौदा मंडी में पहले मिलीभगत करके गोदाम 45 लाख में बेंच दिया... पोल खुली तो हाईकोर्ट के स्टे के बाद भी खुली बोली में वापस दूसरे को करोड़ों में बेंच दिया...!

#दलौदा मंडी में पहले मिलीभगत करके गोदाम 45 लाख में बेंच दिया... पोल खुली तो हाईकोर्ट के स्टे के बाद भी खुली बोली में वापस दूसरे को करोड़ों में बेंच दिया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 अक्टूबर 2021 / #कहने को तो मंदसौर ज़िले की कृषि मंडियां प्रदेश की अन्य मंडियों के मुक़ाबले अव्वल है... पर यहाँ होने वाले गोलमाल भी प्रदेश भर में अव्वल है...! थोड़े से लालच के चक्कर में मंडी में बैठे भ्रष्ट शासन को बड़ा चुना लगाने में भी पीछे नही रहते है... और आये दिन मंडियों में नित्य नए लफड़े होते ही रहते है... ऐसा ही एक ताजा ताजा लफड़ा दलौदा मंडी में हुआ है... मंडी प्रशासन ने मिलीभगत करके एक गोदाम को बड़ा लिफ़ाफ़ा ले कर अपने निजी फायदे के चक्कर में... बंद हो चुकी प्रक्रिया के तहत बन्द लिफ़ाफ़ा ऑफर में मात्र 45 लाख में बेंच दिया... मामले की जब पोल खुली, सत्तापक्ष का दबाव बना... मामला उच्च अधिकारियों के सामने पहुंच गया... तो आनन फानन में गोदाम की नीलामी को निरस्त कर दिया गया...! अपने को बचाने के चक्कर में दलौदा मंडी को उलझा दिया... और दूसरी बार खुली बोली का ऑफर बुला लिया... इस बीच पहले वाला हाईकोर्ट पहुंच गया... हाईकोर्ट ने भी तत्काल नोटिस जारी कर प्रक्रिया को रोकने का कह दिया... फिर भी मंडी सचिव जगदीश औझा नही रुका...। क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार... एक तरफ जब कल 22 अक्टूबर 21 को हाईकोर्ट ने मामले में स्टे जारी किया... उसी दिन मंडी प्रशासन ने भी कोर्ट के नोटिस और स्टे को नजरअंदाज करके गोदाम को 1 करोड़ 30 लाख में नीलाम कर दिया...! यानी औझा की मिलीभगत से बड़ा लिफ़ाफ़ा ले कर जिस खेल में करोड़ों का गोदाम मात्र 45 लाख में बिक गया था... वही गोदाम शासन के पारदर्शी नियमानुसार 1 करोड़ 30 लाख में बिका... लेकिन अब इसमें हाईकोर्ट का बड़ा पेंच फस गया...। अब मंडी सचिव औझा की मिलीभगत के चलते... इनके साथ मंडी प्रशासक तहसीलदार संजय मालवीय को भी पार्टी बनना पड़ेगा... और संभव है इन पर हाईकोर्ट की अवहेलना का केस भी बनेगा...! जो भी हो औझा की नोटों वाली झाड़ फूंक के चक्कर में... तहसीलदार मालवीय का भी फंसना तय है...। ऐसे में कलेक्टर गोतमसिंह साहब को औझा को ही दलौदा मंडी से औझल कर सस्पेंड कर देना चाहिए... ताकि आगे से शासन के नियमों विरुद्ध कोई खेल मंडी में ना होए... और शासन को इतना मोटा चुना भी ना लगे...। - KR

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...