क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#17 को ख़तरा... #नपाध्यक्ष का उपचुनाव होगा या नही होगा...?

#17 को ख़तरा... #नपाध्यक्ष का उपचुनाव होगा या नही होगा...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 फरवरी 2020 / #नगर के असली दादा यानी नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार ही हत्या के बाद नपाध्यक्ष की खाली हुई कुर्सी ने 40 साल बाद कांग्रेस का भाग्य जगा दिया... और दूसरी बार ऐसा मौका मिला... दोनों ही बार इस सीट पर कांग्रेस सरकार ने अल्पसंख्यक नेता को बड़ा मौका दिया... लंबी जदोजहद और हाईकोर्ट के आदेश के बाद पार्षद हनीफ़ शेख नपाध्यक्ष तो बन गए... मगर नियमानुसार 6 माह में नपा चुनाव नही हुए, जिसको ले कर भाजपा पार्षद राम कोटवानी अकेले अपने दम पर लंबी कानूनी लड़ाई लड़ते रहे... और आख़िरकार उस लड़ाई को जीत गए...! राज्य चुनाव आयुक्त ने नपाध्यक्ष उपचुनाव का कार्यक्रम भी तय करवा दिया... कल नपा में उपचुनाव सम्बधी नोटिस भी चस्पा कर दिया... अब जब 17 फरवरी को उपचुनाव होना है... उस पर अब नया खतरा मंडराने लगा है...? 17 को नई पद्दति से उपचुनाव होना है... क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि उसी पर आपत्ति लेने के लिए नपाध्यक्ष हनीफ़ शेख एंड कम्पनी ने ढाई लाख के खर्चे पर बड़ा महंगा वकील हाईकोर्ट में खड़ा कर दिया है... जो अब इस उपचुनाव को रोकने या कुछ समय तक और टालने के लिए काम कर रहा है... सुना है इसी को ले कर हाईकोर्ट में 7 फ़रवरी को सुनवाई होनी है... यानी चुनाव होंगे या नही 7 फरवरी को पता चल जाएगा...! जानकारों का कहना है कि चुनाव टल भी सकते है... क्योंकि पार्षदों द्वारा नपाध्यक्ष चुनने के नीति तो अभी बनी है... जबकि मंदसौर नपाध्यक्ष की सीट तो सीधे जनता द्वारा चुनी गई है... और ये उसी का उपचुनाव है... ऐसे में नई पद्दति यहाँ लागू नही हो सकती है... ऐसा हुआ तो एक बार फिर कुछ समय के लिए चुनाव टल सकते है...? कुछ भाजपाईयों का कहना है कि यह खेल ऊपर से ही हुआ है... जानबूझकर चुनाव कुछ समय और टालने के चक्कर में ये सब हो रहा है... तभी तो चुनाव को ले कर भाजपा पार्षदों की तो अलग अलग बैठके हो रही है... किंतु कांग्रेस में पूरी तरह शांति ही शांति है...! क्योंकि कम से कम कांग्रेस नपाध्यक्ष हनीफ़ शाह एंड कम्पनी अभी तो चुनाव करवाने के पक्ष में नही है... क्योंकि जब 6 माह में नपा में करोड़ों के खेल हो गए है...? फिर अभी तो इस परिषद के 8-9 महीने और बाकी है... दूसरी तरफ भाजपा के राम का भी वनवास खत्म होने का नाम नही ले रहा है... बड़ी मुश्किल से चुनाव कार्यक्रम तय हुआ था... उस पर भी ग्रहण लगना दिख रहा है... भाजपा की बैठक में भी राम की मेहनत पर बस उनका सम्मान कर काम खत्म कर दिया है... गीताभवन रोड़ पर हुई 20 भाजपा पार्षदों की बैठक से भी राम को दूर रखा है... जलेबी खा कर आपस में भाजपा पार्षदों ने नपाध्यक्ष के लिए मुँह मीठा कर लिया है... ऐसे में चारों तरफ से राम के वनवास खत्म होने का रास्ता बंद ही दिखता है...! और 17 को होने वाले नपाध्यक्ष उपचुनाव पर भी खतरा मंडराता दिख रहा है...?

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...