क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#जिला स्वास्थ्य विभाग में #अजाक्स सपाक्स का घातक गठबंधन... #भ्रष्टचारियो में है आपस में बड़े गहरे सम्बंध...!

#जिला स्वास्थ्य विभाग में #अजाक्स सपाक्स का घातक गठबंधन... #भ्रष्टचारियो में है आपस में बड़े गहरे सम्बंध...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 अक्टूबर 2018 / दुनिया को दिखाने के लिए लोग बाहर तो आपस में खूब लड़ते है... पर अंदर ही अंदर बड़े घनिष्ट होते है... मिल कर रहते है... और मिल बांट कर भी खाते है... ऐसा ही कुछ हो रहा है जिला स्वास्थ्य विभाग में... यहाँ अजाक्स और सपाक्स का बेटी रोटी से भी बढ़ कर बड़ा गहरा व्यवहार है...! जो जिले के स्वास्थ्य विभाग के साथ अजाक्स, सपाक्स सहित पूरे समाज के लिए बड़ा जानलेवा है...? स्वास्थ्य विभाग के मुखिया सीएमएचओ महेश मालवीय... और उनके खासमखास अय्यार भ्रष्ट, चरित्रवान बाबू विपिन गुप्ता और हेमंत व्यास है... ये सब मिल कर सारा काम करते है... और हर वर्ग और समाज की नर्सो से ले कर डॉक्टर तक का शोषण खुलेआम करते है... उन्हें अपनी अनैतिक पूर्तियो के लिए परेशान करते है...? अजाक्स से जुड़े मालवीयजी के सपाक्स से जुड़े बाबू विपिन गुप्ता की धुँधड़का पदस्थापना है... और हेमंत व्यास की पदस्थापना मल्हारगढ़ है... बावजूद इसके शासन के नियमों के विरुद्ध अटैचमेंट पर मंदसौर में पदस्थ है...? यही बैठ कर ये सपाक्स जिंदाबाद के नारे भी लगाते है... और अपनी निजी स्वार्थ के लिए अजाक्स के साहब के साथ मिल कर सपाक्स, अजाक्स सहित पूरे समाज का अहित भी करते है...! ये लोग इतने मेहनती है कि छुट्टी के दिन भी घर नही बैठते है... बल्कि सुबह सुबह ही सीएमएचओ साहब के घर आ जाते है... और फिर यही से सीएमएचओ साहब को उनकी ख़ुद की सरकारी गाड़ी में डाल कर जिले में शिकार की तलाश में निकल जाते है... और देर रात तक न जाने क्या क्या करके थक हार कर लौट आते है...? क्रांतिकारी रिपोर्टर के गैर भरोसेमंद सूत्रों की माने तो साहब के अय्यार बड़े रंगीन मिराज के लोग है...! इनके किस्से आये दिन स्टाफ़ सुनाती रहती है...! हमने तो यहाँ तक सुना है कि कुछ समय पहले अभिनन्दन के एक मकान में आकाश के साथ किसी द्रौपदी को पांचाली बनाने के चक्कर में नई आबादी थाने पर बिठा दिए गए थे... बाद में बड़ी लेन देन करके छूटे थे...? बावजूद इसके अब भी सुधरे नही है... और काम के बदले कई तरह की अनैतिक मांग ये करते है... जब तक इनकी मांग पूरी ना हो ये किसी का काम ईमानदारी से नही करते है...? इस तिकड़ी और आरसीएच में बैठे एक बेशर्मा के ख़िलाफ़ कोई कुछ नही बोल पाता है... बोले तो पैसा कट जाता है...! या फिर मामला अटक और लटक जाता है...? इस तरह जिले का स्वास्थ्य विभाग भ्रष्टाचार और लापरवाही की महामारी से पीड़ित हो गया है...! तभी तो कोई डॉक्टर संविदा में यहाँ सेवा देना नही चाहता है...? क्योंकि जो लोग यहाँ दिल लगा कर काम करते है... उनको ये भ्रष्ट लोग परेशान करते है... बात बात पर रुपयों की मांग करते है...? ऐसे में अब जिला प्रशासन के मुखिया ओपी श्रीवास्तव साहब को इस और ध्यान देना चाहिए... आम जन के साथ अपने ही स्टाफ को परेशान करने वालों के ख़िलाफ़ कार्यवाही करना चाहिए... और पूरे प्रदेश में अटैचमेंट समाप्त होने के बाद भी अटैचमेंट पर जिला अस्पताल में पदस्थ इन भ्रष्ट निकम्मों को तत्काल जनहित में अपने पदस्थापना वाले स्थानों पर भेज देना चाहिए... ताकि स्वास्थ्य विभाग के स्वास्थ्य में भी कुछ सुधार हो और इसका लाभ ज़िले के लाखों लोगों का हो...!

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...