क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#दबंग कलेक्टर गौतम साहब ने 12 कॉलोनियों को ढहाने के तो 8 पर कार्यवाही का जो आदेश दिया है... उससे भूमाफियाओं को तगड़ा झटका लगा है...।

#दबंग कलेक्टर गौतम साहब ने 12 कॉलोनियों को ढहाने के तो 8 पर कार्यवाही का जो आदेश दिया है... उससे भूमाफियाओं को तगड़ा झटका लगा है...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 20 अक्टूबर 2022 / #जो भी हो वर्तमान में अपराधियो, माफियाओं और अवैध काम करने वाले लोगों के खिलाफ़ काम अच्छा हो रहा है... शिवराज सरकार में लंबे समय बाद ये नजारा देखने को मिला है...! खास कर मंदसौर में प्रशासन और पुलिस ने मिल कर तो गंदे लोगों की नींद हराम कर दी है... गलत काम करने वालों की तो वाट ही लगा दी है...। ऐसा ही एक बड़ा काम गत दिनों संपन्न हुआ... जब जिले की 12 कॉलोनियों को ढहाने का आदेश और अन्य 8 पर कार्यवाही का संकेत कलेक्टर गौतम सिंह सा ने दिया...। जिसे देख और सुन कर पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ... पर जब विश्वास हुआ तो हर कोई कलेक्टर गौतम सिंह साहब की तारीफ ही करता रहा... क्योंकि इन टोटल 20 कॉलोनियों से जो भी बड़े भूमाफिया जुड़े हुए है... लोग कहते है कि किसी की भी सरकार हो... इनके मूत के दिए जलते है...? लेकिन इस बार इस कहावत को कलेक्टर गौतम सा ने झूठा साबित कर दिया... और गनेड़ीवाल एंड कंपनी के शांतनू संदीप गनेड़ीवाल की हर्ष ईको सिटी, तो गोतम गनेड़ीवाल की तिरुपति विहार और तिरुपति स्टेट, सम्यक डायमंड सहित 8 पर कार्यवाही के संकेत दिए है तो को 12 कॉलोनियों को ढहाने के आदेश दिए... इससे मंदसौर जिले के भूमाफिया सकते में आ गए हैं... उनका मानना है कि जब ऊंची पहुंच वालों की गर्दन पर प्रशासन के मुखिया का हाथ पहुंच सकता है... तो हम किस खेत की मूली है...! जो भी हो इस कार्यवाही से आमजन का बड़ा भला होगा... क्योंकि आगे से कोई भी कोलोनाईजर नियमों की अनदेखी करके कॉलोनी नही काटेगा... शासन के बनाए नियमों और मापदंडो का पूरा पालन करेगा... जिससे आमजन को बाद में मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ेगा...। साथ ही आमजन को भी अब जागरूक होना पड़ेगा... जैसा गौतम गनेड़ीवाल की तिरुपति विहार के मामले में एक जागरूकजन की शिकायत के बाद... आज प्रशासनिक बुल्डोजर के नाम से प्रसिद्ध SDM बिहारीसिंह सा. की टीम नपती करेगी... और रेलवे की भूमि को मुक्त करवा सकती है... इसी तरह सम्यक डायमंड कॉलोनी के नागरिकों ने जो कदम उठाया... वैसा कदम आमजन को उठाना पड़ेगा... सम्यक डायमंड पर कार्यवाही की आशंका को देखते हुए... वहां रहने वाले या प्लॉट खरीदने वाले लोग... कलेक्टर साहब की सख्त कार्यवाही के बाद आगे आए है... और कॉलोनाइजर के खिलाफ YD नगर थाने में आवेदन दे आए है... ऐसे में क्रांतिकार रिपोर्टर का मानना है कि... अब जागरूक पुलिस कप्तान अनुराग सुजानिया सा. को भी इसमें अपना अहम रोल निभाना चाहिए... और नियमों की अनदेखी कर ज्यादा लाभ कमाने के चक्कर में... आमजन के साथ धोखाधड़ी करने वालो के खिलाफ शिकायते मिलते ही सख्त कार्यवाही करना चाहिए... ताकि कलेक्टर गौतम सिंह साहब की कार्यवाही के बाद भूमाफियाओं के ईलाज में कोई कसर बाकी रह जाए तो... वो भी पूरी हो जाए... और आम जन इनकी धोखाधड़ी से बच जाए...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना क्रान्तिकारी रिपोर्टर...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...