क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#लॉक डाउन का पहला महत्वपूर्ण नियम यही है... #अवैध तो ठीक वैध काम करने की भी इज्जाजत नही है... #फिर इन दिनों चारों तरफ अवैध कामों की झड़ी क्यों लगी है...!

#लॉक डाउन का पहला महत्वपूर्ण नियम यही है... #अवैध तो ठीक वैध काम करने की भी इज्जाजत नही है... #फिर इन दिनों चारों तरफ अवैध कामों की झड़ी क्यों लगी है...!
#MDS ( उमेश नेक्स क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) अप्रैल 2020 / #इंसानियत पर आई विपदा के चलते आज दुनिया सहित हमारे देश में भी सम्पूर्ण लॉक डाउन है... और इस दौरान अवैध तो ठीक वैध जरूरी काम पर भी पूरी तरह रोक है... ऐसे में कुछ असामाजिक तत्व फिर भी अपनी आदतों से बाज नही आ रहे है... ओर इस दौर में भी कैसे गलत तरीक़े से पैसा कमाया जाए इसी में लगे है...! ऐसा ही चर्चित मामला मल्हारगढ़ तहसील के गांव छोटा हिंगोरिया का है... जहाँ महेंद्र पाटीदार नाम के खनिज माफ़िया ने सरकारी जमीन को खोद कर करोड़ो के राजस्व को नुकसान पहुंचाते हुए हजारों डंपर मिट्टी का अवैध उत्खनन कर लिया है... ओर इनके बचाव में आने वाले कथित जनसेवकों ने प्रशासन को दिग्भ्रमित करने के लिए इस बलराम तालाब योजना से जोड़ दिया है... जबकि जानकारों का कहना है कि बलराम तालाब योजना निजी भूमि पर होती है... ओर कृषि विभाग की जानकारी में योजना चलती है... पर ऐसा कुछ नही था... क्योंकि पूरा काम अवैध था... बस इसको दबाने के लिए दबाव बनाना था...? लेकिन मल्हारगढ़ एसडीएम बिहारीसिंह, नायाब तहसीलदार यादव साहब ने पूरी ईमानदारी से इसमें काम किया है... जो वाकई में ईमानदार कलेक्टर मनोज पुष्प की मंशा अनुरूप था... इसी तरह जग्गाखेड़ी साबाखेड़ा फंटे पर स्थित बालाजी मंदिर के ठीक पीछे भी कई दिनों से अवैध उत्खनन का काम चल रहा है... इसी से थोड़ा आगे गार्लिको लहसन फेक्ट्री के यहाँ से मुँदेडी के बीच में पड़ी सरकारी जमीनों पर कब्जा हो रहा है... इसी तरह पिपल्या जोधा में भी एक सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे का प्रयास हुआ... जिसकी शिकायत के बाद पटवारी ओर सरपंच, सचिव ने रुकवाया था...! इसी लॉक डाउन का फायदा उठाते हुए एक फर्जी मीडिया की आड़ में मंदसौर से ले कर नयागाँव तक अल्कोहल युक्त सप्लाय का काम कर रहा था... कई पुलिस अधिकारियों को इसका काम मालू..म था... पर बड़े अधिकारियों के नाम पर राठौरी करने वाले शिक़ायत खोर को कोई छेड़ना नही चाह रहा था...? गत दिनों मल्हारगढ़ के ईमानदार पुलिसकर्मी ने इसे रंगे हाथों पकड़ा था... पर एक अधिकारी से बात करवा कर ये भी वहाँ से निकल लिया था... लेकिन जबसे क्रांतिकारी रिपोर्टर ने ऐसे असामाजिक तत्वों के कारनामों को प्रशासन और पुलिस के सामने रखा है... तब से ऐसे लोगों को एसी में बैठकर भी पसीना आने लगा है... तभी तो आज मंदसौर के गीता भवन रोड़ पर फर्जी को SI महाजन ने रोक कर धमका दिया है...? यानी जब भी ईमानदार कलेक्टर मनोज पुष्प और पुलिस कप्तान हितेश चौधरी के संज्ञान मामला आता है... उसमे तत्काल कार्यवाही का डंडा चल जाता है... - KR.

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...