क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#ज़िले में झोलाछापो की चांदी... गोर्धन के मुन्नाभाई ने एक युवा को मार दिया... तो बंगाल का जादूगर सम्राट कोरोना के बाद अब डेंगू में ही खूब लूट रहा...?

#ज़िले में झोलाछापो की चांदी... गोर्धन के मुन्नाभाई ने एक युवा को मार दिया... तो बंगाल का जादूगर सम्राट कोरोना के बाद अब डेंगू में ही खूब लूट रहा...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 अक्टूबर 2021 / #महामारी के इस दौर ने धरती के भगवान कहलाने वाले कई नामी गिरामी डॉक्टरों की पोल खोल कर रख दी है... पहले कोरोना अब डेंगू में इनकी बंपर सीजन चल पड़ी है... पीड़ित की सेवा करने की बजाए... पीड़ित को लूटने की योजना बनने लगी है...! मामूली से बुख़ार में हजारों की जांचे करवाते है... दवा का लंबा सा पर्चा पकड़ा देते है... फिर मेडिकल और लेब वालों से भी 40 टका ले लेते है...? ऐसा सिर्फ डिग्री धारी ही नही कर रहे है... बल्कि गली गली गाँव गाँव में फर्जी तरीके से इलाज कर रहे झोलाछाप भी इन कामों में आगे है...! ऐसे ही एक झोलाछाप गोर्धन ने अपने मुन्नाभाई को डॉक्टर बनाने के चक्कर में लॉक डाउन के दौरान एक गरीब विधवा के जवान बेटे को गलत इंजेक्शन लगा कर मार दिया था... जयपुर तक ईलाज करवाया... फिर भी वो नही बच पाया था... उसमें मुन्नाभाई एमबीबीएस बाप बेटों का कुछ नही बिगड़ा था...? अब 4 लाईन के एक गांव का झोलाछाप बंगाली जादूगर सम्राट इन दिनों बड़ी सुर्खियां बटोर रहा है... कोरोना के बाद अब डेंगू को बंपर सीजन मान कर खूब लूट पट्टी कर रहा है... क्रांतिकारी रिपोर्टर ने इसका एक पर्चा देखा है... जिसमें ये बोलता है कि मैने रेमडेसिविर के 6 डोज लगा कर कोरोना मरीज को रैफर किया... अब समझमें यह नही आता है कि जो रेमडेसिविर जिला अस्पताल में होते थे... वे अवैध रूप से ये झोलाछाप के यहाँ कहाँ से आये थे...! जो भी हो इस बंगाली जादूगर सम्राट ने आस पास के गांवों में अच्छा 'विश्वास' जमा लिया... अब अवैध क्लीनिक के साथ ये अवैध दवा की दुकान भी चला रहा... प्रशासन को ध्यान देना चाहिए... अन्यथा ये लुटेरा... पीड़ित, मजबूरों की मजबूरी का फ़ायदा उठा कर उन्हें युही लुटता रहेगा....? - KR

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...