क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#2015 में सड़क किनारे की बेशकीमती भूमि पर अपात्र लोगों को दिया था पट्टा ... और अब 75 साल की पूर्व महिला सरपंच सहित कई लोगों को जेल जाना पड़ा...!

#2015 में सड़क किनारे की बेशकीमती भूमि पर अपात्र लोगों को दिया था पट्टा ... और अब 75 साल की पूर्व महिला सरपंच सहित कई लोगों को जेल जाना पड़ा...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 जुलाई 2022 / #कहावत हैं कि पाप की जड़ पाताल में होती है... और आजकल पाताल की भी खुदाई लोकायुक्त की JCB से हों सकती है... और एक पुराने मामले में हुई भी है... 2015 में किया पापा 2022 में भारी पड़ गया... बेटे के किए की सजा... 75 वर्षीय बूढ़ी मां को पड़ी भुगतना... मामला है मंदसौर जनपद की राजा खेड़ी ग्राम पंचायत में बेशकीमती शासकीय भूमि पर फर्जी पट्टे देने का... 2015 में राजाखेड़ी पंचायत ने भ्रष्टाचार करते हुए... अपात्र लोगों को मेनरोड पर गलत तरीके से फर्जी पट्टे वितरित किए थे... जिसकी शिकायत लोकायुक्त में की गई थी... लोकायुक्त पुलिस निरीक्षक राजेश वर्मा ने बताया कि लोकायुक्त पुलिस ने मामले की विवेचना करने के बाद, दिनाक 18 जुलाई 22 सोमवार की शाम... तीन चालान न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किए थे... जिसमें तत्कालीन सरपंच, सचिव नरसिह आदि ने अपात्र हितग्राही को गलत तरीके से भ्रष्टाचार करते हुए... पट्टे वितरित किए थे... उक्त मामले में सरपंच यानी मां भंवर कुंवर, उपसरपंच यानी बेटा भारतसिंह जो वर्तमान में एक एनडीपीएस के मामले में जेल में बंद है... एवं सचिव नरसिंग पाटीदार... कम दाम, महंगा माल योजना का लाभ उठाने वाले... लालची हितग्राही जगदीश, बसंतीलाल आदि सहित करीब 45 लोगों के खिलाफ... लोकायुक्त ने अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज किया... जिसमे कल लोकायुक्त पुलिस ने मंदसौर कोर्ट में चालान पेश किया... और कोर्ट ने सरपंच, सचिव सहित 6 - 7 लोगों को जेल भेज दिया...! जिसमें बूढ़ी महिला सरपंच की हालत बड़ी दयनीय थी... क्योंकि उनका अभी कुछ दिनों पूर्व ही पैर का ऑपरेशन हुआ था... उनसे चला तक नही जा रहा था... उनकी सेवा करने का समय था... पर सरपंच रहते वक्त हुआ पाप... आज सता रहा था... उन्हे इस बुरी हालत में भी घर की बजाए जेल जाना पड़ा... क्योंकि भ्रष्टाचार के मामले में नया संशोधन आ गया... जिसमें अब निचली कोर्ट में इनकी जमानत का ऑप्शन ही नही बचा... और जेल जाना सुनिश्चित हो गया...! क्रान्तिकारी रिपोर्टर मानता हैं कि... ये मामला उन नए नवेले सरपंचो के लिए भी एक सबक है... खासकर उन महिला सरपंचों के लिए... जो अपने पति या बेटे पर विश्वास करके हर काम कर लेती है... और बाद में राजाखेड़ी पंचायत की बूढ़ी सरपंच की तरह जेल जाने को मजबुर हो जाती है... यही नहीं अब उन सरपंचो और अपात्र हितग्राही के लिए भी खतरा बढ़ गया है... जिन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में ये सब किया... और जिसने इस लूट योजना का लपक के लाभ उठाया...। आज नही तो कल उनका भी जेल जाना तय है... बस जागरूक लोगों के जागने और लोकायुक्त जाने की देर है...! - KR

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...