क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40 दिन बचे है... 4 जून को ही पता चलेगा कि इस बार चालीसवां किसका होगा... और विजय जुलूस किसका निकलेगा...! पर तीसरी बार मोदी नाम के सहारे अपना भाग्य आजमाने वाले भाजपा प्रत्याशी वर्तमान सांसद सुधीर गुप्ता... इस बार अच्छे खासे परेशान दिख रहे है... जो कट्टर समर्थक इन्हे सच का आईना दिखा दे... ये उसको चलता कर रहे है... ऐसी भी खबर है...? इस बार का चुनाव ये अपनी निजी कबाड़ी कम्पनी के सहारे ही लडने की सोच रहे है...। इस चक्कर में अब नीमच, जावरा के बाद मंदसौर में भी इनका माहौल ठीक नही है...। मंदसौर में तो विधान सभा चुनाव से भी ज्यादा माहौल खराब दिख रहा है...! ऐसे में भाजपा प्रत्याशी को समपट नही पड़ रही कि करना क्या है...? अभी गत दिनों पूर्व और वर्तमान पार्षदों को सांसद गुप्ता ने अपने निवास पर बुलाया... और चुनावी रणनीति बनाने और सुझाव आदान प्रदान करने की बजाए... अपनी आदतानुसार उन्हें खूब इंटरनेशनल भाषण का ज्ञान पिलाया...! इससे अब तक कई पूर्व और वर्तमान पार्षदों का सिर चढ़ा हुआ है... कुछ ने तो उतारा कर लिया... पर जो उतारा नही करते... उनका सिर तो अब तक चढ़ा हुआ है... और खूब भन्ना रहा है... इस चक्कर में वो गुप्ताजी पर सरे बाजार भन्ना रहा है...! इस बैठक में गुप्ताजी ने नगर की प्रथम नागरिक नपाध्यक्ष रमादेवी बंशीलाल गुर्जर तक को तवज्जो नही दी... उनको भी पूर्व, वर्तमान पार्षदों के बीच बिठा दिया... यही नहीं पूर्व पार्षद और तीन बार के विधायक रहे यशपालसिंह सिसौदिया को तो इस बैठक में ही नही बुलाया... और जो लोग आए उनको नाश्ता तो ठीक पानी तक नही पिलाया...? उक्त बैठक की इन दिनो मंदसौर में बड़ी चर्चा हो रही है... कुछ भी कहो पर भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद में इन दिनों बोखलाहट तो खूब दिख रही हैं...? क्रांतिकारी रिपोर्टर के गैर भरोसेमंद सूत्र बताते है कि... ये अपनी या मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने की बजाए... कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर की बुराईयां गिनाने में लगे है... कह रहे है कि मेरे खिलाफ इंटरनेशनल षड्यंत्र हो रहा है... इसके लिए विरोधी प्रत्याशी को सौ करोड़ का फंड मिला है...! कांग्रेस का प्रत्याशी आ गया तो नागदा, खाचरोद के एलियनो का मंदसौर में कब्जा हो जायेगा... और ना जाने क्या क्या हो जायेगा..? इनको ये नही पता कि ये दो बार सांसद अपने बूते पर नही बल्कि मोदी नाम के सहारे इनका डूबता जहाज बचा था... जबकि इनके खुद के वार्ड ने अभी गए नपा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी छः सौ से अधिक वोटों से हारा था... यानी जो आदमी अपने वार्ड में भाजपा को नही जीता सकता... वो दो बार मोदीजी की असीम कृपा से सांसद बना है... और तीसरी बार भी बन सकता है...! पर इस बार सांसदजी के गौरव ने खूब कबाड़ा कर रखा है... इसकी वजह से माहौल कुछ ज्यादा ही खराब हो गया है... और यही सबसे बड़ी चिंता का विषय है... और इसी विषय में लोकसभा चुनावी परीक्षा में सांसदजी का पेपर बिगड़ सकता है...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...) - KR

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...