क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मिशन माफ़िया के तहत जिले में अवैध कालोनियों पर भी तगड़ी कार्यवाही हो रही है... कलेक्टर पुष्प ने प्लॉट ना खरीदने की भी नसीहत दी है...।

#मिशन माफ़िया के तहत जिले में अवैध कालोनियों पर भी तगड़ी कार्यवाही हो रही है... कलेक्टर पुष्प ने प्लॉट ना खरीदने की भी नसीहत दी है...।
#MDS / ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2021 / #ज़िले में अब अवैध का करना माफियाओं और अपराधियों को बड़ा भारी पड़ रहा है... शिवराज के मिशन माफ़िया का असर पूरे जिले में दिख रहा है... कोई क्षेत्र बाकी नही है जहाँ कार्यवाही का डंडा ना चला हो... सरकारी भूमि दबाने वाला हो या अवैध कॉलोनी बनाने वाला हो... सब पर जिला प्रशासन का डंडा खूब चल रहा है... इससे जहाँ माफियाओं और अपराधियों में भय तो आमजन में भयमुक्त का माहौल बन रहा है... अब कलेक्टर मनोज पुष्प अवैध कालोनियों के पीछे हाथ धो कर पड़ गए है... इस चक्कर में ना सिर्फ भूमाफिया बल्कि उनके रहमोकरम पर पलने वाले मिलीभगत करके नियमों की अनदेखी करने वाले अधिकारी, पटवारी भी मुफलिसी के दौर से गुजर रहे है...! खैर जो भी हो ज़िले में अवैध कालोनियों पर जिला प्रशासन का जो डंडा चला है... वो आने वाले वक्त के लिए अच्छा होगा... इससे आमजन को बड़ा फायदा होगा... क्योंकि इन अवैध कालोनियों में अपने सपनों का घर बनाने के चक्कर में लोग... अपने जिंदगी भर की मेहनत की कमाई उलझा देते... बाद में नामांतरण, निर्माण अनुमति के लिए परेशान होते रहते है... कलेक्टर पुष्प सा. ने तो दो कदम आगे बढ़ाते हुए... जिले के आमजन को नसीहत तक दे डाली है... कि अवैध कालोनियों में अब कोई प्लॉट ना ख़रीदे...! #वैध कालोनियों पर भी ध्यान दीजिए... यहाँ बगीचों की भूमियाँ गायब है...? मंदसौर ज़िले में अधिकतर कॉलोनी मिलीभगत करके अवैध रूप से बनी है... साथ में जो वैध रूप से बनी है... उसमें भी बड़ी गड़बड़ी है... वहाँ के बग़ीचे गायब है... विकास कार्य पूर्ण न होने से पहले ही मंदसौर की साई विहार कॉलोनी की तर्ज पर नगरीय निकाय में बंधक प्लॉट या तो बेंच दिए या फिर नपा में मिलीभगत करके मुक्त करवा कर बेंच दिए है...? वही कई कालोनियों में सरकारी भूमियों पर अवैध कब्जे हुए है... तो कही बगीचों पर प्लॉट काट दिए है... इस वजह से आज आमजन नामांतरण के साथ निर्माण अनुमति को ले कर परेशान है...! #पूरे जिले में अवैध कालोनियों पर बड़ी कार्यवाही हो रही है... फिर सीतामऊ तक क्यों नही पहुंच रही है...? मंदसौर जिले के हर कोने में अवैध कालोनियों पर प्रशासन का तगड़ा डंडा चल रहा है... लेकिन सीतामऊ इस डंडे से बचा हुआ है... यहाँ भी वैध की आड़ में कई कॉलोनीयां अवैध है... तो भूमाफिया भोलू एंड कंपनी की सिद्धि विनायक पार्ट 2 की सड़क तो पूरी थाने की भूमि पर ही निकली है... यानी भूमाफियाओ ने पुलिस थाने में ही अवैध कब्जे कर लिए है... पर कार्यवाही कौन करें... समझ से परे...?

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...