क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कांग्रेस को कड़ा मुकाबला देना है तो... मल्हारगढ़ से जोकचंद, मंदसौर से मीनाक्षी, सुवासरा से फौजी... बाकी तो है सिर्फ भर्ती...!

#कांग्रेस को कड़ा मुकाबला देना है तो... मल्हारगढ़ से जोकचंद, मंदसौर से मीनाक्षी, सुवासरा से फौजी... बाकी तो है सिर्फ भर्ती...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अक्टूबर 2023 / #मप्र विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चूका है... भाजपा ने तो अपने कई पत्ते खोल दिए है... अब बस कांग्रेस को ही शो करना है...। मंदसौर जिले की चार में से तीन सीटों पर भाजपा ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं... बस कांग्रेस ही हमेशा की तरह पीछे है...। भाजपा ने मंदसौर से वर्तमान विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया को चौथी बार टिकट दिया है... तो मल्हारगढ़ से प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को फिर से मौका मिला है... तो सुवासरा से मंत्री हरदीप सिंह डंग को पुनः मौका मिला है... बस गरोठ में मामला अटका है... लेकिन कांग्रेस तो अब भी श्राद्ध खत्म होने का इंतजार कर रही है... खैर ये उनका मामला है... क्रांतिकारी रिपोर्टर का जो मामला है वो जनता के बीच की चर्चा है...। तो चर्चा यह है कि मंदसौर में यदि कांग्रेस को भाजपा को कड़ी टक्कर देना है तो... पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन का नाम सबसे बेहतर है... एक तो महिला है ऊपर से इन्होंने सिसोदियाजी के अजेय योद्धा गुरु यानी कई बार सांसद रहे लक्ष्मीनारायण पांडेय को हराया है... ये मोरल स्पोर्ट और माहौल दोनों का फायदा कांग्रेस को मिल सकता है... इसी तरह मल्हारगढ़ में भी यदि देवड़ाजी को कड़ी टक्कर देना है तो... श्यामलाल जोकाचन्द का नाम सबसे बढ़िया है... पूर्व में दो बार चुनाव जरूर हारे है... पर हिम्मत नही हारी है... और पिछली बार मौका नहीं मिला है... इस बार जोकाचंद का माहौल तगड़ा है... और लोगों को भी इन पर भरोसा है...! तो सुवासरा में मंत्री डंग को विचलित करना है तो... जिला पंचायत सदस्य जगदीश धनगर फौजी का नाम तगड़ा है... इन्होंने जिला पंचायत चुनाव में क्षेत्र के कद्दावर शक्तावत परिवार के सदस्य को बड़ी सादगी के साथ... चुनाव में हरा कर बड़ा उलटफेर किया है... ऐसे में यदि कांग्रेस इन लोगों को चुनाव लड़वाती है... तो नतीजे चोकाने वाले आ सकते है... और इन लोगो का माहौल भी अच्छा है...। ये तो क्रांतिकारी रिपोर्टर ने लोगों के मन की बात... और अपना चुनावी विश्लेषण लिखा है... अब कांग्रेस या कांग्रेसी नेता क्या सोचते है... ये वे जाने... पर चुनाव जीतने के लिए लडना है... तो इन नामों पर विचार ही नही... बल्कि इन नामों को तवज्जो देना पड़ेगी... वरना कांग्रेस पहले भी हारती आई है... अब भी...? तो कोई नई बात नही होगी...! - KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...