क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#चलो क्रांतिकारी रिपोर्टर के लगातार पिन मारने से नपा में कुछ तो काम शुरू हुआ... महाराणा प्रताप बस स्टैंड व्यवस्थित हुआ... तो हेमू कालानी चौराहे का भी उद्धार हुआ...।

#चलो क्रांतिकारी रिपोर्टर के लगातार पिन मारने से नपा में कुछ तो काम शुरू हुआ... महाराणा प्रताप बस स्टैंड व्यवस्थित हुआ... तो हेमू कालानी चौराहे का भी उद्धार हुआ...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 जनवरी 2023 / #मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर... रमादेवी बंशीलाल गुर्जर के बैठने के बाद... नगर के लोगों की अपेक्षा खूब बढ़ गई थी... और सोचा था कि इस बार इन पांच सालों में नपा में कुछ तो ऐतिहासिक होगा... लेकिन पिछले चार पांच महीने के नपा के काम को देख... लोग हताश, निराश नजर आने लगे थे... क्योंकि अच्छे काम तो ठीक परिषद की बैठक तक नही हुई थी... और जो हुई थी उसमे जो नामंत्रण हुए थे...चार महीने तक लोगों को उसके प्रमाण पत्र तक नही मिले थे... पर अभी कुछ दिनों से नगर पालिका में माहौल बदला सा दिखने लगा है...! लोगों के नामांतरण मिल गए... तो शहर के प्रमुख गोल चौराहा यानी हेमू कालानी चौराहे का भी उद्धार हो गया है... और उक्त चौराहा साफ सुथरा और पुता हुआ दिख रहा है... यही नहीं महाराणा प्रताप बस स्टैंड... लंबे समय से यात्रियों के लिए असुविधा और अव्यवस्था का शिकार हो रहा था... वो भी अब ठीक हो गया है... नपाध्यक्ष गुर्जर साहब ने अपना दम दिखाना शुरू कर दिया है... तभी तो MP बस स्टेंड पर बेतरकीब खड़ी बसों और बस वालों को लाइन पर ला दिया है... पहले लोगों को प्रतीक्षालय और मुख्यमंत्री आश्रय स्थल नही दिखता था... अब बस स्टेंड के हर कोने से ये नजर आने लगे है... बसों की आड़ में ना जाने क्या क्या धंधे चलते थे... सट्टे से लेकर जुआ, घोड़ी, गांजा और ना जाने क्या क्या चलता था... वो सब भी बंद हो गया...! कहने को नपा लिए ये काम बहुत छोटे है... पर आमजन के लिए बड़ी परेशानी बने हुए थे... और नपा वालों की इच्छाशक्ति के अभाव में हो नही रहे थे... खैर अब कुछ हुआ है तो क्रांतिकारी रिर्पोटर नपाध्यक्ष और उनकी टीम को धन्यवाद तो दे ही सकता है... गुर्जर से बनिए बने बंशीवाले को वापस गुर्जर बनते देख... लोगों को भी अच्छा लगने लगा है... और ऐसा ही चलता रहा तो... नगर की कई प्रमुख समस्याओं का जल्द निराकरण हो सकता है... और शहर में हो रहे अवैध निर्माणों पर भी इनकी कार्यवाही का चाबुक चल सकता है... निर्माण अनुमति के विपरित हो रहे निर्माणों को रोकना शुरू हो सकता है... क्योंकि इनकी वजह से शहर की चौड़ी सड़कें आज गलियां बन गई है... आवासीय कॉलोनी आज अवैध बाजार बन गए है... ये वर्तमान में शहर की सबसे बड़ी समस्या बन कर सामने आई है... और इससे निजात पाना बहुत जरूरी है... वरना शहर पूरा अव्यवस्थित हो जाएगा... हर रास्ते में ट्रैफिक जाम होगा... हर दुकान मकान के आगे अतिक्रमण हो जायेगा... साथ में नपा ठेकेदारों द्वारा किया जा रहा... घटिया निर्माण रोकना पड़ेगा... लापरवाह कामचोर, भ्रष्ट कर्मचारियों की नकेल को कसना पड़ेगा... नपा के जिम्मेदारो को इस और शीघ्र ध्यान देना ही पड़ेगा... तब जाके शहर सुंदर और व्यवस्थित नजर आएगा... और तभी नपा में बंशीवाले का जैसा नाम वैसा काम दिखेगा... वरना हम लिखते रहेंगे... और नगर में नपा के खिलाफ़ माहौल बनता रहेगा...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...