क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मल्हारगढ़ के भ्रष्ट CMO राजेश गुप्ता के राज में... मोदी सरकार की महत्ती PM आवास योजना में तगड़ा भ्रष्टाचार हुआ...?

#मल्हारगढ़ के भ्रष्ट CMO राजेश गुप्ता के राज में... मोदी सरकार की महत्ती PM आवास योजना में तगड़ा भ्रष्टाचार हुआ...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मई 2024 / #मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना है पीएम आवास योजना... जिसमें नगरीय क्षेत्र के गरीब, जरूरतमंद लोगों को मकान बनाने के लिए ढ़ाई लाख रुपए दिए जाते है... लेकिन इस योजना में भी कुछ लोग अपनी लूट की योजना बना लेते है... ऐसा ही कुछ हुआ मल्हारगढ़ नगर परिषद में... महाभ्रष्ट सीएमओ राजेश गुप्ता के राज में... और इंजिनियर भावेश गगरानी की निगरानी में...! क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार मल्हारगढ़ में सबसे ज्यादा पीएम आवास योजना की आड़ में भ्रष्टाचार हुआ... जिसका खुलासा एक शिकायतकर्ता ज्ञानेश प्रजापति द्वारा आरटीआई में ली गई जानकारी में हुआ...! इस जानकारी में उन्हें 758 पीएम आवास योजना के लाभार्थियों की जानकारी मिली... जिसमें 120 मकान नगर परिषद की आबादी क्षेत्र से बाहर के है... जो कि कुंवारी, काचरिया, सेलारी पंचायत में आते थे... पर उनको भी भ्रष्टाचार में 50/50 का खेल करके नियम विरुद्ध पीएम आवास पास कर दिया गया... यही नहीं नगर के प्रभावी अमीर लोगों को दूसरी मंज़िल बनाने लिए भी पीएम आवास योजना का लाभ दिया... इसमें प्रमुख नाम धर्मेंद गेहलोत, सन्नो हाफिज मेव और सीमा प्रवीण अग्रवाल का है... जिनको दूसरी मंजिल पर मकान बनाने के लिए भ्रष्ट CMO गुप्ता एंड कम्पनी ने उक्त योजना में गलत तरीके से लाभ दिया...? यही नहीं भैंसों के बाड़े तक बनाने के लिए उक्त योजना का दुरुपयोग किया गया... और इसमें जमकर भ्रष्ट्राचार हुआ... खास कर प्रशासनिक कार्यकाल के दौरान इसमें बड़ा खेल हुआ...! शिकायतकर्ता द्वारा लगातार इसकी शिकायते की जा रही है... कलेक्टर दिलीप यादव साहब की जनसुनवाई से लेकर उज्जैन नगरीय प्रशासन विभाग में... भोपाल सीएम कार्यालय से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय तक की गई है... पर हर जगह भ्रष्ट CMO राजेश गुप्ता और इंजीनियर भावेश गगरानी ने सेटिंग करके जांच प्रभावित की है... क्योंकि उक्त CMO गुप्ता बीस सालों से अधिक समय यही जमा पड़ा है... छः बार हटाए जाने के बाद भी बार बार सेटिंग करके यही आ जाता है... इसी तरह भ्रष्ट इंजि. गगरानी भी पिछले आठ सालों से यही जमा हुआ है... और दोनों ने मिल कर प्रदेश की भाजपा सरकार के राज में... ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अति महत्वाकांक्षी पीएम आवास योजना में बड़ी धांधलियां और गड़बड़ियां की है...! इसकी जांच होना आवश्यक है... उससे पहले इन दोनों महाभ्रष्ट अधिकारी और इंजीनियर को यहां से हटाना भी बहुत जरूरी है...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का...

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का जिम्मेदार कोन... पर इस बात पर ध्यान दे कोन...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 सितंबर 2024 / #कल रात मिड इंडिया रेल्वे अंडर ब्रिज में...

#मल्हारगढ़ नपा के 2G यानी CMO गुप्ता और इंजी. गगरानी... कर रहे...

#मल्हारगढ़ नपा के 2G यानी CMO गुप्ता और इंजी. गगरानी... कर रहे नपाध्यक्ष भाभीजी को जेल भिजवाने की तैयारी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अगस्त 2024 / #अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक प्रादेशिक अखबार...

#इन दिनों पमनानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बड़ा...

#इन दिनों पमनानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बड़ा सुर्खियों में है... एक बोला यहां पैसा कमाने के लिए बड़े बड़े रिसर्च जो होते है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 अगस्त 2024 / #जिले का स्वास्थ विभाग हो या जिले के निजी...

#CMHO को जिसको हटाना था... उसको फिर से वही बिठा दिया... एक बोला...

#CMHO को जिसको हटाना था... उसको फिर से वही बिठा दिया... एक बोला भूपेंद्र व्यास वसूली अच्छी जो कर लेता...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 अगस्त 2024 / #जिले के स्वास्थ विभाग और उसके लापरवाह...

#पहली बार आज सीएमएचओ कार्यालय में लगी जिला पंचायत......

#पहली बार आज सीएमएचओ कार्यालय में लगी जिला पंचायत... भ्रष्टाचार के खिलाफ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पक्ष, विपक्ष के सदस्य सब हुए एक मत...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 अगस्त 2024 / #कुछ भी कहो पर वर्तमान में जिले के अधिकतर...