क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मल्हारगढ़ के भ्रष्ट CMO राजेश गुप्ता के राज में... मोदी सरकार की महत्ती PM आवास योजना में तगड़ा भ्रष्टाचार हुआ...?

#मल्हारगढ़ के भ्रष्ट CMO राजेश गुप्ता के राज में... मोदी सरकार की महत्ती PM आवास योजना में तगड़ा भ्रष्टाचार हुआ...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मई 2024 / #मोदी सरकार की सबसे महत्ती योजना है पीएम आवास योजना... जिसमें नगरीय क्षेत्र के गरीब, जरूरतमंद लोगों को मकान बनाने के लिए ढ़ाई लाख रुपए दिए जाते है... लेकिन इस योजना में भी कुछ लोग अपनी लूट की योजना बना लेते है... ऐसा ही कुछ हुआ मल्हारगढ़ नगर परिषद में... महाभ्रष्ट सीएमओ राजेश गुप्ता के राज में... और इंजिनियर भावेश गगरानी की निगरानी में...! क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार मल्हारगढ़ में सबसे ज्यादा पीएम आवास योजना की आड़ में भ्रष्टाचार हुआ... जिसका खुलासा एक शिकायतकर्ता ज्ञानेश प्रजापति द्वारा आरटीआई में ली गई जानकारी में हुआ...! इस जानकारी में उन्हें 758 पीएम आवास योजना के लाभार्थियों की जानकारी मिली... जिसमें 120 मकान नगर परिषद की आबादी क्षेत्र से बाहर के है... जो कि कुंवारी, काचरिया, सेलारी पंचायत में आते थे... पर उनको भी भ्रष्टाचार में 50/50 का खेल करके नियम विरुद्ध पीएम आवास पास कर दिया गया... यही नहीं नगर के प्रभावी अमीर लोगों को दूसरी मंज़िल बनाने लिए भी पीएम आवास योजना का लाभ दिया... इसमें प्रमुख नाम धर्मेंद गेहलोत, सन्नो हाफिज मेव और सीमा प्रवीण अग्रवाल का है... जिनको दूसरी मंजिल पर मकान बनाने के लिए भ्रष्ट CMO गुप्ता एंड कम्पनी ने उक्त योजना में गलत तरीके से लाभ दिया...? यही नहीं भैंसों के बाड़े तक बनाने के लिए उक्त योजना का दुरुपयोग किया गया... और इसमें जमकर भ्रष्ट्राचार हुआ... खास कर प्रशासनिक कार्यकाल के दौरान इसमें बड़ा खेल हुआ...! शिकायतकर्ता द्वारा लगातार इसकी शिकायते की जा रही है... कलेक्टर दिलीप यादव साहब की जनसुनवाई से लेकर उज्जैन नगरीय प्रशासन विभाग में... भोपाल सीएम कार्यालय से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय तक की गई है... पर हर जगह भ्रष्ट CMO राजेश गुप्ता और इंजीनियर भावेश गगरानी ने सेटिंग करके जांच प्रभावित की है... क्योंकि उक्त CMO गुप्ता बीस सालों से अधिक समय यही जमा पड़ा है... छः बार हटाए जाने के बाद भी बार बार सेटिंग करके यही आ जाता है... इसी तरह भ्रष्ट इंजि. गगरानी भी पिछले आठ सालों से यही जमा हुआ है... और दोनों ने मिल कर प्रदेश की भाजपा सरकार के राज में... ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अति महत्वाकांक्षी पीएम आवास योजना में बड़ी धांधलियां और गड़बड़ियां की है...! इसकी जांच होना आवश्यक है... उससे पहले इन दोनों महाभ्रष्ट अधिकारी और इंजीनियर को यहां से हटाना भी बहुत जरूरी है...। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

मद्रास हाई कोर्ट का जनहित में अहम फैसला... टीसी बच्चे का...

मद्रास हाई कोर्ट का जनहित में अहम फैसला... टीसी बच्चे का निजी दस्तावेज़ होता... अपराध है उसे फीस के चक्कर में ना देना...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 20 जुलाई 2024 / #इस दौर में निजी स्कूलों में पढ़ाई से...

#वार्ड नंबर 39 की आगनवाड़ी में मासूम बच्चों को पिलाई गई...

#वार्ड नंबर 39 की आगनवाड़ी में मासूम बच्चों को पिलाई गई एक्सपायरी डेट की दवाई... सामने आई महिला बाल विकास और स्वास्थ विभाग के कारिंदो की बड़ी लापरवाही...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 जुलाई 2024 / #महिला बाल विकास विभाग हो या स्वास्थ...

#कुमावत आटो पार्ट्स वाले ने पुलिस कंट्रोल रूम के सामने...

#कुमावत आटो पार्ट्स वाले ने पुलिस कंट्रोल रूम के सामने अवैध निर्माण तान दिया... ये जिम्मेदारों को क्यों दिखाई नही देता...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 जुलाई 2024 / #कलेक्टर दिलीप यादव साहब की सख्ती के चलते......

#कलेक्टर दिलीप यादव से अवैध निर्माण करने वाले घबराए हुए...

#कलेक्टर दिलीप यादव से अवैध निर्माण करने वाले घबराए हुए है... लेकिन पामेचा अस्पताल के पास पमनानी एंड कंपनी वाले अब भी अवैध निर्माण कर रहे...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 15 जुलाई 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी वैध से ज्यादा अवैध...

#चर्चित शरणम् के बाद अब चर्चित शिया टावर आदि आदि की बारी...

#चर्चित शरणम् के बाद अब चर्चित शिया टावर आदि आदि की बारी है... यानी अवैध निर्माण करने वालों पर कलेक्टर दिलीप यादव बड़े भारी है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 जुलाई 2024 / #अवैध निर्माण यानी मंदसौर की सबसे बड़ी...