क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#बिना पार्किंग वाले आलोक हॉस्पिटल पर अवैध मंजिल बन रही... वहां से निकलने वाले जवाबदारो को ये क्यों नहीं दिख रही...!

#बिना पार्किंग वाले आलोक हॉस्पिटल पर अवैध मंजिल बन रही... वहां से निकलने वाले जवाबदारो को ये क्यों नहीं दिख रही...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 नवंबर 2022 / #मंदसौर नगर पालिका का भगवान ही मालिक है... क्योंकि यहां के कर्मचारी और इंजीनियर पूरी व्यवस्था पर भारी है... ये लोग अवैध निर्माण करने वालों को कार्यवाही से बचने के नए नए तौर तरीके बताते रहते है... और ढंग से काम करने वाले लोगों को बेवजह परेशान करते रहते है... मोटी रिश्वत तक मांगते है...! कल ही नामांतरण करने के नाम पर रिश्वत लेते नपा के दो कर्मचारी लोकायुक्त की भेट चढ़े... और इस खबर को सुन कर कईयों के चेहरे तक उतरे... बावजूद इसके ये नही सुधरने...! और इसी का लाभ उठा कर शहर में अनुमति के विपरित अवैध निर्माण करने वालों के हौंसले बुलंद हो रहे...। एक तरफ जिला प्रशासन की पहल पर स्वास्थ विभाग और नपा ने करीब 28 निजी अस्पतालों के अवैध निर्माण को लेकर नोटिस दिए है... तो दूसरी तरफ बिना पार्किंग नियमों विरुद्ध बने आलोक हॉस्पिटल के ऊपर बन रही एक और अवैध मंजिल निर्माण को रोकने को कोई तैयार नहीं है...! नपा, जिला प्रशासन, स्वास्थ विभाग के ज़िम्मेदार लोग दिन में कई बार आलोक हॉस्पिटल के सामने से गुजरते है... अवैध निर्माण होता देख कर भी उसे कोई रोकने के लिए मौके पर नही रुकते है...। नपा में शिकायत भी करो तो... अवैध निर्माण करने वाले को नपा के चक्कर कटवाने की बजाए... शिकायतकर्ता को नपा के चक्कर कटवाते है... इनको किसी का खोफ नही है... अवैध निर्माण करने वालों के ये सलाहकार बने हुए है... पटवारी भी शिकायत मिलने के बाद मोका पंचनामा तब तक नही बनाता है... जब तक वो अवैध भवन बन कर तैयार तो ठीक... उसमे दुकानदारी शुरू नही हो जाती है...? ये मिलीभगत नही तो और क्या है... पर इस मिलीभगत पर कार्यवाही करने को कोई तैयार नहीं है... नपा में नई परिषद बैठ गई है... नए सभापति बन गए है... पर अवैध निर्माण को रोकने के कोई ठोस प्रयास अब तक नही हुए है... इस चक्कर में शहर की चौड़ी सड़के आज गलियां अब गई है... आलोक हॉस्पिटल जैसे बिना पार्किंग के भवनों की वजह से शहर की यातायात व्यवस्था बिगड़ी हुई है... पर कोई अवैध निर्माण रोक दे... ऐसी किसी की नियत नही है... नपाध्यक्ष रमा देवी गुर्जर और सभापति चंदवानी को इस और ध्यान देना चाहिए... और आलोक हॉस्पिटल जैसे अवैध निर्माणों को तत्काल रोक कर कार्यवाही करवाना चाहिए... ताकि शहर की यातायात व्यवस्था ठीक रहे... और शहर का विकास शहर के लोगों के भले का हो सके... - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना क्रान्तिकारी रिपोर्टर...)

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...