क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#आम लोगों को सिर्फ शासन प्रशासन के भरोसे ही नही रहना चाहिए... बल्कि खूद भी जागरूक हो कर लफड़े वाली कॉलोनियों में प्लॉट नही लेना चाहिए...!

#आम लोगों को सिर्फ शासन प्रशासन के भरोसे ही नही रहना चाहिए... बल्कि खूद भी जागरूक हो कर लफड़े वाली कॉलोनियों में प्लॉट नही लेना चाहिए...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2022 / #शिवराज सरकार भूमाफियाओं पर नकेल कसने के चाहें कितने भी प्रयास कर ले... पर मंदसौर के भूमाफिया इससे जरा भी नहीं डरते... क्योंकि ये तो शिवाराज सरकार और उनके प्रशासन से भी ज्यादा शक्तिशाली दिखते है... तभी तो बार बार खबरें लिखने के बाद भी... ना तो ये अपना अवैध काम बंद करते है... और ना ही जिम्मेदार इन पर कोई ठोस कार्यवाही करते है...? जिसके चलते अब लफड़े वाली जमीनों पर भी अवैध कॉलोनी काटने लगे है...! भूमाफिया अपनी आदतों से बाज नही आ रहे है... मंदसौर जिले में ना सिर्फ विवादित संपतियां बिक रही है... बल्कि अवैध कॉलोनी तो ठीक अब जो जमीन पनामा पेपर लिंक मामले से जुड़ी है... उस जगह पर अवैध कॉलोनी काटकर भूखंड बेचे जा रहे है...। क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार विवेक जैन, सचिन नाहर और पिंकेश नाहर ने टिगरिया हल्के की सर्वे नंबर 245, 421, 419 व 420 की करीब बाईस बीघा जमीन को निलेश जैन और प्रधुम्न गनेडीवाल को बेचा था...। उक्त् जमीन पर गौतम गनेडीवाल द्वारा अवैध कॉलोनी का प्लॉन तैयार कर, भूखंड बेचे जा रहे है... जबकि यह जमीन पनामा लिक्स में कमाए दो नंबर के पैसों से खरीदी गई है... जो कि देश की बड़ी जांच एजेंसियों की रडार पर है... बताया जा रहा है कि पिपलियामंडी सुधीर जैन, गौतम गनेडीवाल और अन्य भू माफियाओं ने पनामा पेपर लिक्स की जमीन को ठिकाने लगाने का ठेका लिया है... और इस अवैध विवादित जमीन पर कट रही कॉलोनी के प्लाटो को बेंचने का काम... अवैध रूप से प्रॉपर्टी दलाली करने वालो ने लिया है... जिनका रेरा में रजिस्ट्रेशन तक नही है... जानकार कहते है कि कालेधन यानी पनामा पेपर लिंक से जुड़ी यह जमीन... सहारा की तरह कभी भी राजसात या कुर्क हो सकती है...? सहारा में तो बड़े भूमाफिया को बड़ा नुकसान हुआ है... पर पनामा लिंक वाली जमीन में कल से कोई लफड़ा हुआ तो... इसका नुकसान आम लोगों को होगा... क्योंकि सरकार ने बीस हजार करोड के कालेधन का जो पता अब तक की जांच में लगाया है... उसमें देश की नामी हस्तिया के साथ मंदसौर के जैन बंधु भी शामिल है...। जिनके खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसिया सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस (CBDT), प्रवर्तन निदेशालय, (ED) रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) और फाइनेंशियल इंटेलिजेंस यूनिट (FIU) में जांच जारी है...! उस ही जमीन पर प्लॉट काट कर भूमाफिया 14 सौ स्क्वायर फिट में बेंचने लगे है...? ऐसे में जिले के जागरूक कलेक्टर गौतम सिंह साहब को मामलें में संज्ञान लेना चाहिए... औऱ कही ये मामला भी सहारा वाली जमीन जैसा ना हों जाए... और खरीदने वाले लोग भी किसी ईडी वीडी के लफड़े में ना उलझ जाए... इसका भी ख़्याल रखना चाहिए...। और प्लाटो की खरीदी बिक्री करने वालों पर कार्यवाही करना चाहिए...। - KR

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...