क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#जितनी मेहनत #मीनाक्षीजी करती है! आस पास वाले उतनी फिक्र भी नही करते है...?

#जितनी मेहनत #मीनाक्षीजी करती है! आस पास वाले उतनी फिक्र भी नही करते है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 31 अगस्त 2018 / यूँ तो मैडम की हर पदयात्रा हाई प्रोफ़ाइल होती है... या फिर आज़ादी के पहले जैसी होती है... बावजूद इसके पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन बड़ी मेहनत करती है...! पर मैडम के आस पास भटकने वाले, उनके नाम का बड़ा और पूरा पूरा फायदा उठाने वाले... जरा भी मेहनत नही करते है... इसी चक्कर में कांग्रेस की क्षेत्र में गत बड़ी बुरी है... और आम जन से आज भी इसकी बड़ी दूरी है...? मैडम ने पहले पूरे संसदीय क्षेत्र में किसान स्वाभिमान यात्राएं निकाली... इसमें भी मैडम ने बड़ी मेहनत की... पर सहयोगीयों और समर्थकों ने सिर्फ औपचारिक पूरी की... इस वजह से इन किसान स्वाभिमान यात्राओं से आम किसान जुड़ ना सका... और कार्यक्रम सिर्फ चुनावी साल का कार्यक्रम बन कर रह गया...? सुखानन्द से पशुपतिनाथ तक फिर से मैडम ने सर्वधर्म सद्भावना यात्रा का आयोजन किया... इस पूरी यात्रा में आम जन तो ठीक कांग्रेस का आम कार्यकर्ता भी नही दिखा... दिखे तो बस वही लोग जो इस संसदीय क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते है...? हर जगह 20 से 25 दावेदार मैडम के साथ यात्रा में चल रहे थे... पर ये दावेदार अपने साथ 4 - 5 लोग भी नही ला सके... इतने भी ले आते तो यात्रा में कम से कम 100 - 150 लोग तो दिखाई देते... मैडम ने इस यात्रा में भी खूब मेनहत की... कांग्रेस के हित मे सैकड़ो किमी पैदल यात्रा की... पर आस पास रहने वाले...टिकिट की चाह में रहने वाले... पार्टी फंड खाने वाले... और मैडम के नाम से कही से भी कमीशन ला कर अपनी जेब भरने वालों ने जरा भी मेहनत नही की... बस जेब में पैसे नही हाथ डाल कर घर से निकल कर अकेले यात्रा में आ जाते और मैडम के साथ साथ चल कर अपने को मैडम का खास बताते रहे...! क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि वाकई में जितनी भी मेहनत मीनाक्षी मैडम करती है... उसकी आधी मेहनत भी दिन रात मैडम के आस पास रहने वाले कर लेते तो आज कांग्रेस के अच्छे दिन आ जाते...? जिन लोगों ने मीनाक्षी मैडम के नाम से खूब माल कमाया, उनने सद्भावना यात्रा का एक पोस्टर तक नही लगाया? मीनाक्षी नटराजन की सर्वधर्म सद्भावना यात्रा सुखानन्द से ले कर मंदसौर तक आई और इस बीच वो कई विधानसभा क्षेत्रों से गुजरी... इन क्षेत्रों से कई दावेदार मैडम की यात्रा में मक्खियों की तरह पूरे समय भिनभिनाते रहे... पर कही भी मैडम की इस यात्रा के स्वागत में एक बैनर पोस्टर नही लगाए...! मैडम की यात्रा आई और चली गयी... इसके पहले और बाद में किसी को कुछ पता भी नही चला...? मंदसौर और मल्हारगढ़ में भी ऐसा ही हुआ... मैडम के लाड़लो ने भी एक बैनर पोस्टर लगाने का खर्चा तक नही किया... यानी जिसने मैडम के नाम पर खूब कमाया... पार्टी फंड का लाखों रुपया तक डकार लिया... उनने भी सौ रुपये का एक पोस्टर यात्रा के स्वागत में नही लगाया...? वो तो भला हो कांग्रेस नेता तुलसीराम पाटीदार और रविन्द्र पाटीदार का जिनने बिना किसी स्वार्थ के मंदसौर में बैनर पोस्टर लगा कर मैडम की सद्भावना यात्रा का स्वागत और माहौल बनाया...! वरना मैडम के कमाऊ पुत्रों ने तो सिर्फ खाया ही खाया...?

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...