क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मंदसौर गोल चौराहा क्षेत्र में एक युवती को कोरोना पोजेटिव आया... ऐतिहात के तौर पर #कलेक्टर पुष्प ने देर रात कर्फ़्यू लगाया...!

#मंदसौर गोल चौराहा क्षेत्र में एक युवती को कोरोना पोजेटिव आया... ऐतिहात के तौर पर #कलेक्टर पुष्प ने देर रात कर्फ़्यू लगाया...!
#MDS ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 11 अप्रैल 2020 / #प्राप्त जानकारी के अनुसार मंदसौर गोल चौराहा नगर पालिका कालोनी निवासी एक 24 वर्षीय युवती की कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव आई है... उक्त युवती कुछ दिनों पहले ही पुणे से मंदसौर आई थी... #कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि कोरोना पोजेटिव मिल जाने के बाद गोल चौराहा, रामटेकरी और मेघदूत नगर के कुछ चयनित क्षेत्रों को कॉन्टेंनमेंट एरिया घोषित किया है... इन क्षेत्रों में आवागमन पूर्णतः बन्द रहेगा... और #सम्पूर्ण लॉक डाउन लागू रहेगा... दूध और दवाइयों को छोड़ कुछ नही मिलेगा... होम डिलीवरी से रोजमर्रा के समान मिल सकेगा...! ज्ञात रहे कि 6 अप्रैल को मेघदूत नगर मंदसौर से जोधपुर गए... एक व्यक्ति को कोरोना पोजेटिव आया था... उसके बाद स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन और पुलिस टीम ने #मेघदूत नगर के एक परिवार और उनके रामटेकरी और गोल चौराहा नगर पालिका कालोनी में रहने वाले परिवारों जो आपस में #रिश्तेदार थे... कुल 21 लोगों को आईसुलेट किया गया था... और तब से इन सब को क्वॉइनटाइन सेंटर में रखा गया था... उन्ही में से एक युवती को कोरोना पोजेटिव आया... ऐतिहात के तौर पर मेघदूत नगर और #रामटेकरी सहित नगर पालिका कालोनी गोल चौराहा के चयनित क्षेत्रों को पूरा सील कर दिया... इन क्षेत्रों के लोगों को घर में ही #क्वॉइनटाइन में रखा गया है... घर से बाहर निकलने को मना किया गया है... नगर पालिका टीम ने इन सभी जगहों को रात में ही सेनेटाइज करना शुरू कर दिया था... #क्रांतिकारी रिपोर्टर आप से आग्रह करता है कि आप लॉक डाउन का पालन करे... और घर में ही रहे... ये कोरोना आपको घर में घुस कर नही मार सकता... #बल्कि आपके घर से बाहर रहने या बाहर वालों के आपके घर में आने पर कोरोना आपको अपना शिकार बना सकता है... इसलिए सावधान रहें... और आपने घरों में ही रहे... वरना इतने दिनों की आपकी मेहनत पर पानी फिर सकता है... और मामला बिगड़ सकता है...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...