क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कांग्रेस में मंदसौर संसदीय क्षेत्र की आठों सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार लगभग तय... #मंदसौर मल्हारगढ़ में हैट्रिक भी तय...!

#कांग्रेस में मंदसौर संसदीय क्षेत्र की आठों सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार लगभग तय... #मंदसौर मल्हारगढ़ में हैट्रिक भी तय...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) विधानसभा चुनाव 2018 यानी 15 साल का कांग्रेस का वनवास अब भी खत्म होगा या नही होगा... ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा... पर अभी क्रांतिकारी रिपोर्टर आपको नई खबर बताता है... और लंबे समय से चल रही टिकिटों की मारामारी पर चहेतों की बीमारी भारी पड़ती दिख रही है... सुनने में आ रहा है कि पूरे मंदसौर संसदीय क्षेत्र की आठों सीटों पर कांग्रेस ने तालमेल बिठा लिया है... यह तालमेल दावेदारों में नही बल्कि कांग्रेस के गुटों में बिठाया गया है...? हर गुट को बराबर मौका दिया जा रहा है... जिसमें मीनाक्षी नटराजन मेडम के दो लाड़लो को फिर से सबसे पहले मौका मिल रहा है... राजनीतिक सूत्र बताते है कि मंदसौर से मेन्द्र भई और मल्हारगढ़ से जोक्सचन्द की हैट्रिक पूरी करवाने के लिए उनका टिकिट लगभग फ़ाइनल हो रहा है... इसी तरह सुवासरा से वर्तमान विधायक हरदीपसिंह को फिर से मौका मिल गया है... तो भानपुरा गरोठ से इस बार दिग्गी राजा का पीटा मोहरा 100जतिया नही चल पा रहा है... ऐसे में सुनने में आ रहा है कि सिंधिया खेमें से मुकेश काला का टिकिट यहाँ से होने जा रहा है...! तो जावरा से भी इसी गुट के महेन्द्र सिंह कालूखेड़ा के भाई के.के. सिंह को मौका दिया जा रहा है... नीमच से उमरावसिंह गुर्जर का नाम तय माना जा रहा है... तो मनासा से पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा को मैदान में उतारा जा रहा है... और जावद से हार्दिक पटेल की अपने खास लोगों को कांग्रेस से टिकिट दिलवा कर... चुनाव लड़ने की हार्दिक ईच्छा को सत्यनारायण पाटीदार के रूप में पूरा किया जा रहा है... अभी तक तो इसी तरह का रुझान कांग्रेसी सूत्रों से हमें मिल रहा है... आगे चल कर इसमे भी कोई बदलाव हो जाये... तो इसकी जवाबदारी क्रांतिकारी रिपोर्टर नही लेता है...!

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...