क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#ज़िले को ऐसे कलेक्टर, SP मिले है... जो #आम जनता से दूर नही बल्कि उनके बीच मिलते है...!

#ज़िले को ऐसे कलेक्टर, SP मिले है... जो #आम जनता से दूर नही बल्कि उनके बीच मिलते है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 21 अगस्त 2019 / #मेरी खबरों से कुछ खास लोग बड़े विचलित होते है... हमारे बारे में भी ये क्रांतिकारी रिपोर्टर कुछ लिखें ऐसा सोचते है... पर लिखा उसी के लिए जाता है जो लिंक से हट कर अपना काम करता है... हताशा, निराशा वाले माहौल में कोई आशा की किरण बनता है...! मंदसौर जिले में लंबे समय से कई बड़ी समस्याएं पैदा हो गयी थी... और जिनको बड़ा करनें में सिस्टम की ही सड़ी खाद बड़ी काम आई थी...? वो तो क्षेत्र का भाग्य अच्छा है कि बिना हमारी मेहनत के प्रदेश में सरकार बदल गई और सरकार पक्ष के लोगों की थोड़ी मेहनत और थोड़ी ज्यादा अदला बदली के बाद दो अच्छे अधिकारी यानी प्रशासन के मुखिया कलेक्टर मनोज पुष्प और पुलिस के मुखिया SP हितेश चौधरी मिल गए... और सबसे बड़ी बात यह हैं कि दो योग्य अधिकारी एक साथ मिल गए...! जिनकी जुगलबंदी कमाल की है... दोनों ने ही चन्द दिनों में कुछ अलग करके दिखा दिया... राम लखन की इस जोड़ी ने न सिर्फ इस क्षेत्र की समस्या पर वार किया... बल्कि लोगों का दिल जीत ने का कोई मौका भी नही छोड़ा... जनहित की कोई भी समस्या हो... पक्ष या विपक्ष का कोई भी व्यक्ति इनके पास ले कर जाता है... वो निराश नही होता है... बल्कि उसकी समस्या का स्थाई समाधान का भी पूरा प्रयास होता है... वो चाहे बकरा मंडी वाला मामला हो या क्षेत्र के व्यापारी और आमजन को पागल कुत्ते की तरह नोंच कर लूट खाने वाले गुण्डे बदमाशों पर कार्यवाही का मामला हो... फिर वो चाहे पशुपतिनाथ मन्दिर से जुड़ी धार्मिक आस्था हो या क़ानून व्यवस्था की बात हो... हर काम में ये जोड़ी परफेक्ट है... और इनके काम से पक्ष हो या विपक्ष दोनों ही सन्तुष्ट है... ख़ास कर ज़िले का आमजन ऐसे अधिकारी पा कर बड़ा खुश है...! क्योंकि उनकी कोई भी समस्या हो उन पर ध्यान देना... और ध्यान नही देने वाले अधिकारियों पर सख़्ती करना इसका सबसे बड़ा कारण है... कई सालों से आमजन की शिकायतों पर कोई ध्यान नही देता था... आज माहौल ऐसा है कि छोटे अधिकारियों को कलेक्टर, SP को खुश या सन्तुष्ट करनें से पहले उन्हें आमजन को ही सबसे पहले सन्तुष्ट करना पड़ता है... वरना ज़िले के मुखिया के कोप का भागी बनना है...! ज़िले के दोनों मुखियाओं की सक्रियता कमाल की है... चाहे पशुपतिनाथ मंदिर में व्यवस्था को ले कर जायजा करना हो... या फिर मन्दिर में पहली बार निःशुल्क भोजन व्यवस्था करना हो... किसी आपदा पर तत्काल पहुँचना और जरूरत की हर व्यवस्था खुद मौके पर पहुंच कर करवाना... इनको औरो से कुछ अलग और खास साबित करता है... इनको संवेदनशील और अपने कर्तव्य के प्रति निष्ठावान अधिकारी का होने का सबूत देता है... क्रांतिकारी रिपोर्टर को आशा है कि कलेक्टर मनोज पुष्प और SP हितेश चौधरी जितने भी समय इस ज़िले में रहेंगे... उतने समय में कम से कम आमजन को तो निराश नही होने देंगे...और क्षेत्र के भले के हर काम तेजी से होंगे... कुछ लोग यह जरूर कहेंगे कि रिपोर्टर मख्खन लगाने में लगा है... तो मेरा इस पर बस इतना ही कहना है कि बुरा करना तो हर कोई पसन्द करता है क्योंकि उसमें फ़ायदा बड़ा होता है... पर जो थोड़ा भी अच्छा करे उसका सम्मान करो... उसे अच्छा कहो... तो उसे और अच्छा करनें का बड़ा मन करेगा औऱ वो फिर बुरा या गलत करने से भी डरेगा...!

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...