क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#चर्चित साई विहार कॉलोनी फिर से चर्चाओं में है... पहले नपा में बंधक प्लॉट बेच खाए थे... अब अधूरी होने के बाद भी हैंड ओवर करने की प्लानिंग है...!

#चर्चित साई विहार कॉलोनी फिर से चर्चाओं में है... पहले नपा में बंधक प्लॉट बेच खाए थे... अब अधूरी होने के बाद भी हैंड ओवर करने की प्लानिंग है...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2023 / #नगर पालिका मंदसौर... यानी यहां कितने ही गलत कामों का होता रहे शोर... फिर भी गलत काम करने करवाने वालों का ही यहां चलता जोर...! ऐसा ही एक काम फिर नपा में हो रहा है...। क्रांतिकारी रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार... नपा की पीआईसी बैठक में जो लाभ हानि के मामले आए है... उस लिस्ट में लाभ का एक बड़ा मामला भी सामने आया है...? और वो मामला है क्रमांक 36... इसमें साई विहार कॉलोनी को हैंड ओवर करने की पुष्टि के लिए पीआईसी में रखा गया है...। ये कॉलोनी भूमाफिया मोनू उर्फ प्रदीप चंदवानी एंड बंधु की है... और मौके पर साई विहार कॉलोनी का विकास भी आधा अधूरा है... बावजूद इसके इसे हैंड ओवर क्यों किया जा रहा है...! ये बात सुन एक पार्षद बोला भैया इसमें पांच पेटी का खेल हो रिया है...? अब बात में कितनी सच्चाई है... ये तो हमें नही मालूम... लेकिन अधूरी कॉलोनी को हैंड ओवर का खेल कोई फोकट में तो नही खेलता है... ये तो हर कोई जानता...! कही ना कही, किसी ना किसी के बीच लेन देन की शंका को ये मामला जन्म तो देता है...! और ये हम नहीं कह रहे है... स्मार्ट कॉलोनाइजर अभिनंदन आदि के बीच की भी चर्चा है... यही नहीं इस कॉलोनी के कोलोनाइजरों ने पहले भी इसमें बड़ा गोलमाल किया था... और कॉलोनी विकास निर्माण की शर्तो का उलंघन करते हुए... नपा में बंधक प्लॉटो तक को ठिकाने लगा दिया था... बावजूद इसके फिर से ऐसी चर्चित अधूरे विकसित कॉलोनी को... नपा के खाते में हैंड ओवर करवा कर लोगों की असुविधाओं को बढ़ावा देना कहां तक उचित है... पता नही नपा के जिम्मेदारों का इसके पीछे मकसद क्या है... या वाकई में पेटियों का खेल है...? जो भी हो जिस कोलोनाइजर चंदवानी एंड कंपनी पर 420 करनें का प्रकरण दर्ज होना चाहिए था... उसकी ही अवैध यानी अधूरी विकसित कॉलोनी को हैंड ओवर करना समझ से परे है...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...