क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#पुलिस कप्तान ने आमजन का जो विश्वास जीता, उसी का ये नतीजा रहा... कि #वीएचपी नेता की गोली मार कर हत्या के बाद भी शहर बिल्कुल शांत रहा...!

#पुलिस कप्तान ने आमजन का जो विश्वास जीता, उसी का ये नतीजा रहा... कि #वीएचपी नेता की गोली मार कर हत्या के बाद भी शहर बिल्कुल शांत रहा...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अक्टूबर 2019 / कभी #शांति का टापू कहे जाने वाले मंदसौर को आज अपराधियों ने अशांति का टापू बना दिया है... कुछ सालों से यहाँ सफ़ेदपोश समाज सेवी, काले अपराधी, कुछ अधिकारी, हिन्दू, मुस्लिम, कांग्रेस, भाजपा नेताओं का एक सिंडिकेट काम कर रहा है...! जो अपने फायदे के लिए नाजायज़ सन्तान के रूप में अपराध और अपराधियों को जन्म दे रहा है...? पड़ोसी राज्य के और लोकल अपराधियों को सरंक्षण दे कर कई बेगुनाह लोगों को मौत के घाट उतार दिया... इन घटनाक्रमों ने व्यवस्था, नेता, पार्टीयों और पुलिस पर से आमजन के विश्वास को खत्म कर दिया था... पुलिस से अपराधियों को डर नही लगता था बल्कि पुलिस को अपराधियों से डर लगने लगा था...! किंतु बदमाशों से लोहा लेते लेते शहीद हुए अनिल सोनी की हत्या के बाद... सत्ता पक्ष के क्षेत्र के अच्छे नेता के बेक स्पोट के बाद जो कार्यवाही पुलिस ने की उसके बाद से और किसी पर ना सही पर पुलिस पर तो आमजन का विश्वास बड़ा है... उसी का नतीजा यह रहा है कि गत दिनों वीएचपी के बड़े नेता युवराजसिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गयी... फिर भी शहर में पूरी तरह शांति रही... कही कोई शांति भंग का प्रयास नही हुआ... उल्टा हिन्दू संगठनों के बड़े नेताओं ने शांति बनाए रखने, प्रशासन और पुलिस का सहयोग करने तक का फरमान जारी किया...! इससे यह साबित हो जाता है कि पुलिस कप्तान हितेश चौधरी, अतिरिक्त पुलिस कप्तान मनोकामना प्रसाद और नगर पुलिस कप्तान नरेंद्र सिंह सोलंकी साहब की टीम ने अब तक अपराधियों के खिलाफ जो ठोस कार्यवाही की है... उससे आमजन तो ठीक कमलनाथ की कांग्रेस सरकार से हिन्दू संगठन और भाजपा नेता तक संतुष्ट है...! और जिन लोगों में थोड़ा बहुत आक्रोश रहा... उसे मंदसौर के पूर्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ इंद्रजीत बकरवाल साहब रतलाम से मंदसौर आ कर अपने अच्छे स्वभाव से शांत कर दिया... क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि पुलिस कप्तान की पूरी टीम अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पूरा प्रयास कर रही है... पर कही ना कही मैदानी स्तर की पुलिस अब भी अपराधियों के जुड़ी है... साथ ही पुलिस के वर्षों पुराने ख़ुफ़िया तंत्र में भी कुछ गड़बड़ी है...! क्योंकि जो पुलिस टायर ट्यूब में ले जाने वाली अफीम तक को पकड़ लेती है... थाने से कई किमी दूर सुनसान जगह पुल के नीचे बैठ कर डकैती की योजना बनाने वाले अपराधियों को डकैती डालने से पहले पकड़ लेती है... उस पुलिस को शहर के अंदर भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में होने वाले अपराध की भनक तक क्यों नही लगती है... या फिर कही ना कही कुछ मिलीभगत तो नही है...? कप्तान साहब आपको वाकई में क्षेत्र को अपराध मुक्त करना है तो इन बातों पर भी बहुत ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है... तभी तो आपको अपराध या किसी की मौत के बाद ठोस कार्यवाही करने की बजाए... ऐसी किसी घटना के घटित होने से पहले ही अपराधियों पर कार्यवाही हो जायेगी तो अपराध और किसी बेगुनाह की मौत पर रोक लग जाएगी... साथ में यदि अपराधियों की कॉल डिटेल भी सावर्जनिक हो जाएगी तो जो सफ़ेदपोश इनको बेक स्पोट करते है... उनकी भी पोल आमजन के बीच खुल जाएगी...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना...

#मामला कल राजस्थान पुलिस का मंदसौर आना... और चोरी का सोना मंदसौर के दुकानों वालों को देने के मामले में पूछताछ करना...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 16 मार्च 2024 / #लालच बुरी बला है... पर टैक्स चोरी कुछ...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की...

#जिला अस्पताल की रिश्वतखोर डॉ. संगीता पाटीदार की लापरवाही... एक नवजात की जान पर बन आई...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मार्च 2024 / #एक समय डॉक्टर को धरती का भगवान कहा जाता...