क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#मल्हारगढ़ नपा के 2G यानी CMO गुप्ता और इंजी. गगरानी... कर रहे नपाध्यक्ष भाभीजी को जेल भिजवाने की तैयारी...!

#मल्हारगढ़ नपा के 2G यानी CMO गुप्ता और इंजी. गगरानी... कर रहे नपाध्यक्ष भाभीजी को जेल भिजवाने की तैयारी...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अगस्त 2024 / #अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक प्रादेशिक अखबार में महिला जनप्रतिनिधियों को लेकर बड़ी खबर छपी थी... जिसमें चार, पांच महिला जनप्रतिनिधियों को अपनी संस्था में हुए भ्रष्टाचार के मामलें में जेल की हवा खानी पड़ी थी...! ये खबर मंदसौर जिले की कई संस्थाओं में सही साबित होती नजर आ रही है... उसमें सबसे पहला नाम मल्हारगढ़ नगर परिषद अध्यक्ष का है... यहां का महाभ्रष्ट सीएमओ राजेश गुप्ता और इंजी. भावेश गगरानी ने इस काम की नींव तैयारी कर ली है...? कुछ जागरूक लोग मल्हारगढ़ नगर परिषद में हुए घोटाले, भ्रष्टाचार की फाइलें मंदसौर, भोपाल, दिल्ली के बाद अब लोकायुक्त तक ले जाने को आतुर है... और ये हो गया तो फिर मल्हारगढ़ नपाध्यक्ष 3% के चक्कर में 100% जेल जायेगी... ऐसी खबर है...! यूं तो इस भ्रष्ट 2G जोड़ी ने मल्हारगढ़ नगर परिषद में 50% वाले कई बड़े भ्रष्टाचार के काम किए है... पर आज हम वार्ड नं 6 में बने 56 लाख के घटिया, गुणवत्ताहीन नाले की खबर लाए है... ये 56 लाख का नाला ना सिर्फ गुणवत्ताहीन है... बल्कि उल्टा बहता है... नाला निर्माण के इस्टीमेंट में 12mm सलिए का जिक्र है और मौके पर 8mm सरिए डाले गए है... और बिल में सरिए वजन के हिसाब से बताए गए है... यही नहीं नाला जगह जगह से टूटने लगा है... यानी पूरा नाम गुणवत्ताहीन है... जो भ्रष्टाचार की पूरी कहानी बयां करता है... इसमें 2G में से एक G यानी इंजी. गगरानी ने ठेकेदार के साथ मिल कर पूरे 50% का काम किया है... उक्त मामले में कई पार्षदों ने लिखित आपत्ति जताई थी... उसके बाद तत्कालीन सीएमओ आरती गंगवाल ने भ्रष्ट इंजी. गगरानी और ठेकेदार को नोटिस जारी किया था... पर उनके जाते ही और महाभ्रष्ट सीएमओ गुप्ता के आते ही उक्त नाले में हुई गड़बड़ियों को फाइल चुपचाप निपटा दी गई... और आपत्ति लेने वाले पार्षदो को पैसे ले कर चुप हो जाने की खबर फैला दी गई...? ऐसा क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है... इस काम में नपाध्यक्ष भाभीजी को मात्र 3% दे कर उन्हे अपने गुनाह में शामिल कर लिया है...! और ऐसे में वाकई में मामले की ईमानदारी से जांच हो जाए... या मामला लोकायुक्त में चला जाए... तो वो दिन दूर नही... जब उस प्रादेशिक अखबार की वो महिला जनप्रतिनिधियों के जेल जाने वाली खबर में एक और नाम जुड़ सकता है... इसलिए समय रहते भाभीजी संभल जाइए... और आपकी नगर परिषद को इस महाभ्रष्ट 2G जोड़ी से मुक्ति दिलवाइए... अन्यथा... जेल जाने को तैयार हो जाइए... ये दोनों अपने भ्रष्टाचार और गड़बड़ियों से आपके जेल, लोकायुक्त, कोर्ट आदि जाने के नित्य नए रास्ते खोल रहे है... यही नहीं आपकी खुद की पार्टी के पार्षद भी इस जोड़ी से बड़े परेशान है... वो तो भाजपा पार्षदों ने अनुशासन वाला पाठ पढ़ रखा है... वरना अभी तक तो कभी से यहां भी बवाल हो जाता... खैर जो भी हो समय रहते भाभीजी जाग जाइए... वरना कुर्सी पर रहते या हटने के बाद सिर्फ लोकायुक्त और कोर्ट के ही चक्कर लगाने है...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का...

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का जिम्मेदार कोन... पर इस बात पर ध्यान दे कोन...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 सितंबर 2024 / #कल रात मिड इंडिया रेल्वे अंडर ब्रिज में...

#इन दिनों पमनानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बड़ा...

#इन दिनों पमनानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बड़ा सुर्खियों में है... एक बोला यहां पैसा कमाने के लिए बड़े बड़े रिसर्च जो होते है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 अगस्त 2024 / #जिले का स्वास्थ विभाग हो या जिले के निजी...

#CMHO को जिसको हटाना था... उसको फिर से वही बिठा दिया... एक बोला...

#CMHO को जिसको हटाना था... उसको फिर से वही बिठा दिया... एक बोला भूपेंद्र व्यास वसूली अच्छी जो कर लेता...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 अगस्त 2024 / #जिले के स्वास्थ विभाग और उसके लापरवाह...

#पहली बार आज सीएमएचओ कार्यालय में लगी जिला पंचायत......

#पहली बार आज सीएमएचओ कार्यालय में लगी जिला पंचायत... भ्रष्टाचार के खिलाफ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पक्ष, विपक्ष के सदस्य सब हुए एक मत...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 अगस्त 2024 / #कुछ भी कहो पर वर्तमान में जिले के अधिकतर...

#मंदसौर पीजी कॉलेज का नाम तो पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस हो...

#मंदसौर पीजी कॉलेज का नाम तो पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस हो गया... पर यहां काम कब एक्सीलेंस होगा...!*

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 अगस्त 2024 / #मोदी सरकार हो या मोहन सरकार.. सरकारी कॉलेज...