क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#सरकारी बंगले में बैठ कर डयूटी टाइम में मरीज देखे जा रहे है... मिस्टर एंड मिसेज डॉ. ऋतु शर्मा के आगे सब बोने दिख रहे है...?

#सरकारी बंगले में बैठ कर डयूटी टाइम में मरीज देखे जा रहे है... मिस्टर एंड मिसेज डॉ. ऋतु शर्मा के आगे सब बोने दिख रहे है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 अक्टूबर 2022 / #जिले की स्वास्थ्य सेवाओं का तो भगवान ही मालिक है... और जिला अस्पताल की हालत किसी तो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जैसी हो गई...! कितने ही ईमानदार अधिकारी, मंत्री, सांसद, विधायक आ जाए... अस्पताल की हालत सुधारने का दम किसी में भी नही है... और इस चक्कर में मंदसौर में सरकारी बंगलों में प्रायवेट अस्पताल चल रहे... प्रायवेट अस्पताल खूब लूट पट्टी कर रहे है...। पर जिम्मेदार सिर्फ तमाशा देखने में लगे है... तभी तो सरकार से गरीब मजबूर मरीजों के ईलाज के नाम पर... मोटी तनख्वा लेने वाले सरकारी डॉक्टर भी मजे कर रहे है... ऐसे ही एक डॉक्टर दंपती मिस्टर एंड मिसेज डॉ रितु शर्मा एंड कंपनी के बड़े चर्चे है... और आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है... इनको सरकारी बंगला मिला हुआ है... जो आज कल प्रायवेट अस्पताल जैसा बना हुआ है... यहां मरीजों को देखने के साथ... इंजेक्शन लगाना, बोतल चढ़ाना आदि आदि ईलाज का पूरा काम होता है... और गांधी चौराहे स्थित एक दवा माफिया के लिए बड़ा परिश्रम किया जा रहा है... उसका धंधा चलाने का भी ठेका मैडम एंड कंपनी ने ले रखा है... तभी तो एक ही फार्मूले की दो अलग अलग कंपनियों की दवाई लिख कर इनका बड़ा ख्याल रखा जाता... यही नहीं क्रांतिकार रिपोर्टर को मिली जानकारी के अनुसार... गत दिनों धंधा बढ़ाओ... कमीशन पाओ योजना के तहत मैडम ने भार्गव मांगलिक भवन में... करीब तीन सौ आशाओं का मिलन समारोह रखा... और ज्यादा से ज्यादा मरीज लाने के लिए मोटा कमीशन देने का वादा भी किया...! इतना सब कुछ होने के बाद भी लुटेरी, चर्चित डॉ शर्मा एंड कंपनी का कोई कुछ बिगाड़ नहीं पा रहा है... और इस चक्कर में बेचारा गरीब, मजबूर मरीज लुटवाने को मजबुर हो रहा है... कलेक्टर गौतम सिंह सा. आप तो कुछ कर दो... और कुछ तो इन सरकारी लापरवाह डॉक्टरो का इलाज कर दो...! ये बड़े पुण्य का काम है... क्यों दुखी आदमी ईश्वर के सबसे करीब होता है... और जो उसकी सहायता करता है... वो उनके लिए ईश्वर का रूप ही होता है... - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना क्रान्तिकारी रिपोर्टर...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...