क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में क्षेत्र की जनता ने चाहे कोई सहयोग ना दिया... #बावजूद इसके सरकार ने तो क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या अपराध के ख़िलाफ़ तगड़ा काम किया...!

#प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में क्षेत्र की जनता ने चाहे कोई सहयोग ना दिया... #बावजूद इसके सरकार ने तो क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या अपराध के ख़िलाफ़ तगड़ा काम किया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 24 अक्टूबर 2019/ अच्छे लोग चाहे जीत कर आये या चुनाव में हार जाए... क्षेत्र की जनता चाहे अच्छे लोग के साथ न आये... बावजूद इसके अच्छे लोग क्षेत्र में अच्छा ही काम करते है... और क्षेत्र के भले का हर काम करते है... क्योंकि वे इसीलिए अच्छे होते है...! ऐसा ही कुछ हुआ है हमारे क्षेत्र में... 10 सालों से अधिक समय से क्षेत्र अपराध ग्रस्त, भय युक्त था... बदमाशों का चारों और ख़ौफ़ था... जो बोलता था या तो वो मारा जाता था या फिर चुप करवा दिया जाता था... नही तो बदमाशों से लड़ने वालों को ही ऐनकेन प्रकरण जिलाबदर करवा दिया जाता था... और बदमाशों को ऐशो आराम के साथ खुलेआम जीने का अधिकार दिया जाता था...? क्योंकि अपराधी, पुलिस, नेता, जनप्रतिनिधियों का एक सिंडिकेट क्षेत्र में आपराधिक काम करके माल कमाने में लगा रहता था...! लेकिन जब से प्रदेश में सत्ता का परिवर्तन हुआ है... और बदमाशों से लड़ने वाले व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड हुआ है... तब से तो बदमाशों का बुरा हाल हो गया है... जो अब तक नही हुआ था, वैसा काम अपराध के खिलाफ हुआ था... इसके बाद भी कुछ सफ़ेदपोश ने अपराध को पालने का काम जारी रखा... उसका नतीजा यह निकला की हिन्दू नेता युवराजसिंह हत्याकांड हो गया...! फिर क्या इसके बाद तो कमलनाथ सरकार, पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा साहब और ईमानदार पुलिस कप्तान हितेश चौधरी साहब की टीम ने तो कमाल ही कर दिया... अब तक बड़े बड़े अपराधों पर छोटे छोटे अपराधियों को पकड़ कर इतिश्री कर लेने वाला पुलिस विभाग अपराधियों के साथ अपराधियों को पैदा करने वालों के भी ख़िलाफ़ हो गया...! पुलिस की कार्यवाही का ऐसा डंडा चला की कोई इसे चखने से बाकी नही रहा... कल तक जिन सफ़ेदपोश अपराधियों के यहाँ पुलिस दोस्त के रूप में आती जाती थी... आज उनका बुरा हाल हो गया... और न जाने कितने पुलिस थानों में हाजरी देने जाना पड़ रहा...? जो भी हो क्षेत्र ने चाहे कमलनाथजी की कांग्रेस सरकार बनाने में कोई सहयोग नही दिया... पूर्व मंत्री नाहटाजी को चुनाव जीतने नही दिया... फिर भी सरकार और नाहटाजी ने क्षेत्र के भले का सबसे बड़ा काम किया... विकास तो सभी करते है... लोग भी खूब कमाते खाते है... पर जब तक लोग और उनकी संपत्ति सुरक्षित ना हो, तो वो विकास का कोई भी काम लोगों के काम नही रहता है...! लेकिन इस बार जो कुछ हुआ है वो इस क्षेत्र को भय मुक्त करने एक ठोस प्रयास हुआ... अपराध मुक्त समाज ही विकास का सबसे बड़ा आधार इसको ध्यान में रखा... और इसमें युवा ईमानदार पुलिस कप्तान हितेश चौधरी साहब की कप्तानी में टीम के ASP मनोकामना प्रसाद, CSP नरेंद्र सोलंकी साहब आदि का बड़ा योगदान रहा...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...