क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कहने को तो गणेश सोनगरा आबकारी विभाग का एक अदना सा बाबू है... पर #हकीकत में बहुत बड़ा लुटेरा डाकू है...?

#कहने को तो गणेश सोनगरा आबकारी विभाग का एक अदना सा बाबू है... पर #हकीकत में बहुत बड़ा लुटेरा डाकू है...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 2 मार्च 2020 / #कहने को तो कमलनाथ सरकार हर तरह के माफियाओं पर कार्यवाही का डंडा चला रही है... और इसमें उनको सफलता भी मिल रही है... साथ ही आमजन में शासन और प्रशासन की साख भी बढ़ी है...! लेकिन एक माफिया ऐसा भी है जो कार्यवाही से अब भी अछूता है और जो सुशासन के रास्ते में सबसे बड़ा रोड़ा है... और वो है सरकारी विभाग का बाबू माफ़िया...? नेताओं के काम ना हो, सुनवाई ना हो तो वे बड़े बड़े अधिकारियों का चुटकी बजा कर ट्रांसफर करवा देते है... पर आमजन को सबसे ज्यादा परेशान करने वाले और अच्छे अच्छे अधिकारियों को गलत रास्ते ले जाने वाले बाबू मजे से रहते है... इनका कुछ नही बिगड़ता है क्योंकि ये आमजन को खूब चुना लगाते है... पर साथ में नेताओं और अपने अधिकारियों को खूब मख्खन भी तो लगाते है...! ऐसा ही एक चर्चित बाबू है आबकारी विभाग का गणेश सोनगरा... कहने को तो ये आबकारी विभाग का अदना सा कर्मचारी है... पर हकीकत में ये बहुत बड़ा भ्रष्टाचारी है...? इससे विभाग के बड़े बड़े अधिकारी भी डरते है... क्योंकि इस भाजपाई की भाजपा सरकार में भी बहुत चलती थी... और अब कांग्रेस सरकार में भी खुब चल रही है...! इसके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति मामले की कई शिकायतें हुई है... विभाग की अनुमति बिना परिवार सहित विदेश यात्रा करने की शिकायत भी हुई है... कई गड़बड़ घोटाले की शिकायतें इसके खिलाफ होती रहती है...! सुना है कालेखेत के एक यूनिक के साथ मिल कर ये एक शुभम नामक साख सोसायटी भी चलाता है... जिसमें इसका करोड़ो रुपया लगा हुआ है... नाकोड़ा नगर में इसके पास करोड़ो का आलीशान बंगला है... स्नहे नगर में भी 40 लाख का मकान है... कई प्लाट और अवैध सम्पत्ति इसके पास है जिसकी शिकायतें आये दिन विभाग को होती रहती है... बावजूद इसके कोई ठोस कार्यवाही नही होती है... क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते है कि इस चक्कर में आबकारी विभाग के डीओ साहब की भी इस महाभ्रष्ट बाबु सोनगरा से फट... है... तभी तो इसके भ्रष्टाचार की शिकायतों की जानकारी सूचना के अधिकारी में देने में भी डीओ साहब की हिम्मत नही होती है...? 15 - 20 सालों से एक ही जगह पदस्थ इस बाबू का कांग्रेस सरकार में बड़ी मुश्किल से गत दिनों ट्रान्सफर हो गया था... पर सुना है करोड़पति बाबू ने गांधीवादी सरकार को कुछ गांधी छाप लोगों को खरीद लिया... और ज्वाईन किये बिना ही कुछ ही दिनों में इसका ट्रांसफर निरस्त भी कर दिया...? अब समझ में यह नही आता है कि भाजपा सरकार में तो इस भाजपाई सरकारी बाबू की बहुत चलती थी... पर कांग्रेस सरकार में इसकी कैसे चल रही है... जो भी हो कमलनाथ सरकार और जिला कलेक्टर मनोज पुष्प साहब की माफियाओं के खिलाफ मुहिम की इन अदने से बाबुओं के आगे हवा निकलती दिख रही है...? ऐसे में कैसे इन महाभ्रष्ट बाबुओं पर सरकार लगाम कसेगी... जब ऐसे बाबुओं से उनके बड़े अधिकारियों की ही फ़तेगी...?

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...