क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!

#कलेक्टर के दो दो नोटिस और विभागीय जांच के बाद भी भ्रष्ट हेमंत शिल्पी को महाभ्रष्ट CMHO चौहान ने मलाईदार कुर्सी कैसे दे दी...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 मई 2024 / #जिला स्वास्थ विभाग में अब तक के सबसे भ्रष्ट सीएमएचओ साबित हो रहे है डॉ जीएस चौहान साहब... इसके लिए उनकी मदद कर रहे है... उनके भतीजे जयदीप एंड एक और अवैध चर्चित कर्मचारी साहब...! सीएमएचओ साहब को विभाग में अपने जैसे ही लोग पसंद है... यानी महाभ्रष्ट को भ्रष्ट ही पसंद है... ऐसे ही एक बड़े भ्रष्ट और लापरवाह है... भानपुरा में पदस्थ संविदाकर्मी प्रोग्राम मैनेजर हेमंत शिल्प साहब... जिनका गत दिनों विवादित और शासन के नियमों विरुद्ध अन्यत्र अटैचमेंट हुआ है... सूत्र बताते है कि नियम विरुद्ध मलाईदार कुर्सी पर बैठने के लिए इन्होंने साहब के जयदीप को केश में डेढ़ लाख रुपया दिया है...? तभी तो साहब ने भी आचार संहिता के बीच शासन और चुनाव आयोग के नियमों को ताक में रखकर... अटैचमेंट का बड़ा खेल किया है... इन हेमंत शिल्प साहब के खिलाफ काम में बड़ी लापरवाही यानी आयुष्मान और नसबंदी जैसी महत्वपूर्ण कार्यों में लापरवाही बरतने पर कलेक्टर मंदसौर ने दो दो नोटिस दे रखे है... यही नहीं इनके खिलाफ विभागीय जांच भी चल रही है... ऐसे में जिसको नोकरी से निकाल देना चाहिए... उसे सीएमएचओ साहब बड़ी कमाई वाली कुर्सी दे रहे है...? इस 'अवैध लाभ कमाना, तू भी खाना, मुझे भी खिलाना' योजना का प्रभारी अपने चर्चित भतीजे जयदीप को बनाया हुआ है... वही सारा अवैध लेन देन करता है... इस काम में उसका साथ एक चर्चित कर्मचारी देता है...? पिछले दिनों सीएमएचओ चौहान ने हड़बड़ी में तीन अटैचमेंट किए थे... जिसमें से दो तो कलेक्टर दिलीप यादव साहब के दबाव के चलते रद्द कर दिए... पर एक यानी हेमंत शिल्प वाला अटैचमैंट ज्यों का त्यों है... क्योंकि इसके लिए इन्होंने मोटा माल जो लिया है... और बदले में आगे भी कमा कर देना है... ऐसा वचन लिया है...! कलेक्टर दिलीप यादव साहब को इस मामले में भी संज्ञान लेना चाहिए... और आचार संहिता में किए गए हेमंत शिल्प के अवैध अटैचमैंट को भी रद्द करवाना चाहिए... और संविदाकर्मी के दिए शपथ पत्र अनुसार काम में लापरवाही करने पर उसे काम से ही निकाल देना चाहिए... ताकि अन्य लापरवाह भ्रष्ट कर्मचारियों को भी एक अच्छा सबक मिले...।। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...) - KR

#पांच करोड़ से अधिक की ऋषियानंद से एमआईटी चौराहे तक की...

#पांच करोड़ से अधिक की ऋषियानंद से एमआईटी चौराहे तक की सड़क... चढ़ी भ्रष्टाचार की भेट...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 मई 2024 / #मंदसौर नगर पालिका अब छोटी मोटी नगर पालिका नही...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा...

#CM के बाद पूर्व CM को भी मैदान में आना पड़ रहा है... भाजपा प्रत्याशी का माहौल पिछले दो चुनाव जैसा तो नही है...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 10 मई 2024 / #कोई लाख करे चतुराई... पर करम का लेख मिटे ना रे...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में...

#कलेक्टर दिलीप यादव साहब के नेतृत्व में मंदसौर में मतदाता जागरूकता अभियान ने तो इतिहास रच दिया... अब बस मतदाताओं को अपनी जागरूकता का परिचय है देना...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 मई 2024 / #देश भर में लोकसभा के चुनाव के पहले, दूसरे...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...