क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#कयामपुर में जो चावल पकड़ाया था... उसमे बड़ा गोलमाल हुआ... चंद्रावत सा ने भी आधी पेटी से हाथ धो लिया...!

#कयामपुर में जो चावल पकड़ाया था...  उसमे बड़ा गोलमाल हुआ... चंद्रावत सा ने भी आधी पेटी से हाथ धो लिया...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 सितंबर 2022 / #एक समय ऐसा भी आया था... जब राशन माफिया पाई पाई के लिए तरस गया था... लेकिन जैसे ही कोरोना आया... और सरकार ने अनाज भंडार खोल दिया... उसके बाद तो राशन माफियाओं की चांदी हो गई... इन दो तीन सालों में कंट्रोल की दुकान चलाने वालों ने आलीशान मकान बना लिए... किसी ने बड़ी बड़ी गाड़ियां ले ली... तो राशन माफियाओं के तो वारे न्यारे हो गए... और इन सब में खाद्य विभाग वाले भ्रष्ट कारिदें भी पीछे नही रहे...! मंदसौर जिलें से बड़ी मात्रा में राशन का चावल राजस्थान जा रहा है... और कार्यवाही के नाम पर सिर्फ भ्रष्ट्राचार हो रहा है...? ऐसा ही कुछ गत दिनों हुआ... नाहरगढ पुलिस ने कयामपुर से चावल भरा ट्रक पकड़ कर खाद्य विभाग के हवाले किया... क्रांतिकारी रिर्पोटर के भरोसेमंद सूत्र बताते है कि... इसके बाद इसमें लीपापोती का बड़ा खेल हुआ... और ले दे कर सब शांत हो गया... और मामले में मुख्य आरोपी कयामपुर का पंकज बन गया... जबकि पंकज उक्त माल नाहरगढ के अनिल ने खरीदा था... और ये माल उसी के यहां जा रहा था... लेकिन सस्पेंड होने के बाद लंबी छुट्टी से लोटे... खाद्य विभाग के चर्चित अधिकारी चंद्रावत सा. ने... बहती गंगा में आधी पेटी से हाथ धो लिया... और मामले को अंजाम तक पहुंचाने की बजाए पूरा दी एंड कर दिया... जबकि नाहरगढ - क्यामपुर का रुपनी चौराहे जैसा हर चौराहा... चीख चीख कर कह रहा है... कि अवैध माल का असली मालिक तो नाहरगढ का अनिल ही था... पंकज तो थोड़ा थोड़ा इक्ट्ठा कर बेंचवाल था... लेकिन मुख्य आरोपी वही बन गया... जबकि मामले की ईमानदारी से जांच होती तो... मामले में बड़ी लिंक ठेठ बांसवाड़ा तक निकलती... अनिल के ट्राले के ट्राले राशन का चावल भर के नाहरगढ़ से बांसवाड़ा जा रहे है... पर इतनी बड़ी कार्यवाही कोन करे... जब बिना किए ही... बड़े जेब आसानी से भरे... खेर जो भी हो... कलेक्टर गौतम सिंह साहब को ऐसे मामलो में ईनामदार अधिकारियों को जांच देना चाहिए... ताकि जिससे बड़े राशन माफिया हाथ लगे... और बड़ी लिंक पकड़ में आए... तो कुछ तो कालाबाजारी रुके...! - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...