क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#नगर पालिका में दो दिन से चल रहा हंगामा... सोमवार को व्हाट्स ऐप ग्रुपों में चला... तो मंगलवार की शाम को CMO को घेरा...।

#नगर पालिका में दो दिन से चल रहा हंगामा... सोमवार को व्हाट्स ऐप ग्रुपों में चला... तो मंगलवार की शाम को CMO को घेरा...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 अगस्त 2023 / #मंदसौर नगर पालिका में लालघाटी वालों को बिठाते वक्त... जैसा लोगों ने सोचा था... वैसा कुछ भी एक साल में नही दिखा... उल्टा नपा में हिटलर शाही चल रही हो... ऐसा लग रहा... आमजन तो दूर... भाजपा राज में खुद भाजपा का पार्षद ही परेशान होता दिख रहा... उस बेचारे की भाजपा की परिषद में ही CMO तो ठीक मामूली सा कर्मचारी तक नहीं सुन रहा...! और उसी चक्कर में नगर पालिका में पिछले दो दिनों से हंगामा चल रहा... मंगलवार की शाम CMO सुधीर सिंह के पास दो सभापति प्रतिनिधि किसी काम के लिए गए... वो बैठे थे और CMO साहब फाइनलें निपटाने में व्यस्त थे... फिर अचानक CMO साहब उठ कर निकल लिए... फिर क्या हंगामा हो गया... पार्षदों और सभापति पतियों में भरा गुस्सा फूट पड़ा... 20, 22 पार्षद / पार्षद प्रतिनिनिधि इकट्ठा हो गए... और CMO पर टूट पड़े... कोई बोला हमें सब पता है नगर पालिका में क्या क्या चल रहा है... कोन कितना कमीशन खा रहा...? तो एक बोला विधान सभा चुनाव तक चुप है... उसके बाद सब नया हो जायेगा...! पार्षद प्रतिनिधि रामेश्वर मकवाना, अमन फरक्या और धीरज पाटीदार ने तो CMO की ही जम के क्लास ले ली... तो पार्षद दीपक गाज़वा ने नर्सिंग घाट नाले पर हो रहे कब्जे की बात छेड़ दी... अब तक कार्यवाही क्यों नहीं हुई... CMO से ये बात पूछ ली... महिला पार्षद भारती पाटीदार, सुनीता भावसार और गरिमा भाटी ने भी वार्ड में काम ना होने... CMO को फ़ोन ना उठाने की बात कही... तो कर्मचारियों द्वारा उनकी बात ना सुनने की शिकायत की... इस तरह बड़ी देर तक हंगामा होता रहा... हंगामे के बीच बीच में CMO साहब अपने सीने पर हाथ फेरते नजर आए... फिर आखिर में CMO साहब ने हंसते हंसते माफी मांग कर आक्रोशित पार्षदों से पीछा छुड़ाया...। इस पूरे घटनाक्रम में नपाध्यक्ष रमादेवी गुर्जर की और से कोई भी आक्रोशित पार्षदों का साथ देने नही आया...! इससे पूर्व सोमवार को भी नपा के बधाई हो व्हाट्स ऐप ग्रुप में बड़ा हंगामा हुआ... क्रांतिकारी रिपोर्टर को नपा पार्षद के सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार... ग्रुप में नवीन पंप हाऊस को ले कर खूब द्वंद चला... कोई बोला कि जल वालों को 50 पैसा चाहिए था... 20 पैसा ही दिया... तो कुछ पार्षदों को दस दस का लिफाफा दिया... और एक मोटे पार्षद को 50 का क्यों दिया... तो इससे भी हुआ विवाद बड़ा...? इस तरह नपा में कमीशन के खेल को ले कर भाजपा पार्षद ही भाजपा परिषद के खिलाफ़ दिखा...! जो भी हो इन दिनों नपा में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है... और इससे नगर के साथ भाजपा को भी बड़ा नुक्सान हो सकता है...। क्योंकि कमीशन के चक्कर में हर काम में बड़ा भ्रष्टचार हो रहा है... जिसे भाजपा के बड़े जनप्रतिनिधियो और भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया को रोकना चाहिए... नही तो इसका खामियाजा विधान सभा चुनाव में तो उठाने को तो तैयार रहना चाहिए...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रांतिकारी...)

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो...

#पहले तेलिया तालाब, अब पशुपतिनाथ... भगवान के लिए इन सबको तो छोड़ दो भाई साहब...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 4 मई 2024 / #तेलिया तालाब को लेकर लंबे समय से भाई साहब के...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही...

#बच्चों के नाम प्रॉपर्टी लेने वालों सावधान हो जाओ... कही आपका बच्चा क्रिकेट का सट्टा तो नही लगाता, इसका पता लगाओ...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 1 मई 2024 / #अभी गर्मी से ज्यादा गर्मी तो आईपीएल की है...।...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली...

#लापरवाह मंदसौर नपा के कारिंदे... नाले के चेंबर पर से जाली उखाड़ के चुना पट्टी लगा गए थे... और एक महीने में वो भी टूट गया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 अप्रैल 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी जो काम कही ना हो...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर...

अवैध विमल पामेचा कॉम्पलेक्स में लगी आग... अब क्या मंदसौर नपा को किसी बड़े हादसे का है इंतजार...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 29 अप्रैल 2024 / #कल यानी रविवार को महाराणा प्रताप बस...

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा......

#क्या लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध हो रहा... एक बोला विडियो पुराना है पर कांग्रेस वालों ने वायरल करके लोगों के जख्मों को जरूर हरा कर दिया...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अप्रैल 2024 / #देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ़...