क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#CMHO को जिसको हटाना था... उसको फिर से वही बिठा दिया... एक बोला भूपेंद्र व्यास वसूली अच्छी जो कर लेता...?

#CMHO को जिसको हटाना था... उसको फिर से वही बिठा दिया... एक बोला भूपेंद्र व्यास वसूली अच्छी जो कर लेता...?
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 14 अगस्त 2024 / #जिले के स्वास्थ विभाग और उसके लापरवाह भ्रष्ट साहब का कोई ढंग का इलाज कर ही नही पा रहा है... और इस चक्कर में जिले के स्वास्थ विभाग का स्वास्थ दिन प्रतिदिन बिगड़ता जा रहा है...। गत दिनों जिला पंचायत अध्यक्ष दुर्गा विजय पाटीदार और इनकी पूरी टीम ने जिले के स्वास्थ विभाग का इलाज़ करने की अच्छी कोशिश की थी... पर महाभ्रष्ट CMHO डॉ गोविंद सिंह चौहान के आगे वो कोशिश भी बोनी नजर आ रही...! CMHO कार्यालय में जिला पंचायत की जनप्रतिनिधियों की टीम ने सीएमएचओ सहित सभी भ्रष्टों की अच्छी खिंचाई की थी... पर जैसे ही जिला पंचायत की टीम वहां से गई... और सीएमएचओ की भ्रष्ट टीम वापस काम पर लग गई और लगा दी गई...? इसमें महत्वपूर्ण नाम है भ्रष्ट लिपिक भूपेंद्र व्यास का... जिस पर जिला पंचायत अध्यक्ष और उनकी जागरूक टीम के सामने भ्रष्टाचार का आरोप लगा था... और जिसकी वजह से इनके खुद के विभाग की नर्स को अपने मासूम बच्चे के साथ परेशान होना पड़ा था...! बावजूद इसके इस भ्रष्ट भूपेंद्र व्यास को हटाने की बजाए और ढंग से सीएमएचओ कार्यालय में लूटने के लिए बिठा दिया गया...? इसी तरह जिस जिस पर भी उक्त जिला पंचायत अध्यक्ष और उनकी टीम की बैठक में भ्रष्टाचार का आरोप लगा था... उन सब को सीएमएचओ साहब ने अपना खास आदमी बना लिया...!एक फील्ड कर्मचारी तो ऐसा भी है... जिसका नाम CMHO ऑफिस में कही भी नही है... फिर भी यहां ऊपर ही ऊपर सारा काम करता है... और बिना उपस्थिति के ही पूरा वेतन पाता है...। यही नहीं क्रांतिकारी रिपोर्टर के सूत्र बताते हैं कि साहब का चर्चित भतीजा जयदीप इन सब भ्रष्टचारियों के खूब मुंह लगा हुआ है... और वही इनको लूट की बेहतरीन ट्रेनिंग आईपीपी 6 में देर रात तक बैठकर देता है...! सुना है सीएमएचओ साहब भी ज्यादा खाऊं किस्म के नही है... थोड़े में ही मान भी जाते हैं... पर भतीजे को ज्यादा चाहिए... तो वो इन सब भ्रष्टों के माध्यम से सीएमएचओ में अपनी अलग दुकान चलाता...? जो भी हो भाजपा शासन में भाजपा के जनप्रतिनिधियों का ये हाल देख कर... हमें भी रोना आता है...। कि आखिर में भाजपा सरकार में ऐसे भ्रष्टों को कोन संरक्षण देता है... जो भाजपा के जनप्रतिनिधियों पर भी भारी पड़ता है... और खुले आम भ्रष्टाचार के बाद भी इनका कुछ नही बिगड़ता है...? स्वास्थ विभाग का सही साठ इलाज़ कांग्रेस की सरकार में पूर्व स्वास्थ मंत्री सुभाष सोजतिया ने अच्छा किया था... लापरवाही और भ्रष्टाचार करने वालों का घर पर बुला कर इलाज़ किया जाता था... लेकिन अब वैसा नही होता है... अब तो खुद जनप्रतिनिधि स्वास्थ विभाग में आ जाए... तो भी इनका कुछ नही बिगड़ता... और सुधरना तो ठीक... वही करते है जो इनका मन करता है... जिससे इनका जेब भरता है...? आज जिले का स्वास्थ विभाग यहां के जनप्रतिनिधियों के लिए भी एक चुनौती बना हुआ है... पर कोई करे तो क्या करे... यहां तो ऊपर से नीचे तक हाल बुरा है...! लेकिन क्रांतिकारी रिपोर्टर का काम है लिखना... तो ये काम आगे भी यूंही जारी रहेगा... चाहें कोई कार्यवाही करे ना करे... हमारा लिखना यूंही चलता रहेगा... और भ्रष्ट लापरवाहों पर हमारी कलम का हमला जारी रहेगा...।। - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का...

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का जिम्मेदार कोन... पर इस बात पर ध्यान दे कोन...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 सितंबर 2024 / #कल रात मिड इंडिया रेल्वे अंडर ब्रिज में...

#मल्हारगढ़ नपा के 2G यानी CMO गुप्ता और इंजी. गगरानी... कर रहे...

#मल्हारगढ़ नपा के 2G यानी CMO गुप्ता और इंजी. गगरानी... कर रहे नपाध्यक्ष भाभीजी को जेल भिजवाने की तैयारी...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 28 अगस्त 2024 / #अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक प्रादेशिक अखबार...

#इन दिनों पमनानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बड़ा...

#इन दिनों पमनानी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बड़ा सुर्खियों में है... एक बोला यहां पैसा कमाने के लिए बड़े बड़े रिसर्च जो होते है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 27 अगस्त 2024 / #जिले का स्वास्थ विभाग हो या जिले के निजी...

#पहली बार आज सीएमएचओ कार्यालय में लगी जिला पंचायत......

#पहली बार आज सीएमएचओ कार्यालय में लगी जिला पंचायत... भ्रष्टाचार के खिलाफ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पक्ष, विपक्ष के सदस्य सब हुए एक मत...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 7 अगस्त 2024 / #कुछ भी कहो पर वर्तमान में जिले के अधिकतर...

#मंदसौर पीजी कॉलेज का नाम तो पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस हो...

#मंदसौर पीजी कॉलेज का नाम तो पीएम कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस हो गया... पर यहां काम कब एक्सीलेंस होगा...!*

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 6 अगस्त 2024 / #मोदी सरकार हो या मोहन सरकार.. सरकारी कॉलेज...