क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#शासन का आदेश है कि 10 एकड़ से अधिक मंदिर की कृषि भूमियों की नीलामी बुलाई जावे... पर मंदसौर के राम मंदिर में ऐसा नही है...!

#शासन का आदेश है कि 10 एकड़ से अधिक मंदिर की कृषि भूमियों की नीलामी बुलाई जावे... पर मंदसौर के राम मंदिर में ऐसा नही है...!
#MDS / KR ( उमेश नेक्स - 9424538555 ) #शासन के नियम और प्रशासन के सख्त कदम... शायद गरीब और आम लोगों पर ही लागू होते है... बाकी तो इन नियमों का सिर्फ मजाक बनाते है... तभी तो मन्दिरों को ले कर बनाये गए नियम सिर्फ कागजों में होते है... हकीकत में तो सिर्फ मन्दिरों की भूमियों पर सिर्फ कब्जे ही होते है...! मंदसौर का सबसे अधिक सम्पती वाला रामटेकरी का श्रीराम मंदिर आज जीर्ण शीर्ण अवस्था में पड़ा है... और उसकी संपत्ति पर आज माफियाओं ने मंदिर के लालची पुजारी के साथ मिलकर अवैध कब्जा कर लिया है... क्रांतिकारी रिपोर्टर इसको ले कर कई बार लिख चुका है... यानी प्रशासन का ध्यान होते हुए भी कुछ नही हो रहा... शासन के बनाये नियमों का पालन तक नही हो रहा है...? मप्र शासन धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल के आदेश क्रमांक एफ 7-13/2018/छः दिनांक 04/10/2018 के द्वारा ऐसे मन्दिर जिनमें 10 एकड़ से अधिक कृषि भूमि संलग्न है... उनकी नीलामी की जाना आवश्यक है... इस आदेश के बाद भी मंदसौर के श्रीराम मंदिर की सैकड़ों बीघा कृषि भूमि जो शासन के 10 एकड़ से अधिक भूमि वाले नियम से भी अधिक है... मिलीभगत के चलते आज तक उसकी नीलामी नही की जा रही है... बल्कि सबकी मिलीभगत से मन्दिर की बेशकीमती कृषि भूमियों पर माफियाओं के अवैध कब्जे है...! कलेक्टर मनोज पुष्प सा. एडीएम ओपी वर्मा सा. को इस मामले में कुछ करना चाहिए... और भूमाफियाओं से मन्दिर की बेशकीमती भूमियों को मुक्त करवाना चाहिए... और शासन की मंशा अनुरूप कृषि भूमियों को नीलाम करके उन पर से अवैध कब्जा हटवाना चाहिए... और इससे होने वाली आय से मन्दिर का जीर्णोद्धार करना चाहिए...।

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और...

#मामला एक करोड़ से अधिक की नगदी और चांदी पकड़ाने का... और मामले को हिसाब किताब से निपटाने का...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 अप्रैल 2024 / #गत दिनों नई आबादी पुलिस ने मुखबिर की...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़...

#मंदसौर पुलिस ने एक कार से चार किलों चांदी के साथ एक करोड़ अधिक का कैश पकड़ा... रतलाम ज्वेलर्स वाले विशाल सोनी सहित तीन को पकड़ा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 22 अप्रैल 2024 / #लोकसभा के चलते चुनाव के बीच मंदसौर की नई...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो...

#सांसदजी आपको क्षेत्र ने दो बार लाखों वोटों से जिताया... तो आप शहर के लिए तेलिया तालाब की भूमि नही छोड़ सकते हो क्या...।

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 अप्रैल 2024 / #जो नेता अपने खुद के वार्ड में अपनी पार्टी...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...