क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#भाजपा पार्षद गुजरिया का कहना ठीक है... कि संगठन की बागडोर वरिष्ठ के हाथों में होना चाहिए... ताकि उनकी बात हर कोई सुने...!

#भाजपा पार्षद गुजरिया का कहना ठीक है... कि संगठन की बागडोर वरिष्ठ के हाथों में होना चाहिए... ताकि उनकी बात हर कोई सुने...!
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 20 अक्टूबर 2024 / #कहने को तो भाजपा संगठन दुनिया का सबसे बड़ा संगठन है... और जिसे एक अच्छा अनुशासित संगठन भी कहा जाता है... और ये सब भाजपा के वरिष्ठों के मार्गदर्शन में हुआ है...। पर जब से इस संगठन की बागडोर युवाओं के हाथों में आई है... तब से इस संगठन का अनुशासन सड़क पर आ गया है...। ख़ास कर मंदसौर में तो हमने यही देखा है... वो चाहे मंदसौर नगर पालिका हो या सुवासरा नगर परिषद... यहां भाजपा नपाध्यक्ष को भाजपा पार्षदों से ही भिड़ना पड़ा है... विपक्ष से ज्यादा विरोध पक्ष के पार्षदों का झेलना पड़ा है...! सांसद हो या विधायक या हो गली मुहल्ले का पार्षद कोई भाजपा जिलाध्यक्ष की नहीं सुनता है...? यानी यूं कहे कि भाजपा जिलाध्यक्ष का नाम ही नानालाल नहीं है... बल्कि उनको सारे जनप्रतिनिधियों ने नाना मतलब बच्चा ही समझ लिया है... तभी तो संगठन के कर्मठ कार्यकर्ताओं की हालत खराब है... यहां भाजपा का संगठन का सदस्य होना जरूरी नहीं... पर सांसद, विधायक, नपाध्यक्ष का समर्थक होना आवश्यक है... और फायदे के काम हो या ठेके सिर्फ उन्हीं को मिलते है... भाजपा के प्रति वफादारी निभाने वाले तो... अपनी पार्टी के राज में भी रोते रहते है... और मंदसौर जिले की क्या प्रदेश और देश की यही हकीकत है...। क्योंकि संगठन की बागडोर युवाओं के हाथ देने से वरिष्ठ जनप्रतिनिधि उनकी एक नहीं सुनते है...! और यही बात आज मंदसौर भाजपा पार्षद सुनीता गुजरिया ने सोशल मीडिया पर लिख कर कही है... जो 100% सही है...। क्रांतिकारी रिपोर्टर का मानना है कि भाजपा का वही पुराना अनुशासन लौटना है... और भाजपा के दरी बिछाने वाले कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाना है... तो भाजपा संगठन का मुखिया युवा नहीं बल्कि वरिष्ठ को बनाना पड़ेगा... ताकि वो इन बड़े बड़े पहुंचे हुए जनप्रतिनिधियों को संगठन की लाइन से चला सके... कार्यकर्ताओं के हित की बात दमदारी से उन्हें कह सके... संगठन और सत्ता में तालमेल बिठा सके...। यानी जनप्रतिनिधि युवा होगा तो चलेगा... पर संगठन हमेशा वरिष्ठ ही ठीक रहेगा... तभी तो कोई संगठन की सुनेगा...। वरना जिस दिन कार्यकर्ताओं का सब्र का बांध टूटा उस दिन भाजपा संगठन का अनुशासन सड़क पर बिखरा हुआ पड़ा मिलेगा... फिर किसी से समेटा नहीं जाएगा... इसलिए समय रहते सही निर्णय ना सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सही है... बल्कि भाजपा संगठन के लिए भी अति आवश्यक है...। संगठन बरगद का पेड़ होता है... फिर उसकी जड़ों को हिलाने का ठेका क्यों गाजर मूली के पौधों को दे दिया है...? - Umesh Nex KR ( जनहित में जंग जारी... आपका अपना रिपोर्टर क्रान्तिकारी...)

#क्या मल्हारगढ़ की सीधी सादी नप अध्यक्षा शर्मिला कछावा...

#क्या मल्हारगढ़ की सीधी सादी नप अध्यक्षा शर्मिला कछावा को जेल की हवा खिलवा के रहेंगे... महाभ्रष्ट सीएमओ राजेश गुप्ता...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 3 अक्टूबर 2024 / #नगर परिषद मल्हारगढ़ यानी अध्यक्ष...

#धर्म यानी जहां अधर्म ना हो, अन्याय ना हो, जो सबके भले का...

#धर्म यानी जहां अधर्म ना हो, अन्याय ना हो, जो सबके भले का हो... हुबहू ऐसा ही नेक धर्म है बोहरा समुदाय...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 30 सितंबर 2024 / #पिछले दो तीन दिनों से बोहरा समुदाय के...

#SP अभिषेक साहब मंदसौर जिले में व्यापक सर्जरी की आवश्यकता...

#SP अभिषेक साहब मंदसौर जिले में व्यापक सर्जरी की आवश्यकता है... क्योंकि सालों से कई थानों में कुछ चर्चित चेहरों ने कब्जा जमा रखा है...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 25 सितंबर 2024 / #पिछले दिनों त्यौहारों पर जो कुछ शहर में...

#मंदसौर नपा में सीएम हेल्प लाईन भी लोगों की हेल्प नही कर...

#मंदसौर नपा में सीएम हेल्प लाईन भी लोगों की हेल्प नही कर पा रही... उल्टा शिकायत कटवाने के लिए धमकी दी जा रही...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 23 सितंबर 2024 / #मंदसौर नगर पालिका यानी वर्तमान में यहां...

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का...

#मिड इंडिया अंडर ब्रिज में डूब कर मरे गरीब की मौत का जिम्मेदार कोन... पर इस बात पर ध्यान दे कोन...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 सितंबर 2024 / #कल रात मिड इंडिया रेल्वे अंडर ब्रिज में...