क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम अब नए फीचर्स के साथ... | क्रांतिकारी रिपोर्टर डॉट कॉम पर शीघ्र वीडियो न्यूज के साथ त्वरित मामलें पर बहस कार्यक्रम |

#अति का अंत होता है... और पूर्व नपाध्यक्ष और वर्तमान भाजपा पार्षद... कुटवानी जैसा तीस मार खां भी पुलिस की 4 दिन की रिमांड पर चढ़ता है...।

#अति का अंत होता है... और पूर्व नपाध्यक्ष और वर्तमान भाजपा पार्षद... कुटवानी जैसा तीस मार खां भी पुलिस की 4 दिन की रिमांड पर चढ़ता है...।
#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 17 सितंबर 2022 / #मंदसौर भाजपा को सबसे ज्यादा बदनाम यदि किसी ने किया है... तो आज की तारीख में उसका श्रेय पूर्व नपाध्यक्ष, सजा याप्ता, भाजपा पार्षद और भाजपा जिला उपाध्यक्ष राम कोटवानी ने किया है...! इसने ना सिर्फ नगर पालिका में बैठ कर खूब भ्रष्ट्राचार किया... बल्कि हेराफेरी और मिलीभगत से नेहरू बस स्टेंड की... कोटवानी जनसेवा केंद्र वाली सत्तर अस्सी लाख की दुकानों को मात्र पंद्रह लाख में ही हथिया लिया है... यही नहीं रोज कुआं खोद कर रोज पानी पीने वाले गरीबों की मेहनत की कमाई को भी लूट लिया है... कोहिनूर साख सोसाइटी में पैसा जमा करवा कर वापस ही नही किया है...। ये हमेशा दूसरों के नाम पर हर खेल करता है... वो चाहे कोहिनूर सोसाइटी हो या नेहरू बस स्टेंड की नपा की दो दुकानें हो...? भाजपा ने तो इस महाभ्रष्ट, बदमिजाज, अपराधी, सजा याप्ता पर तो कोई कार्यवाही नहीं की... पर गरीबों का पैसा लूट खाने वाले धोखेबाज कुटवानी पर पुलिस ने तगड़ी कार्यवाही की है... पुलिस कप्तान अनुराग सुजानिया की कप्तानी में गरीबों की शिकायतों पर पुलिस टीम ने बड़ी कार्यवाही की है... नगर पालिका परिषद के सम्मेलन के ठीक बाद... नपा के बाहर से लंबे समय से फरार कुटवानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया... और थाने ले जा कर कोर्ट ने पेश किया... कोर्ट ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए... इतने बड़े नेता के मामले में पुलिस द्वारा मांगें गए चार दिन के रिमांड में... कुछ भी कम नहीं किया... जबकि कुटवानी को देख कर तो केले वाला भी तीस रुपए किलो केले बीस में दे देता था...? खैर अति का अंत हुआ... और कुटवानी की कुटाई के लिए पुलिस को चार दिन की चांदनी... वाली रात में फुलफाट रिमांड मिला...। गिरफ्तारी के दौरान कुटवानी बोला कि ये मेरी राजनितिक हत्या का प्रयास है... क्योंकि मेरा ग्राफ तेजी से ऊपर की और बढ़ रहा था... जो कई लोगों को हजम नही हो रहा था... पुलिस के चुंगल से छूटते ही उनके नामों का खुलासा करूंगा...! ये देख क्रांतिकारी रिपोर्टर बोला कि... पाई पाई इकट्ठा करके कोहिनूर सोसाइटी में पैसा जमा करवाने वाले गरीब लोग क्या किसी की राजनीतिक हत्या करेंगे... वे तो अपने खून पसीने की कमाई से इक्ट्ठा किए पैसे लेने के लिए पुलिस थाने में आए... और उन्ही की शिकायत में राम। कोटवानी श्रीकृष्ण जन्म स्थली आए...। दुसरा ग्राफ बढ़ने वाली बात तो एक दम झूठी है... क्योंकि जो आदमी जिस नपा में नपाध्यक्ष रहा हो... वो पार्षद बन कर फिर बैठेगा तो उसे ग्राफ बढ़ाना किस प्रकार कहा जायेगा...! जो भी हो पुलिस और जागरूक पब्लिक ने तो अपना काम ईमानदारी से कर दिया है... अब जरूरत है तो बस भाजपा जिलाध्यक्ष नानालाल को ईमानदारी से भाजपा हित में काम करने की... और पार्टी की साख पर बट्टा लगाने वाले कुटवानी को भाजपा जिला टीम से बाहर का रास्ता दिखाने की... ताकी भाजपा की साख बनी रहे... और आने वाले चुनाव में भी भाजपा नेता की आम जनता से लूट... का ये मुद्दा ना बने...। - KR

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब...

#एक बार फिर सीएमएचओ डॉ.चौहान की हुई खिंचाई... कलेक्टर साहब बोले इसी तरह का काम करते रहे तो हो जायेगी जल्द बिदाई...?

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 12 अप्रैल 2024 / #कहते है मंदसौर में एक से बढ़ कर एक...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या...

#साँसत में दिख रहे बीजेपी प्रत्याशी सांसद गुप्ता... क्या करूं क्या ना करूं समझमें नी आ रिया...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 5 अप्रैल 2024 / #मंदसौर लोकसभा में मतदान में अभी करीब 40...

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट......

#शिक्षा विभाग का बंशीलाल पाटीदार नाम का ये महाभ्रष्ट... जिससे विभाग के लोग ही है त्रस्त...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 26 मार्च 2024 / #जब शिक्षा देने वालों के ही शिक्षा विभाग...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी...

#महाभ्रष्ट सीएमएचओ चौहान और उनका जयदीप... पैसे लेकर बना दी अवैध अटैचमेंट को लंबी लिस्ट...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 19 मार्च 2024 / #शिवराज के जाने के बाद मोहन सरकार आने के...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध...

#ना पद्मावती की अवैध दीवार गिराई... ना सुरेश पमनानी का अवैध निर्माण रुका... CMO साब अब लग गई आचार संहिता, अब तो सभापति हो या नपाध्यक्ष आपको कोई नही रोकेगा...!

#MDS। ( उमेश नेक्स, क्रांतिकारी रिपोर्टर 9424538555 ) 18 मार्च 2024 / #गत दिनों हिमाचल हाईकोर्ट ने एक केस में...